Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बढ़ रहा बीसलपुर बांध का जलस्तर, अच्छी बारिश से तेजी से आएगा पानी

बीसलपुर बांध में बीते सात दिन से लगातार पानी की आवक जारी है। शुक्रवार को बांध में नौ सेन्टीमीटर पानी आया। रात्रि 8 बजे बांध का जलस्तर 306.99 आरएल मीटर हो गया।

02/08/2019

भागचंद चोटिया हत्याकांडः पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया की मामले में एसओजी से जांच की मांग

किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया ने दिनदहाड़े सरपंच पुत्र भागचंद चोटिया हत्याकांड की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) से जांच कराने की मांग की है। सिनोदिया ने कहा कि जनता की मांग एसओजी जांच के लिए उठ रही है और मैं भी चाहता हूं कि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और हत्यारे जल्द पकड़े जाए।

19/10/2020

गत वर्ष की तुलना में अपराधों में आई कमी : गर्ग

राजस्थान पुलिस के महानिदेशक कपिल गर्ग ने कहा है कि राज्य में अपराधों को खोलने में मिली सफलता ने पुलिस के हौंसले बुलंद किए है और गत वर्ष की तुलना में वर्तमान में अपराधों में कमी भी आई है।

14/06/2019

पुष्कर में बड़ी संख्या में लोगों ने किया तर्पण

तीर्थराज पुष्कर सरोवर पर श्राद्ध पक्ष की शुरूआत के अवसर पर शुक्रवार को बड़ी संख्या में लोगों ने पिंडदान, तर्पण आदि पितृ कर्म कर अपने पूर्वजों को याद किया।

13/09/2019

सैकण्डरी के परिणामों में भी बेटियां रहीं आगे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सोमवार को घोषित सैकण्डरी परीक्षा के परिणाम में बेटियां अव्वल रहीं। शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा ने बोर्ड की वेबसाइट पर परिणाम घोषित किया। परिणाम 79.85 प्रतिशत रहा।

03/06/2019

हवालात में चोरी के आरोपी ने लगाई फांसी, थानाप्रभारी सहित 6 पुलिसकर्मी निलंबित

हवालात में चोरी के आरोपी ने लगाई फांसी पीसांगन थाने में घटनाक्रम : मंदिर में चोरी के आरोपी को पुलिस ने लिया था हिरासत में, आला अधिकारी पहुंचे थाने

13/05/2019

राम मंदिर निर्माण पर मंथन

पुष्कर राष्टÑीय स्वयंसेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक का समापन सोमवार को

08/09/2019