Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
अलवर

लॉकडाउन के चलते फंसे गंभीर बीमारी के मरीज, अनुमति के अभाव में नहीं मिल रहा इलाज

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है। इसके चलते एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने की अनुमति पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। ऐसे में कोटकासिम उपखंड क्षेत्र के गंभीर बीमारी से पीड़ित मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है।

13 Apr 17:20 PM

राजगढ़: सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां, सब्जीमंडी और बैंकों में लोगों का जमावड़ा

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। इस दौरान एक जगह पर 5 से ज्यादा लोगों के जमा होने पर पाबंदी है, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के भी निर्देश हैं। लेकिन अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड मुख्यालय में ऐसा कुछ देखने के नहीं मिल रहा है। यहां लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

13 Apr 11:55 AM

कोटकासिम में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, सब्जी मण्डी में लगा लोगों का जमावड़ा

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुरोध किया जा रहा है। लॉकडाउन की पालना कराने के लिए पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है, लेकिन कुछ लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे है। कुछ ऐसा ही नजारा कोटकासिम कस्बे की थोक फल-सब्जी मंडी में देखा गया।

10 Apr 18:55 PM

कोटकासिम: लॉकडाउन की पालना को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च, हाथ जोड़कर की अपील

कोटकासिम उपखंड मुख्यालय के पुलिस थाने के थाना प्रभारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गुरुवार को पुलिस द्वारा कस्बे के मुख्य रास्तों से फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस के जवानों ने अपने गले में घरों में रहने की अपील का पोस्टर डाल रखा था। फ्लैग मार्च के दौरान सभी पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़कर लोगों से घरों में रहने की अपील की।

09 Apr 17:05 PM

राजगढ़: कोरोना की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव, नालियों में गंदगी को लेकर ग्रामीणों में रोष

उपखंड के निकटवर्ती ग्राम थाना राजा जी ग्राम पंचायत में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव किया गया। सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण महा बीमारी के रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव कराया जा रहा है।

06 Apr 20:20 PM

प्रधानमंत्री की अपील पर लोगों ने दिया एकता का परिचय, दीपों से जगमगाया भारत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश के नागरिकों ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनट अपने घरों की लाइट बंद करके हर्षोल्लास के साथ दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च जलाकर एकता का परिचय दिया। इस दौरान पटाखों के धूम-धड़ाके के चलते दिपावली सा अहसास हुआ।

06 Apr 12:20 PM

उज्जवला लाभार्थियों के लिए राहत भरी खबर, 5 अप्रैल तक खाते में डाली जाएगी पहली किश्त

देशभर में फैली महामारी कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन में भारत सरकार द्वारा उज्जवला लाभार्थियों के खाते में प्रथम किश्त 5 अप्रैल तक डाली जाएगी, जिससे की घरेलू गैस उपभोक्ताओं को लॉकडाउन के दौरान परेशानी से कुछ निजात मिल सके।

03 Apr 17:35 PM

राजगढ़: पेंशन की रकम लेने बैंकों पर उमड़ी भीड़, खाते में राशि जमा नहीं होने के चलते हुए परेशान

लॉकडाउन के कारण कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों पर कम लोग नजर आ रहे है। बैंक शाखाओं में लोगों की भीड़ लगी हुई है।

03 Apr 14:30 PM

आवश्यक दवाओं की तुरंत आपूर्ति के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवस्था करने की मांग

कोरोना वायरस महामारी की समस्या को लेकर जहां एक ओर देश संकट के दौर से गुजर रहा है। कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों के कारण प्रशासन द्वारा पालना में किए जा रहे प्रयास से कोरोना वायरस नियंत्रण की उम्मीद की जा सकती है।

03 Apr 11:50 AM

उपखंड अधिकारी ने ली ग्राम पंचायत सचिवों की बैठक, कहा- क्षेत्र में भूखा नहीं रहे कोई

पंचायत समिति राजगढ़ के सभागार में आयोजित ग्राम पंचायत सचिवों की बैठक में उपखंड अधिकारी केशव कुमार मीणा ने ग्राम पंचायत सचिवों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन के समय प्रत्येक जरूरतमंद लोगों को भोजन सामग्री पहुंचे चाहे वो किसी भी जाति का हो। उन्होंने कहा कि सभी सचिव सुनिश्चित करें कि क्षेत्र में कोई भी भूखा नहीं रहना चाहिए।

31 Mar 18:35 PM