Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of November 2020
 
अलवर

अलवर के चूड़ी मार्केट में लगी आग पर 14 घंटे बाद पाया काबू, करीब 20 करोड़ का माल जलकर राख

अलवर शहर में रविवार शाम को दीपावली पूजन के तुरंत बाद चूड़ी मार्केट में लगी आग पर करीब 14 घंटे बाद काबू पाया गया। भीषण आग में 15 दुकानों में रखा करीब 20 करोड़ रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने के लिए पूरे जिले की दमकलों को 100 से अधिक फेरे करने पड़े। फिर भी सुबह करीब 9:30 बजे तक धुआं निकलता रहा।

15 Nov 14:00 PM

अलवरः कोर्ट ने पत्नी के हत्यारे पति को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, 30 हजार को जुर्माना भी लगाया

अलवर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय (संख्या तीन) ने शहर के बहुचर्चित हत्याकांड के आरोपी को बुधवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश संदीप आनंद ने अभियुक्त योगेश को अपनी पत्नी की हत्या करके शव के अंग काटकर सड़कों पर फेंकने का दोषी मानते हुए उस पर 30 हजार रुपए का जुर्माना भी किया।

28 Oct 18:40 PM

अलवरः कोटकासिम क्षेत्र में दबंगों ने पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

कोटकासिम क्षेत्र के गांव चौकी निवासी एक युवक की शेरपुर गांव के कुछ लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार, सोमवार सुबह चौकी निवासी रूढ़मल (30) पुत्र रामावतार के घर में चार-पांच लोगों ने आकर मारपीट की तथा रूढमल को अपने गांव शेरपुर ले जाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

13 Oct 11:30 AM

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में SC-ST कोर्ट का फैसला, 4 को उम्रकैद और 1 आरोपी को 5 साल की सजा

बहुचर्चित थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में एससी-एसटी कोर्ट ने मंगलवार को 5 आरोपियों को दोषी करार देते हुए 4 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी इंद्राज, अशोक, छोटेलाल और हंसराज को उम्रकैद जबकि एक आरोपी मुकेश को 5 साल की सजा सुनाई है।

06 Oct 12:45 PM

अलवर: आश्रम में सेवक की हत्या मामले का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में अयोध्या धाम आश्रम में गत दिनों आश्रम के एक सेवक की हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आश्रम के पुराने सेवक को गिरफ्तार किया है।

10 Sep 16:35 PM

अलवर: एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर हेल्पर, 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर के अजरका में उत्तर पश्चिम रेलवे के एक हेल्पर को बुधवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी हेल्पर ने परिवादी से अजरका-हरसौली सेक्शन में खानपुर अहीर से अजरका तक सिगनल लाइन आईबीएच का कार्य करने देने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

26 Aug 14:35 PM

अलवर: महिला एवं बाल विकास अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेकर फरार, दो गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बानसूर में पोषाहार की राशि का बिल पास करने की एवज में रिश्वत मांगने पर बाल विकास परियोजना कार्यालय के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी और वरिष्ठ सहायक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाल विकास परियोजना अधिकारी (सीडीपीओ) 50 हजार की रिश्वत की राशि सहित फरार हो गया।

01 Aug 11:20 AM

कोटकासिम: टिल्लू जाट हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अलवर जिले की भिवाड़ी पुलिस ने एक महीने पहले कोटकासिम कस्बे में हुई टिल्लू जाट की हत्या का खुलासा करते हुए हरियाणा के कुख्यात शार्प शूटर चांद राम गुर्जर को गिरफ्तार किया है। भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि यह हत्या सम्पत्ति से जुड़े विवाद के चलते की गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल उसके अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है।

31 Jul 18:15 PM

चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष में घायल राजस्थान का जवान होश में आया, बोले- धोखे से किया था हमला

भारत-चीन सीमा पर लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने अचानक धोखे से हमला करके भारतीय सैनिकों को नुकसान पहुंचाया। इस संघर्ष में घायल हुए राजस्थान के जवान को करीब 12 घंटे बाद होश आ गया है। अलवर जिले के नौगांवा गांव के सुरेंद्र सिंह इस हिंसक झड़प में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब सुरेंद्र सिंह की हालत खतरे से बाहर है।

18 Jun 13:15 PM

करणी सेना ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया मामला, वेब सीरीज में सैनिकों के गलत चित्रण का आरोप

अलवर में करणी सेना ने फिल्म निर्माता एकता कपूर द्वारा वेब सीरीज एक्स एक्स एक्स-2 में सैनिकों के बारे में गलत चित्रण को लेकर अलवर शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। करनी सेना के जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि देश भर में जिला स्तर पर ये मुकदमे दर्ज कराए गए है।

07 Jun 18:20 PM