Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 14th of July 2020
 
अलवर

चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष में घायल राजस्थान का जवान होश में आया, बोले- धोखे से किया था हमला

भारत-चीन सीमा पर लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने अचानक धोखे से हमला करके भारतीय सैनिकों को नुकसान पहुंचाया। इस संघर्ष में घायल हुए राजस्थान के जवान को करीब 12 घंटे बाद होश आ गया है। अलवर जिले के नौगांवा गांव के सुरेंद्र सिंह इस हिंसक झड़प में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब सुरेंद्र सिंह की हालत खतरे से बाहर है।

18 Jun 13:15 PM

करणी सेना ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया मामला, वेब सीरीज में सैनिकों के गलत चित्रण का आरोप

अलवर में करणी सेना ने फिल्म निर्माता एकता कपूर द्वारा वेब सीरीज एक्स एक्स एक्स-2 में सैनिकों के बारे में गलत चित्रण को लेकर अलवर शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। करनी सेना के जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि देश भर में जिला स्तर पर ये मुकदमे दर्ज कराए गए है।

07 Jun 18:20 PM

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा कांस्टेबल, जमकर किया हंगामा

पुलिस लाइन में तैनात एक कांस्टेबल शराब के नशे में पुलिस लाइन परिसर में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और हंगामा किया।

07 Jun 14:50 PM

अलवर: सरिस्का टाइगर रिजर्व में बढ़ा बाघों का कुनबा, बाघिन ST-12 के साथ दिखे 3 शावक

अलवर में स्थित सरिस्का टाइगर रिजर्व में बाघों का कुनबा बढ़ा है। यहां बाघिन एसटी-12 के साथ तीन शावक नजर आए है। इससे वन्यजीव प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई हैं।

26 May 17:30 PM

गर्मी के मौसम में अलवर शहर में पेयजल की किल्लत, महिलाओं ने रास्ता किया जाम

अलवर शहर में लगातार पानी की किल्लत बढ़ने से लोग सड़कों पर उतर कर रास्ता जाम करने लगे हैं। शहर के काला कुआं टेंपो स्टैंड के पास सेठ की बावड़ी की महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर जलदाय विभाग की टंकी के सामने रास्ता जाम कर दिया।

26 May 16:00 PM

मुंडावर विधायक मंजीत चौधरी को धमकी देकर फिरौती मांगने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

नीमराना थाना पुलिस ने मुंडावर से भाजपा विधायक मंजीत चौधरी को जान से मारने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 24 घंटे में ही इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

24 May 12:10 PM

चूल्हे पर चाय बनाते समय छप्पर में लगी आग, घरेलू सामान और अनाज जलकर राख

राजगढ़ उपखंड मुख्यालय के रैणी थाना क्षेत्र के गांव खड़कपुर में गरीब किसान मलखान मीना पुत्र बाबूलाल मीना के छप्परनुमा घर में चाय बनाते समय अचानक आग लगने से रखा सारा अनाज, भोजन सामग्री सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। इस दौरान आग को बुझाने की कोशिश कर रहे परिवार के तीन सदस्य झुलस कर घायल हो गए।

10 May 18:25 PM

अलवर: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया अनियंत्रित ट्रेलर, 2 की मौत

अलवर में दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे नंबर 8 पर रविवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर खड़े ट्रक से टकरा गया, इस हादसे में ट्रेलर चालक और परिचालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चालक ने स्टेयरिंग पर अपना संतुलन खो दिया और अनियंत्रित गति से दौड़ता ट्रेलर नीमराना मोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने खड़े एक ट्रक से जा टकराया।

10 May 16:45 PM

शिक्षा विभाग के मीडिया ग्रुप ने विधायक सहित उपखंड अधिकारी व कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

जिले के राजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर शिक्षा विभाग के मीडिया ग्रुप के सदस्यों की ओर बुधवार को राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा व उपखंड अधिकारी स्नेहलता हरित का स्वागत किया गया। साथ ही विधायक व अधिकारियों की मौजूदगी में गढ़ी सवाईराम, माचाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर तैनात डॉक्टर व स्टाफ का स्वागत किया।

06 May 17:15 PM

राजगढ़: रैणी में किन्नर समाज ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र अंतर्गत रैणी किन्नर समाज प्रमुख संगीता बाई के द्वारा उपखंड अधिकारी स्नेहलता हरित, पुलिस, पत्रकार, सफाई कर्मी, स्वास्थ्य, विद्युत, जलदाय सहित कोरोना वॉरियर्स का साफा, शॉल, माला व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

05 May 09:00 AM