Dainik Navajyoti Logo
Friday 15th of November 2019
 
अलवर

अलवर में भिड़े वकील और पुलिस, की नारेबाजी

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुए विवाद की लपटें अब अलवर कोर्ट तक पहुंच चुकी है। अलवर कोर्ट में पुलिस और वकील आमने-सामने हो गए।

07 Nov 09:00 AM

अवैध संबंध के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

अलवर जिले के बानसूर में अवैध संबंध के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला व उसके परिजनों को हिरासत में लिया है।

06 Nov 19:45 PM

दिल्ली के बाद अलवर में पुलिस और वकील आमने-सामने, पुलिस ने दर्ज किए 4 मामले

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हिंसा की घटना के बाद से ही पुलिस और वकीलों के बीच पनपा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में वकीलों और पुलिस के बीच हुए विवाद की लपटें अब अलवर कोर्ट तक पहुंच चुकी है।

06 Nov 13:10 PM

माता के विशाल जागरण के बाद दिनभर चला विशाल भण्डारा, सैकड़ों ग्रामीणों ने पाया प्रसाद

कोटकासिम कस्बे में रविवार को लाडपुर पुलिये के पास दिनभर मां बाल भगवती मण्डल के तत्वाधान में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया।

03 Nov 18:45 PM

समाज में अधिक से अधिक महिला शिक्षा को दें बढ़ावा : दीपचन्द खैरिया

कोटकासिम में रविवार को किशनगढ रोड़ स्थित दादी मां आश्रम पर जाट समाज प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह के दौरान शिक्षा से जुड़े छात्र-छात्रा एवं राजकीय विभिन्न प्रकार की सेवाओं से जुड़े होनहार का स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मान किया गया।

03 Nov 18:40 PM

भाजपा ने टोल निर्णय के खिलाफ किया प्रदर्शन

राजस्थान के अलवर में भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार द्वारा स्टेट हाईवे पर निजी वाहनों की टोल वसूली के निर्णय के खिलाफ प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन के तहत प्रदर्शन किया।

01 Nov 15:25 PM

फसल की बुआई में जुटे किसान, मौसम में बदलाव से किसान चिंतित

कोटकासिम कस्बे सहित क्षेत्रभर में इस समय किसान फसल की बुआई में जुटा हुआ है। खेतों में जगह-जगह जमीन की टैक्ट्ररों से जुताई का कार्य तेजी से चल रहा है। क्षेत्र में इस समय सरसों की बुआई का कार्य लगभग पूरा हो चुका है।

30 Oct 17:30 PM

पटाखे चलाने को लेकर हुआ विवाद, युवक को गाड़ी से कुचला

नीमराणा थाना क्षेत्र के दोपलपुरा गांव के बंतला की ढाणी गांव में दीपवाली पर पटाखे चलाने को लेकर हुए विवाद में गाड़ी से कुचल देने से एक युवक की मौत हो गई।

29 Oct 13:05 PM

धनतेरस पर जमकर हुई खरीदारी, बाजारों में रही भीड़

कस्बे सहित क्षेत्रभर में धनतेरस पर्व के अवसर पर बाजारों में ग्रामीणों ने जमकर खरीददारी की। इस दिन बाजारों में ग्रामीणों की चहल-पहल देखी गई।

25 Oct 17:25 PM

सरकारी स्कूल में गर्म कपड़े वितरित कर मनाया बालिका का जन्मदिन

कोटकासिम के गांव रोणीजा में भीम सेना के ब्लॉक अध्यक्ष एवं भामाशाह प्रवीण कुमार ने मंगलवार को राजकीय स्कूल में जरूरतमन्द छोटे छात्र-छात्राओं को गर्म वस्त्र वितरित कर अपनी भतीजी का जन्मदिन मनाया।

22 Oct 18:25 PM