Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 25th of November 2020
 
अलवर

आवश्यक दवाओं की तुरंत आपूर्ति के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवस्था करने की मांग

Friday, April 03, 2020 11:50 AM
विक्रेता ने कहा कि लॉकडाउन के कारण दवाएं नहीं पहुंच रही है।

अलवर। कोरोना वायरस महामारी की समस्या को लेकर जहां एक ओर देश संकट के दौर से गुजर रहा है। कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों के कारण प्रशासन द्वारा पालना में किए जा रहे प्रयास से कोरोना वायरस नियंत्रण की उम्मीद की जा सकती है। दूसरी ओर इस लॉकडाउन के कारण प्रशासन किसी भी व्यक्ति को भोजन और चिकित्सा प्रदान करने का दावा कर रहा है।

इस लॉकडाउन के कारण मेडिकल स्टोर पर भी आवश्यक दवाईयां समाप्त हो चुकी है। दवा विक्रेता ने कहा कि लॉकडाउन के कारण ट्रांसपोर्ट के अभाव में दवाएं नहीं पहुंच रही है। लोगों ने बताया कि मेडिकल स्टोर पर दवाएं नहीं मिल रही है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दवा विक्रेताओं ने सरकार व प्रशासन से आवश्यक दवाओं की तुरंत आपूर्ति के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवस्था करने की मांग की है।
 

यह भी पढ़ें:

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान और चीन से सतर्क रहने की जरूरत: जितेंद्र सिंह

पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खत्म करने के बाद भारत को पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान से सतर्क रहना होगा।

09/08/2019

सरकारी स्कूल में वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन

कोटकासिम क्षेत्र के गांव डींगली के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक दीपचंद खैरियां ने शिरकत की।

03/03/2020

दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर जा सकते हैं राहुल गांधी और अशोक गहलोत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को अलवर जा सकते हैं, जहां वे दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात कर सकते हैं।

14/05/2019

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों के खिलाफ चालान पेश

राजस्थान के अलवर जिले में थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आज न्यायालय में चालान पेश कर दिया।

18/05/2019

दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी थाना पुलिस ने दुष्कर्म मामले में 5 हजार रुपए का ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है।

07/02/2020

राजगढ़: गौशाला में जाकर गायों को खिलाए ककड़ी और टमाटर

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में गर्मी को देखते हुए अपने आसपास के जानवरों, पशु-पक्षियों के लिए हरसंभव पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराते रहने के प्रयास करने चाहिए। पक्षियों के लिए परिंडे लगाने के साथ ही उनके लिए चुग्गा और पशुओं के लिए चारा व पानी उपलब्ध कराने का संकल्प लेना चाहिए।

27/04/2020

सर्दी का कहर, रेलवे स्टेशन के बाहर एक की मौत

कड़ाके की सर्दी के चलते रेलवे स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर एक भिखारिन की मौत हो गयी।

27/12/2019