Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
अजमेर

टंडन की सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट का मामला, परिवादी IAS अधिकारी से एसपी के समक्ष पूछताछ

Sunday, February 23, 2020 12:05 PM
फाइल फोटो।

अजमेर। सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी वाली पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन के खिलाफ दर्ज मुकदमे में पुलिस ने अपनी जांच लगभग पूरी कर ली है। प्रकरण की एक परिवादी महिला अधिकारी शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं, जहां उनसे मामले में पुलिस ने पूछताछ की है। टंडन के खिलाफ दर्ज मुकदमे की अनुसंधान अधिकारी सीओ-नॉर्थ डॉ. प्रियंका के साथ ही मुकदमा दर्ज कराने वाली चार आईएएस महिला अधिकारियों में से एक अधिकारी सुबह पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के समक्ष उपस्थित हुई। जहां करीब डेढ़ घंटे तक प्रकरण के संबंध में उनसे पूछताछ की गई।

टंडन से दोबारा होगी पूछताछ
पुलिस मामले में टंडन से भी जल्द ही दुबारा पूछताछ करेगी। टंडन से एक बार 13 फरवरी को पूछताछ की गई थी। लेकिन उनकी ओर से सवालों के जवाबों से जांच अधिकारी संतुष्ट नहीं थीं। इसलिए टंडन को जल्द ही वापस पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मामले में अपनी ओर से लगभग जांच पूरी कर ली है। टंडन से पूछताछ के बाद इसे अदालत में पेश किया जाएगा।

चार मुकदमे हैं दर्ज
उल्लेखनीय है कि मामले में चार महिला आईएएस अधिकारियों ने कोतवाली व सिविल लाइन थाने में चार अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए हैं। मामले पर प्रदेश की अफसरशाही की नजरें टिकी हैं। टंडन ने उक्त अधिकारी का अश्लील वीडियो होने का दावा करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जेल में अवैध वसूली का खेल

अजमेर सेन्ट्रल जेल में बन्दियों को प्रताड़ित कर उनसे सेवा शुल्क के नाम पर की जा रही अवैध वसूली के बहुचर्चित मामले में एसीबी ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया

20/09/2019

RPSC की प्रीलिटिगेशन कमेटी ने निपटाए 37 मामले

राजस्थान लोक सेवा आयोग में शुक्रवार को प्री लिटिगेशन कमेटी की बैठक हुई। जिसमें 37 प्रकरणों पर चर्चा कर उनका निस्तारण किया गया।

10/05/2019

ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल, कोरोना वायरस की चेन तोड़ने घरों में रहे लोग

कोरोना महामारी को देखते हुए जारी अलर्ट के बाद सभापति नरेश कनौजिया के आह्वान पर शनिवार को ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल रहा। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष प्रतिष्ठान बंद रहे। लोगों ने भी सतर्कता बरतते हुए घरों से बाहर निकलने में गुरेज किया। वहीं जो अनावश्यक दुकानें खुली थी, उन्हें भी बंद करवाया गया।

21/03/2020

खारी नदी में बहे सात बच्चे, तीन की मौत

खारी नदी में नहाने उतरे सात बच्चे तेज बहाव में बह गए। इनमें से 3 की डूबने से मौत हो गई, जबकि ग्रामीणों ने 4 बच्चों को बचा लिया।

06/08/2019

ब्यावर में ज्वैलर्स शॉप में डेढ़ करोड़ की चोरी, दहशत में व्यापारी

शहर में डिग्गी मोहल्ला चक्की चौराहा क्षेत्र स्थित मातृ कृपा ज्वैलर्स के यहां सोमवार देर रात दुकान के ताले खोलकर चोर एक लाख रुपए की नकदी सहित करीब डेढ करोड़ रुपए के जेवर ले उड़े।

22/10/2019

चार दिन की छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की निर्मम हत्या

बांदरसिंदरी चार दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव आए बीएसएफ जवान की मंगलवार को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने जवान की कार में ही वारदात को अंजाम दिया और शव व कार को तिलोनियां क्षेत्र में छोड़कर फरार

11/09/2019

आंतरिक मूल्यांकन में फेल विद्यार्थियों को राहत, 9वीं-11वीं के स्टूडेंट का ऑनलाइन या ऑफलाइन टेस्ट लेकर अगली कक्षा में प्रमोट करने को कहा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 9वीं व 11वीं के उन विद्यार्थियों को राहत दी है,जो स्कूल के आंतरिक मूल्यांकन में फेल हो गए हैं। बोर्ड ने स्कूलों से कहा है कि वे ऐसे विद्यार्थियों का स्कूल स्तर पर ऑफलाइन या ऑनलाइन टेस्ट लें और इस प्रदर्शन के आधार पर अगली कक्षा में प्रमोट करें।

14/04/2020