Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
अलवर

अलवर: एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर हेल्पर, 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप

Wednesday, August 26, 2020 14:35 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अलवर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर के अजरका में उत्तर पश्चिम रेलवे के एक हेल्पर को बुधवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो की अलवर चौकी (द्वितीय) में पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद ने बताया कि परिवादी जगदीश पूनिया ने 25 अगस्त को ब्यूरो को शिकायत दी कि उत्तर पश्चिम रेलवे के अलवर में अजरका-हरसौली सेक्शन में खानपुर अहीर से अजरका तक सिगनल लाइन आईबीएच का कार्य करने देने की एवज में हेल्पर प्रोजेक्ट मुकेश सिंह उससे 20-22 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। उसने प्रथम किस्त के रूप में 10 हजार रुपए मांगे हैं। उन्होंने बताया कि इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए मुकेश सिंह को जगदीश से सुबह करीब 8 बजे अजरका रेलवे स्टेशन के पास एक चाय की दुकान पर 10 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

मुंडावर विधायक मंजीत चौधरी को धमकी देकर फिरौती मांगने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

नीमराना थाना पुलिस ने मुंडावर से भाजपा विधायक मंजीत चौधरी को जान से मारने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 24 घंटे में ही इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

24/05/2020

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में SC-ST कोर्ट का फैसला, 4 को उम्रकैद और 1 आरोपी को 5 साल की सजा

बहुचर्चित थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में एससी-एसटी कोर्ट ने मंगलवार को 5 आरोपियों को दोषी करार देते हुए 4 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी इंद्राज, अशोक, छोटेलाल और हंसराज को उम्रकैद जबकि एक आरोपी मुकेश को 5 साल की सजा सुनाई है।

06/10/2020

चोरी एवं नकबजनी के 3 आरोपी गिरफ्तार

एनइबी थाना पुलिस ने गत दिनों नेमीचंद मार्केट में हुई चोरी एवं नकबजनी की घटना के मामले में आज तीन जनों को गिरफ्तार किया।

17/03/2020

वसूली के मामले में लादेन गैंग के सात बदमाश गिरफ्तार

माह वसूली के मामले में लादेन गैंग के सात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा 315 बोर, एक मैगजीन और 14 कारतूस बरामद किए है।

17/12/2019

सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखने पर होगी कार्रवाई, सब्जी मण्डी में लोगों को पुलिस की नसीहत

कोटकासिम कस्बे की सब्जी मण्डी में लोगों द्वारा लॉकडाउन की पालना नही करने पर गुरूवार को सुबह के समय स्थानीय थाना पुलिस ने समस्त दुकानदारों एवं व्यापारियों से लॉकडाउन की पालना करने के लिए प्रेरित किया। थाने के एएसआई धर्मबीर चौधरी के नेतृत्व में पुलिस जाप्ते ने सब्जी मंडी में दुकानदारों एवं विक्रेताओं को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने एवं सभी को मास्क लगाने के लिए हिदायत दी।

16/04/2020

रकबर खान मॉब लिंचिंग मामले में गहलोत सरकार ने बदला वकील

पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में कोर्ट में कमजोर पड़ी सरकारी पैरवी के बाद गहलोत सरकार ने रकबर खान मॉब लिंचिंग में पैरवी की जिम्मेदारी नए वकील को देने का फैसला किया है।

24/08/2019

हैड कांस्टेबल 25 की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने मारपीट और छेड़छाड़ के मुकदमे में धारा 354 हटाने की एवज में 25हजार की रिश्वत लेते हुए जिले के मांडण थाने के हैड कांस्टेबल यशपाल सिंह को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

18/12/2019