Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
अजमेर

पुष्कर सरोवर के परिक्रमा मार्ग में सड़कों पर भरा सीवरेज का गंदा पानी, लोग परेशान

Wednesday, October 30, 2019 12:25 PM
परिक्रमा मार्ग में भरे सीवरेज के गंदे पानी में से विदेशी पर्यटकों को एक युवक ने निकाला।

पुष्कर। सरोवर के परिक्रमा मार्ग व सावित्री मन्दिर मार्ग में पिछले चार दिनों से सीवरेज का गंदा पानी भरा हुआ है। लोगों का  इस रास्ते से निकलना बंद हो गया है। प्रशासन ने पानी की निकासी नहीं की है।

परिक्रमा मार्ग में भरे सीवरेज के गंदे पानी से विदेशी पर्यटकों को एक युवक ने निकाला। दोनों क्षेत्रों में दुर्गंध से लोगों का रहना और आना-जाना मुश्किल हो रहा है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

खारी नदी में बहे सात बच्चे, तीन की मौत

खारी नदी में नहाने उतरे सात बच्चे तेज बहाव में बह गए। इनमें से 3 की डूबने से मौत हो गई, जबकि ग्रामीणों ने 4 बच्चों को बचा लिया।

06/08/2019

होटल पर शराबियों के 2 गुटों में झगड़ा

चित्तौडगढ़ हाइवे स्थित एक होटल पर देर रात कहासुनी के बाद मंडपिया चौकी के पास एक गुट ने दूसरे गुट के युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी

24/06/2019

सीएम बनने के बाद आज पहली बार अजमेर आएंगे गहलोत

मुख्यमंत्री बनने के बाद अशोक गहलोत सोमवार को पहली बार अजमेर आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे हैलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हैलीपेड पहुंचेंगे। जवाहर रंगमंच में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह आजाद पार्क में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

17/11/2019

एकादशी स्रान के लिए श्रद्धालुओं ने लगाई पवित्र सरोवर में डुबकी, 5 दिवसीय धार्मिक पुष्कर मेला शुरू

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर करोड़ों लोगों की आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में आज पंचतीर्थ का पहला स्रान हुआ। इसी के साथ पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना लख्खी धार्मिक मेला आरंभ हो गया।

08/11/2019

CBSE की 15 फरवरी से शुरु हो रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी पूरी

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 15 फरवरी से शुरु हो रही 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अजमेर स्थित बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर क्षेत्र में इस बार राजस्थान और गुजरात के करीब 2 लाख 5 हजार विद्यार्थी परीक्षा देंगे।

12/02/2020

मार्बल के 'नटवरलालों' ने लगाया करोड़ों का चूना, ऐसे किया गड़बड़झाला

केन्द्र सरकार की बहुप्रचारित जीएसटी योजना को लागू हुए 2 साल भी नहीं हुए कि राज्यभर में 550 करोड़ रुपए के फर्जी लेनदेन के खुलासे से ना केवल सरकार बल्कि अधिकारी भी हतप्रभ हैं।

09/04/2019

हाईकोर्ट की सख्ती के बाद अब तीन जिलों में होगी एएलओ परीक्षा

राजस्थान हाईकोर्ट की सख्ती के बाद राजस्थान लोक सेवा आयोग कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती-2019 की परीक्षा जयपुर, जोधपुर और अजमेर में आयोजित करेगा। हाईकोर्ट के आदेश की पालना में आरपीएससी सचिव रेणु जयपाल ने गुरुवार को अदालत में पेश होकर इस संबंध में शपथ-पत्र पेश किया।

19/12/2019