Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
अलवर

अलवर: आश्रम में सेवक की हत्या मामले का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Thursday, September 10, 2020 16:35 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अलवर। अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में अयोध्या धाम आश्रम में गत दिनों आश्रम के एक सेवक की हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आश्रम के पुराने सेवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि 3 सितम्बर को जयपुर रोड स्थित अयोध्या धाम आश्रम में पुरुषोत्तम महाराज के सेवक आशु शुक्ला की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हथौड़े से सर कुचल कर हत्या कर दी थी और महाराज पर मिर्ची डालकर बाबा के गले से सोने के लॉकेट तोड़ कर ले गए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्यारों का सुराग लगाने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया।

गौतम ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का गहनता से अध्ययन करने के बाद आश्रम के पुराने सेवक राजू उर्फ पंछी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपराध कुबूल लिया। उन्होंने हत्या की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि राजू आश्रम में चोरियां करता था, जिस पर आशु ने उसे आश्रम से निकलवा दिया। थोड़े दिन बाद वह फिर आश्रम आने लगा। इसके बाद से उसकी आंशु से अनबन रहने लगी। बाद में आंशु के बाबा का उत्तराधिकारी बनने की आशंका के चलते उसने रात में सोते समय आश्रम में हथौड़े के वार से आशु की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:

फायरिंग कर लॉकअप तोड़कर बदमाश को छुड़ा ले गए बदमाश, पुलिसकर्मियों ने छुपकर बचाई जान

बहरोड़ पुलिस थाने में करीब एक दर्जन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपने साथी को लॉकअप से छुड़ा ले गए। बहरोड़ पुलिस थाने में सुबह करीब 9 बजे करीब एक दर्जन बदमाश घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

06/09/2019

अलवर: पहलू खान केस में कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी

पहलू खान की भीड़ द्वारा की गई पिटाई के बाद मौत के मामले में कोर्ट फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

14/08/2019

सोशल मीडिया पर लड़की बनकर अश्लील वीडियो दिखाने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया जो लोगों को सोशल मीडिया पर लड़की बनकर अश्लील मैसेज और वीडियो दिखाकर अपने जाल में फंसाकर वायरल करने की धमकी देकर रकम ऐंठता था। उसने अब तक गई लोगों को अपना शिकार बनाया है।

09/12/2019

बहरोड फायरिंग मामला: 2 हैडकांस्टेबल बर्खास्त, उप अधीक्षक और थानाधिकारी निलंबित

प्रारम्भिक जांच उपरांत 2 हैडकॉस्टेबल को सेवा से बर्खास्त करने के साथ ही एक पुलिस उप अधीक्षक, संबंधित थानाधिकारी, एक हैडकांस्टेबल व एक कॉस्टेबल को निलंबित किया गया है ।

09/09/2019

दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर जा सकते हैं राहुल गांधी और अशोक गहलोत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को अलवर जा सकते हैं, जहां वे दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात कर सकते हैं।

14/05/2019

अलवर गैंगरेप केस में एक गिरफ्तार, जगह-जगह दबिश दे रही हैं पुलिस की टीमें: डीजीपी

थानागाजी इलाके में पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी से 5 युवकों गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

07/05/2019

बानसूर में 70 गायों की मौत, गौशाला प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

अलवर जिले के बानसूर इलाके के गुंता शाहपुर गांव में स्थित गौशाला में 70 से अधिक गायों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मामले की जांच के लिए रविवार को पशुपालन विभाग के उपनिदेशक रमेश चन्द्र के नेतृत्व में टीम गौशाला पहुंची। गौशाला प्रबंधन की लापरवाही के चलते गौवंश की मौत बताई जा रही है।

06/01/2020