Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
अलवर

माता के विशाल जागरण के बाद दिनभर चला विशाल भण्डारा, सैकड़ों ग्रामीणों ने पाया प्रसाद

Sunday, November 03, 2019 18:45 PM
जागरण में सजा माता का दरबार।

कोटकासिम। कस्बे में रविवार को लाडपुर पुलिये के पास दिनभर मां बाल भगवती मण्डल के तत्वाधान में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। वहीं गत रात्रि को कार्यक्रम का शुभारंभ मां भगवती के विशाल जागरण से किया गया। जागरण में प्रियंका चौधरी एण्ड पार्टी द्वारा रातभर एक से बढ़कर एक भक्ति से ओत-प्रोत माता का गुणगान किया गया। जागरण का शुभारंभ पंडि़त भास्कर भारद्वाज द्वारा मंत्रो उच्चारण के बाद दरबार में ज्योति प्रज्जवलित कर किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बहरोड के युवा नेता एवं भीटेड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच केशव यादव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कस्बे के सरपंच महावीर आचार्य ने की। विश्ष्टि अतिथि पंचायत समिति सदस्य वीरेन्द्र यादव रहे।

जागरण के दौरान रूक-रूक कर कृष्ण सुदामा, शंकर पार्वती, महाकाली सहित विभिन्न भव्य झाकियों का माता के दरबार में आयोजन किया गया। वहीं प्रियंका चौधरी के भजनों की प्रस्तुति पर श्रद्धालु पंडाल मे झूमते रहे। तड़के सुबह माता रानी की कथा के साथ आरती की गई तथा प्रसाद वितरण किया गया। दिन के समय विशाल भण्डारे के अलावा अमित चौधरी एण्ड पार्टी के द्वारा रागनी कम्पिटीशन में कई प्रकार की रागनिया प्रस्तुत की गई। मंच संचालन व्याख्याता दिनेश सैनी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर सुरेश सैनी एसएस टैण्ट हाउस, नवीन कुमार पहाडीवाल, दीपक सैनी, प्रदीप राठी सहित बाल भगवति मंडल के समस्त सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

संभागीय आयुक्त ने सरकार को जांच रिपोर्ट सौंपी

जयपुर के संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने अलवर जिले के थानागाजी में हुए गैंगरेप घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को राज्य सरकार को सौंप दी।

25/05/2019

बहरोड थाने पर फायरिंग मामले के बदमाशों की अर्धनग्न अवस्था में कराई परेड

बहरोड थाने में छह सितम्बर को गोलियां बरसाकर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को लॉकअप से फरार करवाने के आरोपी बदमाशों की रविवार को पुलिस ने शहर में परेड कराई। अधिकारियों की मौजूदगी में पूरी वारदात का सीन रिक्रिएट किया गया।

22/09/2019

पहलू खान मामले में एसआईटी टीम ने खंगाला रिकार्ड

अलवर के बहरोड़ में पहलू खान कांड मामले में 6 आरोपियों को कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के बाद दुबारा जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी की टीम बहरोड़ थाने पहुंची।

22/08/2019

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में अब तक तीन गिरफ्तार

थानों में तैनात होकर मिलीभगत और लापरवाही करने वाले कुछ पुलिसकर्मियों की वजह से सरकार और पुलिस का नाम खराब होता है।

08/05/2019

गैंगरेप मामले में किरोड़ी मीणा ने अलवर में दी गिरफ्तारी, माकपा ने जयपुर में किया प्रदर्शन

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने अलवर गैंगेरेप मामले में प्रदर्शन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए किरोड़ी ने पीड़िता को 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की।

11/05/2019

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

राजस्थान के अलवर में सदर थाना क्षेत्र रूपबास पुलिया पर एक कार ने बाइक सवार दम्पति को टक्कर मार दी जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

26/07/2019

महिलाओं ने करवाचौथ का रखा उपवास

करवाचौथ को परम्परागत तरीके से मनाया गया। करवाचौथ पर बाजारों मे भारी भीड़ देखी गई। महिलाओं ने सूर्य देव को जल चढ़ाकर आशीर्वाद लिया।

17/10/2019