Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गोवंश से भरा ट्रेलर पलटा, 48 गाय-बछड़ों की मौत

नसीराबाद में 72 गाय-बछड़ों को ठूंस कर जा रहा ट्रेलर बाघसुरी मार्ग पर पलट गया। जिससे 48 गोवंश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

06/08/2019

सैकण्डरी के परिणामों में भी बेटियां रहीं आगे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सोमवार को घोषित सैकण्डरी परीक्षा के परिणाम में बेटियां अव्वल रहीं। शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा ने बोर्ड की वेबसाइट पर परिणाम घोषित किया। परिणाम 79.85 प्रतिशत रहा।

03/06/2019

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड की सफाई करवाने की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड साफ-सफाई के अभाव में गंदगी से अटे पड़े हैं, जिसके कारण दुर्गंध भी आती है। इसके संबंध में श्री ब्रह्म पुष्कर सेवा संघ के तत्वाधान में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी देविका तोमर को ज्ञापन सौंपकर पुष्कर मेले से पूर्व कुंड खाली करवा कर उनकी सफाई करवाने की मांग की है।

23/10/2019

रूपनगढ़ थाने का ASI 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, थानेदार फरार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जिले के रूपनगढ़ थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर घासीलाल को सोमवार को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने परिवादी से 308 के एक मुकदमे में जमानत करवाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी।

04/01/2021

जिससे राखी बंधवाता था, उस युवती को भगा ले गया संत ओम सांई

जिससे राखी बंधवाता था, उस युवती को भगा ले गया संत ओम सांई प्रेमप्रकाश आश्रम का था कर्ता-धर्ता, सिंधी समाज के लोगों को लगा धक्का

21/05/2019

रेलवे में अनुबंध पर रखे सेवानिवृत कर्मचारियों को हटाया

रेलवे में अनुबंध पर रखे सेवानिवृत कर्मचारियों को हटाया अब नियुक्ति के अधिकार डीआरएम से लेकर महाप्रबंधकों को दिए

04/12/2019

ढाई करोड़ से अधिक के पशु बिके

पुष्कर का अंतरराष्टÑीय ख्याति प्राप्त सालाना मेला अब अपने पूरे परवान पर है। धोरों में सजी पशुओं की मंडी में मवेशियों की खरीद-फरोख्त ने रफ्तार पकड़ ली है वहीं मेला स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिताएं आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। रात को ख्यातनाम कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां देकर पुष्कर में लोक कला एवं संस्कृति की छटा बिखेर रहे है।

06/11/2019