Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
अजमेर

किशनगढ़ से हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए स्टार एयरलाइंस ने शुरू की हवाई सेवाएं

Monday, June 01, 2020 16:45 PM
किशनगढ़ एयरपोर्ट।

अजमेर। किशनगढ़ हवाई अड्डे से सोमवार से हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए स्टार एयरलाइंस ने हवाई सेवाएं शुरू कर दी है। किशनगढ़ हवाई अड्डे के निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि किशनगढ़ हवाई अड्डे से सोमवार को हैदराबाद तथा अहमदाबाद के लिए यात्रियों का आवागमन हुआ। किशनगढ़ से इंदौर की हवाई सेवा भी प्रारंभ की गई है। यात्री इस सेवा का उपयोग कर्नाटक के बेलगावी तक भी कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इसी तरह की एक सेवा बेलगावी-किशनगढ़ वाया अहमदाबाद भी यात्रियों के लिए शुरू की गई है। बेलगावी किशनगढ़ वाया इंदौर अथवा वाया अहमदाबाद का किराया 5200 रुपए रखा गया है। जबकि इसी उड़ान से इंदौर किशनगढ़ के बीच किराया 2099 तथा किशनगढ़ अहमदाबाद के बीच 2699 रुपए रखा गया है। स्टार एयर ने यह सेवा बेलगावी किशनगढ़ के लिए मंगलवार, गुरुवार, रविवार इंदौर के रास्ते तथा बेलगावी किशनगढ़ हफ्ते में चार बार सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार अहमदाबाद के रास्ते हवाई सेवा देने का कार्यक्रम जारी किया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मासूम बेटे की हत्या कर मां ने लगाई फांसी

जवाजा थाना क्षेत्र के लोटियाना गांव में एक विवाहिता ने अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र की निर्ममता से हत्या कर स्वयं ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सनसनीखेज मामले की खबर लगते ही पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिए और जवाजा के राजकीय चिकित्सालय के चीरघर में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

31/10/2019

सामूहिक दुष्कर्म कर विवाहिता को जहर देकर मारा

भीम थाना क्षेत्र की एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर उसे जबरन जहर खिलाकर जान से मारने का मामला बुधवार को उजागर हुआ है। पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

10/07/2019

चोरी के आरोपी ने हवालात में लगाई फांसी

मंदिर में हुई चोरी के मामले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी द्वारा पीसांगन थाने की हवालात में फांसी लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

14/05/2019

बेफिक्र होकर राज्य में लगाएं नए उद्योग

बेफिक्र होकर राज्य में लगाएं नए उद्योग अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग डॉ. अग्रवाल ने कहा- नए उद्योग लगाने के लिए तीन साल तक किसी भी विभाग की अनुमति की आवश्यकता नहीं

29/11/2019

बवाल मचाने के 5 आरोपी गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़ सरवाड़ी गेट क्षेत्र में मामूली लेन-देन को लेकर रविवार रात्रि दो पक्षों में हुए बवाल से सोमवार को भी पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आया। पुलिस ने लाठी-सरिया से हमला करने के आरोप में एक पक्ष के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश कार्रवाई जारी है।

02/03/2020

सैकण्डरी के परिणामों में भी बेटियां रहीं आगे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सोमवार को घोषित सैकण्डरी परीक्षा के परिणाम में बेटियां अव्वल रहीं। शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा ने बोर्ड की वेबसाइट पर परिणाम घोषित किया। परिणाम 79.85 प्रतिशत रहा।

03/06/2019

शहीद हेमराज का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के राजौरी क्षेत्र के पुंछ में पाकिस्तानी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए सैनिक हेमराज नठेरवाल का मंगलवार को उनके पैतृक गांव भदूण में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। शहीद को उनके भतीजे चैतन्य ने मुखाग्नि दी।

03/09/2019