Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
अलवर

आवश्यक दवाओं की तुरंत आपूर्ति के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवस्था करने की मांग

Friday, April 03, 2020 11:50 AM
विक्रेता ने कहा कि लॉकडाउन के कारण दवाएं नहीं पहुंच रही है।

अलवर। कोरोना वायरस महामारी की समस्या को लेकर जहां एक ओर देश संकट के दौर से गुजर रहा है। कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों के कारण प्रशासन द्वारा पालना में किए जा रहे प्रयास से कोरोना वायरस नियंत्रण की उम्मीद की जा सकती है। दूसरी ओर इस लॉकडाउन के कारण प्रशासन किसी भी व्यक्ति को भोजन और चिकित्सा प्रदान करने का दावा कर रहा है।

इस लॉकडाउन के कारण मेडिकल स्टोर पर भी आवश्यक दवाईयां समाप्त हो चुकी है। दवा विक्रेता ने कहा कि लॉकडाउन के कारण ट्रांसपोर्ट के अभाव में दवाएं नहीं पहुंच रही है। लोगों ने बताया कि मेडिकल स्टोर पर दवाएं नहीं मिल रही है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दवा विक्रेताओं ने सरकार व प्रशासन से आवश्यक दवाओं की तुरंत आपूर्ति के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवस्था करने की मांग की है।
 

यह भी पढ़ें:

हाईकोर्ट ने सरिस्का अभ्यारण्य की 10 किलोमीटर की परिधि में अवैध खनन पर मांगा जवाब

हाईकोर्ट ने सरिस्का अभ्यारण्य के 10 किलोमीटर की परिधि में अवैध खनन के मामले में प्रमुख पर्यावरण सचिव, प्रमुख खान सचिव, खान निदेशक और अलवर कलक्टर सहित अन्य से जवाब मांगा है।

13/02/2020

तांबे से भरे ट्रक लूटनेे के मामले का आरोपी गिरफ्तार

किशनगढ़बास थाना पुलिस ने जयपुर जिले के चंदवाजी क्षेत्र में में तांबे से भरे ट्रक की लूट के मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01/03/2020

जो लोग दूसरों के लिए नहीं जीते, वो मरे हुए के समान है : गुरूदेव भास्कर

पवित्र मनन दीप के तत्वाधान में रविवार को आयोजित ज्ञान यज्ञ में प्रवचन करते हुए गुरूदेव भास्कर भारद्वाज ने कहा कि अपने लिए पूरी दुनिया जीती है, यह कोई बड़ी बात नहीं है। वास्तव में जीवन तो वही लोग जीते हैं और केवल वही लोग जिंदा है जो दूसरों के लिए जीते हैं।

24/11/2019

दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर जा सकते हैं राहुल गांधी और अशोक गहलोत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को अलवर जा सकते हैं, जहां वे दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात कर सकते हैं।

14/05/2019

कई सरकारी स्कूलों के मर्ज होने से खाली पड़े भवन हो रहे जर्जर, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

स्कूल शिक्षा में गुणात्मक सुधार सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कई प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों को माध्यमिक व उच्च माध्यमिक स्कूलों में मर्ज किया गया था। इसके बाद से ही क्षेत्रभर में कई स्कूल भवन खाली हो गए, लेकिन इनका उपयोग में नहीं लेने से इनकी जर्जर अवस्था हो रही है।

17/11/2019

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान और चीन से सतर्क रहने की जरूरत: जितेंद्र सिंह

पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खत्म करने के बाद भारत को पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान से सतर्क रहना होगा।

09/08/2019

अलवर: हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

जिले के शाहजहांपुर में सुबह एक कार ने खड़े डंपर में टक्कर मार दी। इस घटना में एक ही परिवार के 5 जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

12/04/2019