Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
अलवर

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा कांस्टेबल, जमकर किया हंगामा

Sunday, June 07, 2020 14:50 PM
फाइल फोटो।

अलवर। पुलिस लाइन में तैनात एक कांस्टेबल शराब के नशे में पुलिस लाइन परिसर में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और हंगामा किया। पुलिस अधीक्षक मुख्यालय शिवलाल बैरवा ने बताया कि सीकर जिला निवासी कांस्टेबल गोवर्धन को सीकर जिले से निलंबित करने के बाद अलवर पुलिस लाइन भेजा गया था फिलहाल वह कोरोना में खेड़ली थाने तैनात किया गया था और वहां से उसको फिर अलवर लाइन भेज दिया गया। शनिवार की रात करीब 10:45 बजे कांस्टेबल शराब के नशे में धुत होकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। अंधेरा होने के कारण उसे नीचे उतारने में काफी दिक्कत हुई।

उन्होंने बताया कि पुलिस एनडीआरएफ के सहयोग से कांस्टेबल को 2 घंटे की मशक्कत के बाद नीचे उतार लिया गया। उसका मेडिकल कराया जाएगा और जो भी कानून सम्मत कार्रवाई होगी, वह की जाएगी। शराब के नशे में टंकी पर चढ़े कांस्टेबल बार-बार पुलिस और यहां के सिस्टम पर आरोप लगाते हुए अपनी पीड़ा बता रहा था।

यह भी पढ़ें:

अलवर: आश्रम में सेवक की हत्या मामले का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में अयोध्या धाम आश्रम में गत दिनों आश्रम के एक सेवक की हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आश्रम के पुराने सेवक को गिरफ्तार किया है।

10/09/2020

अवैध संबंध के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

अलवर जिले के बानसूर में अवैध संबंध के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला व उसके परिजनों को हिरासत में लिया है।

06/11/2019

गैंगरेप मामले में किरोड़ी मीणा ने अलवर में दी गिरफ्तारी, माकपा ने जयपुर में किया प्रदर्शन

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने अलवर गैंगेरेप मामले में प्रदर्शन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए किरोड़ी ने पीड़िता को 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की।

11/05/2019

संभागीय आयुक्त ने सरकार को जांच रिपोर्ट सौंपी

जयपुर के संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने अलवर जिले के थानागाजी में हुए गैंगरेप घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को राज्य सरकार को सौंप दी।

25/05/2019

सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखने पर होगी कार्रवाई, सब्जी मण्डी में लोगों को पुलिस की नसीहत

कोटकासिम कस्बे की सब्जी मण्डी में लोगों द्वारा लॉकडाउन की पालना नही करने पर गुरूवार को सुबह के समय स्थानीय थाना पुलिस ने समस्त दुकानदारों एवं व्यापारियों से लॉकडाउन की पालना करने के लिए प्रेरित किया। थाने के एएसआई धर्मबीर चौधरी के नेतृत्व में पुलिस जाप्ते ने सब्जी मंडी में दुकानदारों एवं विक्रेताओं को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने एवं सभी को मास्क लगाने के लिए हिदायत दी।

16/04/2020

बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर इनामी बदमाश को छुडा ले गए बदमाश

अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने में अज्ञात बदमाश ताबडतोड़ फायरिंग कर हवालात का ताला तोड़कर एक बदमाश को छुड़ाकर ले गए।

06/09/2019

पटाखे चलाने को लेकर हुआ विवाद, युवक को गाड़ी से कुचला

नीमराणा थाना क्षेत्र के दोपलपुरा गांव के बंतला की ढाणी गांव में दीपवाली पर पटाखे चलाने को लेकर हुए विवाद में गाड़ी से कुचल देने से एक युवक की मौत हो गई।

29/10/2019