Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 24th of February 2021
 
अलवर

एसीबी की कार्रवाई, मण्डावर एसएचओ और हेड कांस्टेबल 40 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी ने लूट के आरोपियों का पीसी रिमांड नहीं लेने और मामले में पीड़िता से समझौता कराने की एवज में चालीस हजार रुपए की घूस लेते स्थानीय थाने के एसएचओ और हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। जयपुर एसीबी एएसपी हिमांशु वर्मा ने बताया कि परिवादी मौहरसिंह सैनी निवासी सोंखर थाना खेड़ली जिला अलवर ने 9 फरवारी को शिकायत दर्ज कराई थी।

12 Feb 09:45 AM

इनामी बदमाश पपला गुर्जर को 2 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जेल में होगी शिनाख्त परेड

अलवर जिले के बहरोड़ थाने से फरार 5 लाख के इनामी कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को उसे 2 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जबकि उसकी महिला मित्र को 7 दिन पुलिस हिरासत में भेजा गया है। गुर्जर को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बहरोड़ के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया।

29 Jan 12:50 PM

पूर्व मंत्री जसवंत यादव के पुत्र मोहित यादव पर जानलेवा हमला, विधायक बलजीत यादव पर लगाए आरोप

पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत सिंह यादव के पुत्र एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मोहित यादव पर रविवार की सुबह अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार घायल मोहित यादव को बहरोड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह सुबह अपने अलवर स्थित निवास से बहरोड़ जा रहे थे कि बहरोड़ के पास बेरा पुर की ढाणी के समीप स्कॉर्पियो में आए बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।

24 Jan 14:40 PM

अलवर: ग्राम पंचायत की ऑडिट टीम का कनिष्ठ लेखाकार 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर जिले की पंचायत समिति तिजारा की ग्राम पंचायत सारेकला में पंचायत क्षेत्र में कराए गए कार्यों एवं लेखों का ऑडिट टीम से सही ऑडिट कराने एवं रिकवरी नहीं निकालने की एवज में जयपुर से आई टीम के अधिकारी कनिष्ठ लेखाकार नवल किशोर शर्मा एवं ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार शर्मा को आज 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

12 Jan 19:05 PM

जयपुर एसीबी की कार्रवाई, अलवर ग्रामीण सीओ सपात खान 3 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) जयपुर की टीम ने बुधवार सुबह को ड्राइवर के मार्फत 13 लाख रुपए की घूस मांगने वाले ड्राइवर असलम खान और सीओ अलवर (ग्रामीण) सपात खान को पहली किश्त के रूप में 3 लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया है। इस प्रकरण में एसीबी की टीम ने अरावली विहार के थानाप्रभारी जहीर अब्बास से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

06 Jan 13:15 PM

शाहजहांपुर बॉर्डर पर ट्रैक्टर से बैरिकेडिंग तोड़ हरियाणा में घुसे किसान, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों के आंदोलन के समर्थन में अलवर के शाहजहांपुर बॉर्डर पर प्रदेश के किसानों का धरना जारी है। इस बीच गुरुवार को यहां कुछ किसानों ने जबरन हरियाणा में घुसने की कोशिश की। करीब 1 दर्जन ट्रैक्टरों पर सवार किसान हरियाणा पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ते हुए बॉर्डर से आगे निकल गए।

31 Dec 18:05 PM

अलवर: अंधविश्वास में 11 वर्षीय मासूम की बलि, बच्चे के नाक-कान काटे, नाखून खाल सहित उखाड़े

मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुरा के नावली में अंधविश्वास में एक 11 वर्ष के बच्चे की बलि का मामला सामने आया है।

28 Dec 10:30 AM

किसानों ने राजमार्ग को कर दिया जाम

अलवर के जयपुर-देहली राष्ट्रीय राज मार्ग 8 पर स्थित शाहजहांपुर के समीप हरियाणा बॉर्डर पर पिछले 15 दिनों से महापड़ाव पर बैठे किसानों ने शुक्रवार दोपहर दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया, जिससे सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

26 Dec 11:40 AM

अलवर में ACB की गिरफ्त में घूसखोर, JVVNL का तकनीकी सहायक 28 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप

बानूसूर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों ने जयपुर विद्युत वितरण निगम के तकनीकी सहायक सुनील कुमार को 28 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से खेत में कृषि विद्युत कनेक्शन के स्वीकृत भार का ट्रांसफर लगाने एवं अधिक भार पकड़े जाने पर उस पर जुर्माना नहीं लगाए जाने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

09 Dec 15:25 PM

अलवरः गौवंश तस्कर से मारपीट करने के आरोप में 4 गिरफतार

खैरथल पुलिस थाना क्षेत्र के गिरवास गांव के जंगल में होकर गोवंश ले जा रहे एक युवक को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

07 Dec 14:30 PM