Dainik Navajyoti Logo
Thursday 13th of May 2021
 
अलवर

अलवर: एक ही परिवार के चार मासूम जिंदा जले, खड़े ट्रक के अंदर खेल रहे थे बच्चे

अलवर जिले के अलावड़ा के पास चौमा गांव में खड़े ट्रक में आग लग गई। ट्रक के अंदर खेल रहे चार बच्चे जिंदा जल गए। गंभीर हालत उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। तब तक तीन की जान जा चुकी थी, जबकि चौथे की हालत गंभीर थी। उसने रविवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत के सदमे में उनके माता-पिता सहित परिवार के अन्य लोग बेहोशी की हालत में हैं।

10 May 10:25 AM

अलवर में ऑक्सीजन संयंत्रों की सुरक्षा बढ़ाई, राज्य सरकार की निगरानी में की जाएगी प्राण वायू की आपूर्ति

प्रदेश में कोरोना के भयावह दौर में जीवनदायिनी बनी ऑक्सीजन गैस का महत्व देखते हुए अलवर में स्थित 3 ऑक्सीजन संयंत्रों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राज्य सरकार ने इसकी सुरक्षा के लिए और अधिकारी नियुक्त किए हैं। अब राज्य सरकार की निगरानी में इन संयंत्रों से ऑक्सीजन की आपूर्ति की जाएगी

23 Apr 11:50 AM

अलवर: स्क्रेप व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगी, बदमाशों ने किए तीन राउंड फायर

भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत एक बार फिर दहशतगर्दियो ने पचास लाख की रंगदारी मांगने के साथ फायरिंग कर दहशत फैलाई। बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने एक स्क्रेप व्यापारी को 50 लाख की रंगदारी की पर्ची थमा दी। बाहर निकलते हुए एक बदमाश ने मेन गेट पर तीन राउंड फायर किए। घटना के बाद एक बार फिर से भिवाड़ी पुलिस के लिए आरोपियों को पकड़ना चुनौती बन गया।

06 Apr 10:20 AM

राकेश टिकैत पर हमले के मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 16 लोग गिरफ्तार, 1 गाड़ी भी जब्त

अलवर जिले के ततारपुर थाना पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत पर हमला करने के मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल है। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

03 Apr 11:55 AM

राकेश टिकैत के काफिले पर पथराव, किसान नेता ने भाजपा पर लगाया हमला करवाने का आरोप

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को अलवर के ततारपुर चौराहे के पास कुछ लोगों ने हमला कर दिया। चलती गाड़ियों पर पत्थर फेंके, जिससे करीब 3 से 4 गाड़ियों के शीशे टूटने की सूचना है। घटना के बाद टिकैत सहित उनके समर्थक कुछ देर ततारपुर चौराहे पर धरने पर बैठे।

03 Apr 09:50 AM

अलवर में खाकी पर फिर लगा दाग: दुष्कर्म के मामले में कांस्टेबल गिरफ्तार, 2 महीने तक दबाए रखा केस

अलवर जिले में खाकी पर दुष्कर्म का एक और दाग सामने आया है। पीड़िता ने जनवरी में बड़ौदामेव थाने में एक कांस्टेबल के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है।

26 Mar 10:00 AM

अलवर में एसीबी ने ग्राम विकास अधिकारी को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते किया ट्रैप, दलाल भी गिरफ्तार

एसीबी ने अलवर जिले की रामगढ़ तहसील की ग्राम पंचायत अलावड़ा के ग्राम विकास अधिकारी मोहम्मद आलम जहांगीर खान और उसके दलाल संजय सिंहल को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से दुकानों के पट्टे जारी करने के एवज में 6 लाख रुपए तथा जिन दुकानों के पट्टे जारी किए जाने थे, उनमें से एक दुकान का एग्रीमेंट भी रिश्वत में मांगा था।

17 Mar 09:40 AM

अलवर: दुष्कर्म का आरोपी पुलिस उपनिरीक्षक भरत सिंह बर्खास्त, हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद को किया निलंबित

अलवर जिले के खेड़ली थाने में 26 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी पुलिस उपनिरीक्षक भरत सिंह (54) को पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घुमारिया ने सोमवार को बर्खास्त करने के निर्देश दिए। वहीं महिला के शिकायत दस्तावेजों में हेरफेर करने के आरोप में हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद को निलंबित कर दिया गया है।

08 Mar 14:00 PM

एसीबी की कार्रवाई, मण्डावर एसएचओ और हेड कांस्टेबल 40 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी ने लूट के आरोपियों का पीसी रिमांड नहीं लेने और मामले में पीड़िता से समझौता कराने की एवज में चालीस हजार रुपए की घूस लेते स्थानीय थाने के एसएचओ और हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। जयपुर एसीबी एएसपी हिमांशु वर्मा ने बताया कि परिवादी मौहरसिंह सैनी निवासी सोंखर थाना खेड़ली जिला अलवर ने 9 फरवारी को शिकायत दर्ज कराई थी।

12 Feb 09:45 AM

इनामी बदमाश पपला गुर्जर को 2 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जेल में होगी शिनाख्त परेड

अलवर जिले के बहरोड़ थाने से फरार 5 लाख के इनामी कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को उसे 2 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जबकि उसकी महिला मित्र को 7 दिन पुलिस हिरासत में भेजा गया है। गुर्जर को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बहरोड़ के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया।

29 Jan 12:50 PM