Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

किशनगढ़ से हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए स्टार एयरलाइंस ने शुरू की हवाई सेवाएं

Monday, June 01, 2020 16:45 PM
किशनगढ़ एयरपोर्ट।

अजमेर। किशनगढ़ हवाई अड्डे से सोमवार से हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए स्टार एयरलाइंस ने हवाई सेवाएं शुरू कर दी है। किशनगढ़ हवाई अड्डे के निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि किशनगढ़ हवाई अड्डे से सोमवार को हैदराबाद तथा अहमदाबाद के लिए यात्रियों का आवागमन हुआ। किशनगढ़ से इंदौर की हवाई सेवा भी प्रारंभ की गई है। यात्री इस सेवा का उपयोग कर्नाटक के बेलगावी तक भी कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इसी तरह की एक सेवा बेलगावी-किशनगढ़ वाया अहमदाबाद भी यात्रियों के लिए शुरू की गई है। बेलगावी किशनगढ़ वाया इंदौर अथवा वाया अहमदाबाद का किराया 5200 रुपए रखा गया है। जबकि इसी उड़ान से इंदौर किशनगढ़ के बीच किराया 2099 तथा किशनगढ़ अहमदाबाद के बीच 2699 रुपए रखा गया है। स्टार एयर ने यह सेवा बेलगावी किशनगढ़ के लिए मंगलवार, गुरुवार, रविवार इंदौर के रास्ते तथा बेलगावी किशनगढ़ हफ्ते में चार बार सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार अहमदाबाद के रास्ते हवाई सेवा देने का कार्यक्रम जारी किया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए।

06/03/2021

बिजली मीटर रीडिंग व्हाट्सएप पर भेजो, बिल में मिलेगी 50 रुपए की छूट

बिजली मीटर रीडिंग वॉट्स-एप पर भेजो, बिल में मिलेगी 50 रुपए की छूट अजमेर विद्युत निगम ने उपभोक्ताओं को दी कई रियायतें

17/04/2020

हजारों मरे काले बिच्छू और इनसे निर्मित 60 लीटर से ज्यादा तेल बरामद

अजमेर में अंदरकोट क्षेत्र में एक दुकान से हजारों मरे काले बिच्छू और इससे निर्मित 60 लीटर से ज्यादा तेल बरामद हुआ है। वन विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने अंदरकोट स्थित एक दुकान पर मारा छापा

08/08/2019

नसीराबाद में मामला गर्माया, दीपक जला रहे लोगों पर पथराव, आरोपी फरार

प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार रात घर की छत पर दीपक जला रहे परिवार पर पड़ोसी परिवारों ने पथराव कर दिया। इससे छह जने लहूलुहान हो गए। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस घटनाक्रम से नगर का माहौल गर्मा गया है। इत्तला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

05/04/2020

भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के दबाव की वजह से सतीश पूनियां लगाते हैं मुझ पर आरोप: अशोक गहलोत

केन्द्र सरकार की नीतियों से जल रहा है देश मुझ पर आरोप लगाना भाजपा नेताओं की मजबूरी-मुख्यमंत्री गहलोत

01/03/2020

देश के मुसलमानों के खिलाफ नहीं नागरिकता संशोधन कानून, डरने की जरूरत नहीं : दरगाह दीवान

ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती दरगाह के दीवान सैयद जैनुअल आबेदीन ने नागरिकता संशोधन कानून से उपजे विवाद पर कहा कि यह कानून किसी भी तरह से इस देश के मुसलमानों के विरुद्ध नहीं है और किसी भी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं है।

19/12/2019

मेरा अस्पताल एप बनेगा मरीजों का सहारा

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्य में मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं से संतुष्टि के बारे में फीड बैक लेने के लिए ‘मेरा अस्पताल’ एप शुरू किया है। इसमें मरीजों और उनके परिजन से फीड बैक लेकर सरकारी अस्पतालों में उनकी आवश्यकताओं के अनुसार और सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी तथा शिकायतों को दूर किया जाएगा।

03/07/2019