Dainik Navajyoti Logo
Sunday 25th of October 2020
 
अलवर

कोटकासिम: लॉकडाउन की पालना को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च, हाथ जोड़कर की अपील

Thursday, April 09, 2020 17:05 PM
कस्बे के मुख्य रास्तों से फ्लैग मार्च निकालते पुलिसकर्मी।

कोटकासिम। उपखंड मुख्यालय के पुलिस थाने के थाना प्रभारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गुरुवार को पुलिस द्वारा कस्बे के मुख्य रास्तों से फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस के जवानों ने अपने गले में घरों में रहने की अपील का पोस्टर डाल रखा था। फ्लैग मार्च के दौरान सभी पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़कर लोगों से घरों में रहने की अपील की। फ्लैग मार्च की शुरुआत स्थानीय पुलिस थाने के प्रांगण से हुई। फ्लैग मार्च के दौरान सभी जवान पंक्तिबंध एवं सोशल डिस्टेंस बनाते हुए कस्बे के बस स्टैंड, किशनगढ़ रोड, जटुवाडा मौहल्ला से सैनीपुरा, मुख्य बाजार होते हुए अस्पताल रोड से वापस पुलिस थाने पहुंचे। इस दौरान रास्ते में युवा संगठन एवं व्यापार संगठनों ने पुलिस का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

फ्लैग मार्च के दौरान रास्ते एवं सार्वजनिक स्थानों पर मिलने वाले लोगों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अपने-अपने घरों में रहकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग देने की अपील की गई। थाना अधिकारी ने ग्रामीणों को कहा कि कोरोना महामारी से लोगों की सुरक्षा के लिए चिकित्सा विभाग एवं पुलिस विभाग लड़ाई लड़ रहा है। इस लड़ाई में आमजन भी घरों में रहकर अपनी भागीदारी निभा सकते हैं। थाना अधिकारी ने कहा कि बहुत जरूरी कार्य होने पर ही परिवार में से एक सदस्य घर से बाहर निकले। इस अवसर पर कस्बे के मुख्य बाजार में सैनी समाज के जिला महासचिव चंदू सैनी एवं व्यापार मंडल के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता, पंचायत समिति सदस्य रवि सैनी के तत्वाधान में काफी संख्या में ग्रामीणों द्वारा पुष्प वर्षा कर पुलिस प्रशासन का स्वागत किया गया।    
 

यह भी पढ़ें:

रीको के सेक्शन अधिकारी 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर में रीको कार्यालय के सेक्शन अधिकारी संगोष गोस्वामी को आज 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

10/10/2019

राजगढ़: कोरोना की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव, नालियों में गंदगी को लेकर ग्रामीणों में रोष

उपखंड के निकटवर्ती ग्राम थाना राजा जी ग्राम पंचायत में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव किया गया। सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण महा बीमारी के रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव कराया जा रहा है।

06/04/2020

सेना में नौकरी के नाम पर एक करोड़ की ठगी, फर्जी कर्नल गिरफ्तार

पुलिस ने सेना में नौकरी लगाने के नाम पर करीब 1 दर्जन से अधिक युवकों से एक करोड़ से अधिक की ठगी करने के मामले में फर्जी कर्नल को गिरफ्तार किया है।

18/12/2019

अभिभाषक संघ के सदस्यों का तहसील कार्यालय में हंगामा, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

तहसील कार्यालय में गुरूवार को काफी देर तक तहसीलदार व अभिभाषक संघ के बीच जोरदार हंगामा चलता रहा। इतना ही नहीं अभिभाषक संघ के सदस्यों ने तहसीलदार अजीतपाल यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुना डाली।

29/08/2019

मांगें नहीं माने जाने तक धरना जारी रहेगा: किरोड़ी मीणा

शहर के राज ऋषि कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में घोषित परिणाम की रिकाउंटिंग की मांग कर रहे छात्रों व पूर्व फौजी पर अलवर शहर कोतवाल द्वारा लाठीचार्ज मामले को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा अलवर पहुंचे और वहां पर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए।

31/08/2019

कोटकासिम में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, सब्जी मण्डी में लगा लोगों का जमावड़ा

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुरोध किया जा रहा है। लॉकडाउन की पालना कराने के लिए पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है, लेकिन कुछ लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे है। कुछ ऐसा ही नजारा कोटकासिम कस्बे की थोक फल-सब्जी मंडी में देखा गया।

10/04/2020

कई सरकारी स्कूलों के मर्ज होने से खाली पड़े भवन हो रहे जर्जर, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

स्कूल शिक्षा में गुणात्मक सुधार सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कई प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों को माध्यमिक व उच्च माध्यमिक स्कूलों में मर्ज किया गया था। इसके बाद से ही क्षेत्रभर में कई स्कूल भवन खाली हो गए, लेकिन इनका उपयोग में नहीं लेने से इनकी जर्जर अवस्था हो रही है।

17/11/2019