Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
अलवर

कोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मियों का पुष्प वर्षा कर किया सम्मान

कोरोना वायरस महामारी के समय लॉकडाउन को सफल बनाने एवं आमजन को महामारी से बचाने के लिए क्षेत्र में दिन रात कोरोना फाइटर के रूप में अथक प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों, समाजसेवियों, पत्रकारों का गुलाब के फूलों की वर्षा कर स्वागत किया।

30 Apr 11:50 AM

लॉकडाउन में भूख से परेशान बेजुबानों को खिलाए फल-सब्जी

अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड के टहला क्षेत्र के अनेकों स्थानों पर सर्व समाजसेवी प्रकृति प्रेमी टीम के साथियों ने कोरोना से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन में भूख से परेशान बेजुबानों को फल सब्जी खिलाई।

30 Apr 11:45 AM

राजगढ़: गौशाला में जाकर गायों को खिलाए ककड़ी और टमाटर

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में गर्मी को देखते हुए अपने आसपास के जानवरों, पशु-पक्षियों के लिए हरसंभव पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराते रहने के प्रयास करने चाहिए। पक्षियों के लिए परिंडे लगाने के साथ ही उनके लिए चुग्गा और पशुओं के लिए चारा व पानी उपलब्ध कराने का संकल्प लेना चाहिए।

27 Apr 13:55 PM

राजगढ़: कोरोना वॉरियर्स का पुष्प वर्षा कर किया सम्मान

अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर रविवार को अक्षय तृतीया और भगवान परशुराम महोत्सव के अवसर पर कोरोना फाइटर्स का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया गया। कोरोना महामारी नियंत्रण के लिए लॉकडाउन नियमों की पालना के लिए प्रशासन और पुलिस दिन-रात अथक प्रयास कर रहे हैं। साथ ही सफाईकर्मी और समाजसेवी भी आगे आ रहे हैं।

27 Apr 11:20 AM

राजगढ़: खबर के बाद हरकत में आया प्रशासन और पुलिस, बैंक शाखाओं पर भीड़ पर नियंत्रण

राजगढ़ में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस हरकत में आया है। अब बैंक शाखाओं के बाहर गार्ड तथा पुलिसकर्मी भीड़ एकत्रित नहीं होने दे रहे हैं। ग्राहकों को बैंक के बाहर सड़क पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराते हुए एक निश्चित दूरी पर खड़ा किया जा रहा है।

24 Apr 18:30 PM

कोटकासिम: कोरोना संंक्रमण से बचाव के लिए पहल, CHC के बाहर टैंट लगाकर देखे ओपीडी मरीज

कोटकासिम उपखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोविड-19 के मद्देजनर विशेष एतिहात बरती जा रही है। सीएचसी भवन के बाहर टैंट व्यवस्था कर चिकित्सक ओपीडी में आने वाले मरीजों की जांच कर रहे है, ताकि मरीजों का संक्रमण से बचाव किया जा सके।

22 Apr 19:35 PM

राजगढ़: लॉकडाउन के नियमों की उड़ रही धज्जियां, बैंकों के आगे जमा हो रही भीड़

राजगढ़ कस्बे में लॉकडाउन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है। हालांकि स्थानीय प्रशासन व पुलिस शहर तथा ग्रामीण क्षेत्रों में नियमों को पालना कराने के लिए अथक प्रयास कर रही है, लेकिन बैंक से पेंशन लेने की उमड़ रहे लोग लॉकडाउन को धत्ता बताते नजर आते हैं।

21 Apr 16:50 PM

राजगढ़: लॉकडाउन की पालना को लेकर स्थानीय प्रशासन और पुलिस मुस्तैद

कोरोना वायरस महामारी के चलते घोषित लॉकडाउन की पालना को लेकर राजगढ़ में उपखंड प्रशासन व पुलिस अधिकारी मुस्तैद नजर आ रहे हैं और दिन-रात मेहनत करके लोगों को महामारी से बचाने के प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ 20 अप्रैल से कुछ छूट मिलने से लोग राहत महसूस कर रहे हैं।

21 Apr 16:40 PM

सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखने पर होगी कार्रवाई, सब्जी मण्डी में लोगों को पुलिस की नसीहत

कोटकासिम कस्बे की सब्जी मण्डी में लोगों द्वारा लॉकडाउन की पालना नही करने पर गुरूवार को सुबह के समय स्थानीय थाना पुलिस ने समस्त दुकानदारों एवं व्यापारियों से लॉकडाउन की पालना करने के लिए प्रेरित किया। थाने के एएसआई धर्मबीर चौधरी के नेतृत्व में पुलिस जाप्ते ने सब्जी मंडी में दुकानदारों एवं विक्रेताओं को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने एवं सभी को मास्क लगाने के लिए हिदायत दी।

16 Apr 21:30 PM

लॉकडाउन के कारण अरावली पर्वतमाला क्षेत्र में मार्बल की खाने बंद

उपखंड राजगढ़ क्षेत्र के राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान रखने वाले सरिस्का टाइगर जंगल क्षेत्र के निकट अरावली पर्वतमाला क्षेत्र में स्थित मार्बल की खाने कोरोना वायरस महामारी संक्रमण के कारण लॉकडाउन के कारण बंद है।

16 Apr 10:50 AM