Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of November 2020
 
अलवर

पाइप लाईन टूटने से व्यर्थ बहा पानी, सप्लाई रही बाधित

Thursday, February 13, 2020 18:55 PM
पाइप लाईन टूटने से व्यर्थ बहता पीने का पानी।

कोटकासिम। कस्बे में गुरूवार को जलदाय विभाग की पाइप लाईन टूटने से नलों की सप्लाई बाधित रही, जिसके कारण लोगों को पीने के पानी के लिए खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पाईप लाईन टूटने के कारण पीने का पानी भी व्यर्थ बहता रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार जलदाय विभाग की नलों में सप्लाई वाली पाईप लाईन टूटने से कस्बे के नवज्योति कॉलोनी सहित कई स्थानों पर पीने के पानी की सप्लाई ठप रही, जिसके चलते सुबह से ही ग्रामीण पानी के लिए इधर-उधर भटकते रहे। इतना ही नहीं आस-पास के सभी हैंडपम्प खराब होने के कारण महिलाओं को दूरदराज के हैंडपम्पों से पीने का पानी लाना पड़ा।

पानी की पाइप लाईन टूटने से काफी मात्रा में पीने के पानी की बर्बादी हुई। जलदाय विभाग के अधिकारियो को ग्रामीणों ने पाइप लाईन टुटने की शिकायत देने पर शाम के समय पाइप लाईन को दुरूस्त कर दिया गया। जलदाय विभाग के कन्ष्टि अभियंता ने बताया कि नवज्योति कॉलोनी के पास सड़क के किनारे पानी की पाइप लाईन टूटने से कुछ कॉलोनियों में नलों की सप्लाई बाधित रही। पाइप लाईन को दुरूस्त कर दी गई है, शुक्रवार को सभी स्थानों पर सप्लाई चालू कर दी जाएगी।     

यह भी पढ़ें:

अलवरः कोटकासिम क्षेत्र में दबंगों ने पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

कोटकासिम क्षेत्र के गांव चौकी निवासी एक युवक की शेरपुर गांव के कुछ लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार, सोमवार सुबह चौकी निवासी रूढ़मल (30) पुत्र रामावतार के घर में चार-पांच लोगों ने आकर मारपीट की तथा रूढमल को अपने गांव शेरपुर ले जाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

13/10/2020

प्रधानमंत्री की अपील पर लोगों ने दिया एकता का परिचय, दीपों से जगमगाया भारत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश के नागरिकों ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनट अपने घरों की लाइट बंद करके हर्षोल्लास के साथ दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च जलाकर एकता का परिचय दिया। इस दौरान पटाखों के धूम-धड़ाके के चलते दिपावली सा अहसास हुआ।

06/04/2020

कोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मियों का पुष्प वर्षा कर किया सम्मान

कोरोना वायरस महामारी के समय लॉकडाउन को सफल बनाने एवं आमजन को महामारी से बचाने के लिए क्षेत्र में दिन रात कोरोना फाइटर के रूप में अथक प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों, समाजसेवियों, पत्रकारों का गुलाब के फूलों की वर्षा कर स्वागत किया।

30/04/2020

समाज में अधिक से अधिक महिला शिक्षा को दें बढ़ावा : दीपचन्द खैरिया

कोटकासिम में रविवार को किशनगढ रोड़ स्थित दादी मां आश्रम पर जाट समाज प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह के दौरान शिक्षा से जुड़े छात्र-छात्रा एवं राजकीय विभिन्न प्रकार की सेवाओं से जुड़े होनहार का स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मान किया गया।

03/11/2019

अलवर जिले में बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

राजस्थान के अलवर जिले में नीमराना थाना क्षेत्र के रेवाना गांव में बदमाश को पकडऩे गई पुलिस पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

20/06/2019

कई सरकारी स्कूलों के मर्ज होने से खाली पड़े भवन हो रहे जर्जर, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

स्कूल शिक्षा में गुणात्मक सुधार सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कई प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों को माध्यमिक व उच्च माध्यमिक स्कूलों में मर्ज किया गया था। इसके बाद से ही क्षेत्रभर में कई स्कूल भवन खाली हो गए, लेकिन इनका उपयोग में नहीं लेने से इनकी जर्जर अवस्था हो रही है।

17/11/2019

बानसूर में 70 गायों की मौत, गौशाला प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

अलवर जिले के बानसूर इलाके के गुंता शाहपुर गांव में स्थित गौशाला में 70 से अधिक गायों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मामले की जांच के लिए रविवार को पशुपालन विभाग के उपनिदेशक रमेश चन्द्र के नेतृत्व में टीम गौशाला पहुंची। गौशाला प्रबंधन की लापरवाही के चलते गौवंश की मौत बताई जा रही है।

06/01/2020