Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिश्वत लेते डिस्कॉम वरिष्ठ सहायक एवं लिपिक गिरफ्तार

रिश्वत लेते डिस्कॉम वरिष्ठ सहायक एवं लिपिक गिरफ्तार एसीबी टीम की कार्रवाई, कनेक्शन देने की एवज में वरिष्ठ सहायक से 39 हजार और लिपिक ने मांगे थे 5 हजार रुपए

25/11/2019

NSUI ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई तकरार

राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ रविवार को जमकर प्रदर्शन किया। अजमेर के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय प्रवेश द्वार के बाहर छात्रों के समूह ने अपने-अपने स्कूटरों एवं मोटरसाइकिलों को प्रतीक स्वरूप साइकिल रिक्शों और बैलगाड़ी छकड़े पर रखकर खींचकर चलाया और विरोध प्रदर्शन किया।

28/06/2020

नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

12/06/2021

शराब के नशे में चाकू मार पत्नी की हत्या

सदर थाना क्षेत्र के ढंढिया गांव में बुधवार देर रात शराबी पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने अपने बच्चों और माता-पिता पर भी हमला का प्रयास किया लेकिन वे जान बचाकर भाग छूटे।

24/07/2019

अंतरराष्टÑीय पुष्कर मेले का शुभारंभ

अंतरराष्टÑीय ख्यातिप्राप्त पुष्कर के सालाना मेले का विधिवत शुभारंभ सोमवार को हुआ। जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा ने पहली बार जयपुर घाट पर वेदिक मंत्रोचारण के बीच पुष्कर सरोवर की पूजा-अर्चना की वहीं बाद में उन्होंने मेला स्टेडियम में राष्टÑगान के बीच झंडारोहण किया। इसके साथ ही मेले में देशी व विदेशी पर्यटकों के लिए आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम व विभिन्न प्रतियोगिताओं का दौर शुरू हो गया।

04/11/2019

अजमेर सेंट्रल जेल में भी कोरोना संक्रमण की एंट्री, 26 कैदियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अजमेर के केंद्रीय कारागृह में मंगलवार को 26 कैदियों में कोरोना पाया गया है। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अनुसार केंद्रीय कारागृह में 26 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

11/08/2020

कांग्रेस पार्षद पर ब्लैकमेल करने का आरोप

एक भू व्यवसायी ने शुक्रवार को सत्ताधारी संगठन के पार्षद के खिलाफ व्यवसायिक इमारत के मामले को निपटाने की एवज में ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। व्यवसायी ने मामले में उससे करीब 6 लाख रुपए से अधिक की वसूली करने के बाद भी लगातार फोन कर निर्माण को सीज कराने की धमकी देने के आरोप भी लगाए।

01/11/2019