Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
अजमेर

अमर्यादित टिप्पणी मामले में अधिकारियों के बयान दर्ज

Saturday, February 08, 2020 14:15 PM
फाइल फोटो

अजमेर। महिला आईएएस अधिकारियों के बारे में अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में 3 अधिकारियों के नियम 164 के तहत बयान दर्ज किये गये हैं। जानकारी के अनुसार इस मामले में कांग्रेस नेता एवं वकील टंडन के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराने वाली 3 महिला अधिकारियों के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कर लिये गये, लेकिन एक महिला अधिकारी के नहीं आने से अब यह बयान दर्ज किये जाने की सम्भावनाएं है।

इस बीच जिला बार एसोसिएशन टंडन के मामले में उनसे अलग रहेगी। बार अध्यक्ष अजय त्रिपाठी के अनुसार मामलें में वकीलों के भारी विरोध के चलते टंडन ने अपनी लड़ाई स्वयं के बल पर कानूनी दायरे में लडऩे की बात कही है। अब बार पूरी तरह अलग और मामले में निष्क्रिय रहेगी। राजस्थान ग्रामीण विकास सेवा परिषद ने भी इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आंख में मिर्ची डाल कर लूट का मामला

शहर के बिजयनगर रोड इलाके में 25 मई की रात दुकान से घर जा रहे सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर कर लाखों रुपए की चांदी व सोने के जेवर लूट ले जाने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को सुभाष उद्यान बिचड़ली तालाब की पाल के समीप माल का बंटवारा कर रहे पांच लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

03/06/2019

लॉकडाउन का उल्लंघन, मेयर और पार्षदों को लिया हिरासत में

लॉकडाउन का उल्लंघन, मेयर और पार्षदों को लिया हिरासत में एसपी ने समझाइश के बाद छोड़ा, जरूरतमंदों को भोजन वितरण का विरोध करने एकत्र हुए कलेक्ट्रेट पर

09/04/2020

RAS भर्ती-2021 के लिए कल से ऑनलाइन आवेदन, 27 अगस्त लास्ट डेट, 988 पदों के लिए होगी परीक्षा

राजस्थान लोकसेवा आयोग की राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा- 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 28 जुलाई से शुरू होगी और आवेदक 27 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे। 988 पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी, जिसका परीक्षा कार्यक्रम यथा समय अलग से जारी किया जाएगा।

27/07/2021

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी रिवाल्विंग टेंट से अजमेर रोड पर लगा जाम, एसडीएम ने हाथो-हाथ करवाई कार्रवाई

30/05/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अजमेर में यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यालय का किया उद्घाटन

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया शनिवार को सुबह किशनगढ़ पहुंचे, जहां भाजपा मंडल ने पूनिया का आरके कम्युनिटी हॉल पर भव्य स्वागत किया।

30/11/2019

RPSC की प्रीलिटिगेशन कमेटी ने निपटाए 37 मामले

राजस्थान लोक सेवा आयोग में शुक्रवार को प्री लिटिगेशन कमेटी की बैठक हुई। जिसमें 37 प्रकरणों पर चर्चा कर उनका निस्तारण किया गया।

10/05/2019

अब किशनगढ़ एयरपोर्ट से इंदौर की सीधी उड़ान, सप्ताह में 3 दिन उपलब्ध रहेगी सेवाएं

किशनगढ़ एयरपोर्ट के बढ़ते महत्व के बीच अब किशनगढ़ का सीधा जुड़ाव इंदौर से भी हो जाएगा। गोडावत समूह का स्टार एयरलाइंस का विमान इंदौर से किशनगढ़ व किशनगढ़ से इंदौर के लिए उड़ान भरेगा

15/03/2020