Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड की सफाई करवाने की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड साफ-सफाई के अभाव में गंदगी से अटे पड़े हैं, जिसके कारण दुर्गंध भी आती है। इसके संबंध में श्री ब्रह्म पुष्कर सेवा संघ के तत्वाधान में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी देविका तोमर को ज्ञापन सौंपकर पुष्कर मेले से पूर्व कुंड खाली करवा कर उनकी सफाई करवाने की मांग की है।

23/10/2019

सीएम बनने के बाद आज पहली बार अजमेर आएंगे गहलोत

मुख्यमंत्री बनने के बाद अशोक गहलोत सोमवार को पहली बार अजमेर आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे हैलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हैलीपेड पहुंचेंगे। जवाहर रंगमंच में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह आजाद पार्क में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

17/11/2019

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अजमेर शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

28/10/2020

छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर नगरीय प्रबंधन राज्य सरकार को सौंपने के लिए याचिका दायर

अजमेर जिले की नसीराबाद छावनी सहित देश की सभी 62 छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर उनका नगरीय प्रबंधन राज्य सरकारों को सौंपने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। नसीराबाद छावनी परिषद के पूर्व चैयरमैन अशोक कुमार जैन ने यह याचिका सुप्रीम कोर्ट के शिकायत पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कराया है।

02/06/2020

कुख्यात मोखमसिंह फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, बंदूक-पिस्टल व बाइक जब्त

प्रदेश के कुख्यात अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर चल रहे ब्यावर के समीप लसाणी गांव निवासी मोखमसिंह को सिटी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह बलाड़ रोड क्षेत्र से हथियार समेत गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस मुख्यालय ने उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था

02/05/2019

अजमेर में ACB की बड़ी कार्रवाई, MDS यूनिवर्सिटी के कुलपति रिश्वत मामले में गिरफ्तार

महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आरपी सिंह के निजी वाहन चालक रणजीत सिंह को एसीबी की टीम ने सोमवार को 2 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

08/09/2020

ब्यावर: कार सवारों पर हमला, एक का अपहरण

शहर के सेंदड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार शाम पेट्रोल भरवा रहे कार सवारों पर बोलेरो में आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में हमला कर दिया। वे कार में सवार चार-पांच लोगों से मारपीट कर एक को अपने साथ बोलेरो में डालकर ले गए। हमले व अपहरण की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई

29/05/2019