Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
अलवर

करणी सेना ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया मामला, वेब सीरीज में सैनिकों के गलत चित्रण का आरोप

Sunday, June 07, 2020 18:20 PM
एकता कपूर (फाइल फोटो)

अलवर। अलवर में करणी सेना ने फिल्म निर्माता एकता कपूर द्वारा वेब सीरीज एक्स एक्स एक्स-2 में सैनिकों के बारे में गलत चित्रण को लेकर अलवर शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। करनी सेना के जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि देश भर में जिला स्तर पर ये मुकदमे दर्ज कराए गए है। उन्होंने बताया कि एकता कपूर ने भारतीय सेना और सैनिकों के अपमान कर उनका मनोबल तोड़ने की कोशिश की है। वेब सीरीज में कुछ ऐसे दृश्यो का फिल्मांकन किया गया है, जो हमारे भारतीय सेना एवं सैनिकों का अपमान है।

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना के जवान अपनी जान की परवाह किए बिना हर मौसम में चाहे तेज गर्मी हो, कड़ाके की ठंड हो या फिर बरसात का मौसम हो देश की सुरक्षा के लिए सरहदों पर खड़े रहते हैं, जिन पर हमारे राष्ट्र को गर्व महसूस होता है। फिल्म निर्माता एकता कपूर ने वेब सीरीज एक्स एक्स एक्स-2 में उनके बारे में गलत फिल्मांकन किया है।

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन में बाहर निकलने पर पुलिस की सख्ती, वाहनों के काटे चालान, घरों में रहने की दी हिदायत

कोरोना संक्रमण की चेन रोकने के लिए घोषित 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन को लोगों द्वारा सहज तरीके से लिए जाने व कानून का पालन नहीं करने पर बुधवार को उपखंड प्रशासन सख्त नजर आया। क्षेत्र के लोग अपने घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर अपने वाहन दौड़ाते नजर आए तो स्थानीय पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में रुकवाकर सख्त हिदायत दी।

25/03/2020

अलवरः कोटकासिम क्षेत्र में दबंगों ने पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

कोटकासिम क्षेत्र के गांव चौकी निवासी एक युवक की शेरपुर गांव के कुछ लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार, सोमवार सुबह चौकी निवासी रूढ़मल (30) पुत्र रामावतार के घर में चार-पांच लोगों ने आकर मारपीट की तथा रूढमल को अपने गांव शेरपुर ले जाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

13/10/2020

राजगढ़: कोरोना की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव, नालियों में गंदगी को लेकर ग्रामीणों में रोष

उपखंड के निकटवर्ती ग्राम थाना राजा जी ग्राम पंचायत में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव किया गया। सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण महा बीमारी के रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव कराया जा रहा है।

06/04/2020

ठगी की वारदात का खुलासा

अलवर पुलिस कार्रवाई करते हुए सेवानिवृत्त प्रोफेसर के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर की गई 71 लाख रुपए की ठगी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए दो नाइजीरियन व्यक्तियों सहित आठ जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 44 लाख रुपए की नकदी बरामद की है।

23/08/2019

अवैध संबंध के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

अलवर जिले के बानसूर में अवैध संबंध के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला व उसके परिजनों को हिरासत में लिया है।

06/11/2019

दो गाड़ियों की भिड़ंत में दो हुए घायल, बाल-बाल बचा बाइक सवार

कोटकासिम कस्बे की लाडपुर पुलिया के पास आगे पीछे तेज गति से दौड़ रही दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत से एक कार चालक सहित दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद एक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।

11/03/2020

धनतेरस पर जमकर हुई खरीदारी, बाजारों में रही भीड़

कस्बे सहित क्षेत्रभर में धनतेरस पर्व के अवसर पर बाजारों में ग्रामीणों ने जमकर खरीददारी की। इस दिन बाजारों में ग्रामीणों की चहल-पहल देखी गई।

25/10/2019