Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
अलवर

अलवर: थानागाजी में बेकाबू मिनी बस की कैंटर से भिड़ंत, हादसे में 12 लोग घायल

थानागाजी कस्बे में मंगलवार सुबह एक बेकाबू मिनी बस की कैंटर से टक्कर में कैंटर चालक सहित बस में सवार एक दर्जन सवारियों को चोटें आई है। तेज धमाके के साथ हुई दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। तेज आवास सुनकर आसपास के घरों में सो रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

27 Jul 13:55 PM

रेलवे का सहायक अधिशाषी अभियंता डेढ़ लाख रुपए लेते गिरफ्तार, बिल के भुगतान की एवज में मांगी रिश्वत

रेलवे के सहायक अधिशाषी अभियंता को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी ठेकेदार के 1 करोड़ 50 लाख रुपए के बिल का भुगतान करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

19 Jul 10:50 AM

अलवर: विधवा की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर कराया जबरन गर्भपात, आरोपी सहित 6 गिरफ्तार

अलवर जिले के किशनगढ़बास में एक विधवा महिला की 15 वर्षीय बेटी के साथ कई महीनों तक दुष्कर्म कर जबरन गर्भपात कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी, गर्भपात कराने वाली महिला एवं इसमें सहयोग करने वाले कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

14 Jul 10:45 AM

अलवर: युवती से एक रात में 3 जगह 7 दरिंदों ने किया दुष्कर्म, घायल अवस्था में पटक कर भाग गए आरोपी

परीक्षा देने अलवर आई कॉलेज छात्रा से गैंगरेप के सभी आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए। इससे पहले गैंगरेप का शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। एमआईए थाना इलाके की रहने वाली 19 साल की युवती से एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर 7 दरिंदों ने गैंगरेप किया। घटना 4 जुलाई की है।

09 Jul 10:10 AM

अलवर: युवती से 2 साल पहले गैंगरेप, अब वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अलवर जिले में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। युवती से दुष्कर्म की घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद युवती ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। महिला थाना पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों विकास, भैरू सिंह और गौतम सैनी को गिरफ्तार किया है।

02 Jul 11:40 AM

अलवर: ESIC मेडिकल कॉलेज में घूसकांड का खुलासा, नियुक्ति करने वाली निजी फर्म का मालिक 15 लाख के साथ गिरफ्तार

अलवर के ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग कर्मियों की भर्ती को लेकर घूसखोरी का बड़ा खेल खेला जा रहा था। इसकी शिकायत एसीबी मुख्यालय जयपुर को मिली तो जयपुर एसीबी की विशेष इकाई टीम ने 3 दिन तक डेरा डालकर नर्सिंग कर्मियों से भर्ती के नाम पर रुपए लेने वाले एम्स के नर्सिंग कर्मी महिपाल, एम जे सोलंकी फर्म के पार्टनर मंजल पटेल और कंपनी के ही सुपरवाइजर भरत पूनिया को घूस की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया।

18 Jun 09:25 AM

अलवर: मालाखेड़ा में एसीबी की कार्रवाई, जेईएन 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार को अलवर के मालाखेड़ा में कनिष्ठ अभियन्ता को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी कनिष्ठ अभियंता आतुर गौड़ ने परिवादी से डीपी देने के एवज में सेवा शुल्क मांगा था।

17 Jun 17:40 PM

अलवर: 85 साल के शिवचरण का प्रण पूरा, 48वें प्रयास में कोरोना ने पास करवा दी 10वीं की परीक्षा

आखिर में शिवचरण पास हो ही गया। अब 85 वर्ष की आयु में वह घोड़ी चढ़ेगा। शिवचरण ने कसम खाई थी कि जब तक 10वीं पास नहीं होगी, वह शादी नहीं करेंगे, लेकिन इस बार भगवान ने भी उनकी सुन ली है। तभी तो माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने कोरोना के चलते दसवीं कक्षा के सभी विद्यार्थियों को बिना परीक्षा के ही अगली कक्षा में क्रमोन्नत कर दिया। इसके चलते उनका प्रण भी पूरा हो गया है।

07 Jun 11:20 AM

अलवर: तहसीलदार का रीडर 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, भूमि नामांतरण खोलने की एवज में मांगे थी घूस

अलवर जिले के रामगढ़ तहसीलदार के रीडर को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। रीडर ने 6 बिस्वा जमीन का नामांतरण खुलवाने के नाम पर परिवादी से 1.50 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। पीड़ित की ओर से पहली किश्त के रूप में 93 हजार रुपए पूर्व में दिए जा चुके थे।

05 Jun 10:15 AM

अलवर: सरसों के तेल में मिलावट की शिकायत पर फैक्ट्री सीज, पतंजलि ब्रांड के रैपर और पैकिंग सामग्री बरामद

एलोपैथी पर टिप्पणी मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के 1000 करोड़ रुपए के मानहानि के केस और दिल्ली में एपिडमिक डिसीज एक्ट, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के साथ जालसाजी की शिकायत के बाद बाबा रामदेव अब एक और मामले से विवादों में आए गए हैं। दरअसल पंतजलि कंपनी के सरसों के तेल में मिलावट की आशंका के चलते अलवर स्थित खैरथल फैक्ट्री को सीज कर दिया है।

28 May 11:30 AM