Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
अलवर

माता के विशाल जागरण के बाद दिनभर चला विशाल भण्डारा, सैकड़ों ग्रामीणों ने पाया प्रसाद

Sunday, November 03, 2019 18:45 PM
जागरण में सजा माता का दरबार।

कोटकासिम। कस्बे में रविवार को लाडपुर पुलिये के पास दिनभर मां बाल भगवती मण्डल के तत्वाधान में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। वहीं गत रात्रि को कार्यक्रम का शुभारंभ मां भगवती के विशाल जागरण से किया गया। जागरण में प्रियंका चौधरी एण्ड पार्टी द्वारा रातभर एक से बढ़कर एक भक्ति से ओत-प्रोत माता का गुणगान किया गया। जागरण का शुभारंभ पंडि़त भास्कर भारद्वाज द्वारा मंत्रो उच्चारण के बाद दरबार में ज्योति प्रज्जवलित कर किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बहरोड के युवा नेता एवं भीटेड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच केशव यादव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कस्बे के सरपंच महावीर आचार्य ने की। विश्ष्टि अतिथि पंचायत समिति सदस्य वीरेन्द्र यादव रहे।

जागरण के दौरान रूक-रूक कर कृष्ण सुदामा, शंकर पार्वती, महाकाली सहित विभिन्न भव्य झाकियों का माता के दरबार में आयोजन किया गया। वहीं प्रियंका चौधरी के भजनों की प्रस्तुति पर श्रद्धालु पंडाल मे झूमते रहे। तड़के सुबह माता रानी की कथा के साथ आरती की गई तथा प्रसाद वितरण किया गया। दिन के समय विशाल भण्डारे के अलावा अमित चौधरी एण्ड पार्टी के द्वारा रागनी कम्पिटीशन में कई प्रकार की रागनिया प्रस्तुत की गई। मंच संचालन व्याख्याता दिनेश सैनी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर सुरेश सैनी एसएस टैण्ट हाउस, नवीन कुमार पहाडीवाल, दीपक सैनी, प्रदीप राठी सहित बाल भगवति मंडल के समस्त सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर इनामी बदमाश को छुडा ले गए बदमाश

अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने में अज्ञात बदमाश ताबडतोड़ फायरिंग कर हवालात का ताला तोड़कर एक बदमाश को छुड़ाकर ले गए।

06/09/2019

लॉकडाउन में भूख से परेशान बेजुबानों को खिलाए फल-सब्जी

अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड के टहला क्षेत्र के अनेकों स्थानों पर सर्व समाजसेवी प्रकृति प्रेमी टीम के साथियों ने कोरोना से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन में भूख से परेशान बेजुबानों को फल सब्जी खिलाई।

30/04/2020

सोलह सौ किलो नकली मिल्क केक बरामद

आईजी जयपुर रेंज की स्पेशल टीम, थाना किशनगढ़बास व खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की टीम ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई कर 1600 किलो नकली मिल्क केक बरामद कर दो मिलावटखोरों को गिरफ्तार किया है।

07/12/2019

दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी थाना पुलिस ने दुष्कर्म मामले में 5 हजार रुपए का ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है।

07/02/2020

कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में विकास ठप : राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में ही राज्य की व्यवस्था पूरी तरीके से ठप्प हो गई है, ना लोगों को पानी मिल रहा है ना बिजली मिल रही है।

18/06/2019

चोरी एवं नकबजनी के 3 आरोपी गिरफ्तार

एनइबी थाना पुलिस ने गत दिनों नेमीचंद मार्केट में हुई चोरी एवं नकबजनी की घटना के मामले में आज तीन जनों को गिरफ्तार किया।

17/03/2020

अलवर: सरिस्का टाइगर रिजर्व में बढ़ा बाघों का कुनबा, बाघिन ST-12 के साथ दिखे 3 शावक

अलवर में स्थित सरिस्का टाइगर रिजर्व में बाघों का कुनबा बढ़ा है। यहां बाघिन एसटी-12 के साथ तीन शावक नजर आए है। इससे वन्यजीव प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई हैं।

26/05/2020