Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of August 2020
 
अलवर

शिक्षा विभाग के मीडिया ग्रुप ने विधायक सहित उपखंड अधिकारी व कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

जिले के राजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर शिक्षा विभाग के मीडिया ग्रुप के सदस्यों की ओर बुधवार को राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा व उपखंड अधिकारी स्नेहलता हरित का स्वागत किया गया। साथ ही विधायक व अधिकारियों की मौजूदगी में गढ़ी सवाईराम, माचाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर तैनात डॉक्टर व स्टाफ का स्वागत किया।

06 May 17:15 PM

राजगढ़: रैणी में किन्नर समाज ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र अंतर्गत रैणी किन्नर समाज प्रमुख संगीता बाई के द्वारा उपखंड अधिकारी स्नेहलता हरित, पुलिस, पत्रकार, सफाई कर्मी, स्वास्थ्य, विद्युत, जलदाय सहित कोरोना वॉरियर्स का साफा, शॉल, माला व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

05 May 09:00 AM

राजगढ़ शिक्षक संघ के सोशल मीडिया के सदस्यों ने उपलब्ध कराए 10 पीपीई किट

हौसला और जज्बा हो तो हर मंजिल पार हो जाती है। इसी लक्ष्य को लेकर राजगढ़ शिक्षक संघ के सोशल मीडिया के सदस्य कोरोना महामारी में अपना योगदान दे रहे हैं। शनिवार सुबह 10 बजे राजगढ़ शिक्षक संघ टीम के सदस्य रैणी सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचे और उपखंड अधिकारी स्नेहलता हरित की मौजूदगी में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी राजकुमार शर्मा को कोरोना महामारी से बचाव हेतु 10 पीपीई किट, फेस शील्ड, ग्लब्स व 200 मास्क उपलब्ध करवाए।

02 May 19:20 PM

लॉकडाउन के दौरान फंसे लोगों को उनके ठिकानों पर पहुंचाने की कवायद हुई तेज

कोविड-19 महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू होने से पिछले 1 महीने से भी अधिक समय से दूसरे राज्यों के मजदूर विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए है, वह लगातार अपने गांव जाने की मांग कर रहे थे। अब केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा फंसे लोगों को अपने घर जाने की अनुमति देने के बाद गहलोत सरकार ने दूसरे राज्यों के लोगों को उनके निवास स्थानों पर भेजने की कवायद तेज कर दी है।

02 May 17:15 PM

उपखंड अधिकारी सहित कोरोना कर्मवीरों का माला पहनाकर किया सम्मान

अलवर जिले के उपखंड मुख्यालय राजगढ़ शिक्षा विभाग के सोशल मीडिया ग्रुप के सदस्यों द्वारा उपखंड अधिकारी कार्यालय सहित रैणी पुलिस थाना व विभिन्न चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियों व पत्रकारों का माला व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर ग्रुप के सदस्यों द्वारा उपखंड अधिकारी स्नेहलता हरित का शॉल ओढ़ाकर व माला पहनाकर सम्मान किया गया।

01 May 11:55 AM

कोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मियों का पुष्प वर्षा कर किया सम्मान

कोरोना वायरस महामारी के समय लॉकडाउन को सफल बनाने एवं आमजन को महामारी से बचाने के लिए क्षेत्र में दिन रात कोरोना फाइटर के रूप में अथक प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों, समाजसेवियों, पत्रकारों का गुलाब के फूलों की वर्षा कर स्वागत किया।

30 Apr 11:50 AM

लॉकडाउन में भूख से परेशान बेजुबानों को खिलाए फल-सब्जी

अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड के टहला क्षेत्र के अनेकों स्थानों पर सर्व समाजसेवी प्रकृति प्रेमी टीम के साथियों ने कोरोना से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन में भूख से परेशान बेजुबानों को फल सब्जी खिलाई।

30 Apr 11:45 AM

राजगढ़: गौशाला में जाकर गायों को खिलाए ककड़ी और टमाटर

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में गर्मी को देखते हुए अपने आसपास के जानवरों, पशु-पक्षियों के लिए हरसंभव पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराते रहने के प्रयास करने चाहिए। पक्षियों के लिए परिंडे लगाने के साथ ही उनके लिए चुग्गा और पशुओं के लिए चारा व पानी उपलब्ध कराने का संकल्प लेना चाहिए।

27 Apr 13:55 PM

राजगढ़: कोरोना वॉरियर्स का पुष्प वर्षा कर किया सम्मान

अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर रविवार को अक्षय तृतीया और भगवान परशुराम महोत्सव के अवसर पर कोरोना फाइटर्स का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया गया। कोरोना महामारी नियंत्रण के लिए लॉकडाउन नियमों की पालना के लिए प्रशासन और पुलिस दिन-रात अथक प्रयास कर रहे हैं। साथ ही सफाईकर्मी और समाजसेवी भी आगे आ रहे हैं।

27 Apr 11:20 AM

राजगढ़: खबर के बाद हरकत में आया प्रशासन और पुलिस, बैंक शाखाओं पर भीड़ पर नियंत्रण

राजगढ़ में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस हरकत में आया है। अब बैंक शाखाओं के बाहर गार्ड तथा पुलिसकर्मी भीड़ एकत्रित नहीं होने दे रहे हैं। ग्राहकों को बैंक के बाहर सड़क पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराते हुए एक निश्चित दूरी पर खड़ा किया जा रहा है।

24 Apr 18:30 PM