Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केन्द्र सरकार से अखबारी कागज से कस्टम ड्यूटी वापस लेने की मांग

इंडियन न्यूज पेपर सोसायटी (आईएनएस) ने भारत सरकार से अनुरोध किया है कि बजट में सभी तरह के अखबारी कागजों पर लगाया गया दस प्रतिशत सीमा शुल्क (कस्टम ड्यूटी) तत्काल वापस लिया जाए

09/07/2019

अजमेर के जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजिटिव, ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैला संक्रमण

अजमेर में जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार रविवार को अजमेर में 18 कोरोना के नए मामले मामले सामने आए, जिससे जिले में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 303 पहुंच गई।

24/05/2020

पुष्कर में महास्नान आज, प्रशासन अलर्ट

पुष्कर सरोवर में कार्तिक मास की पावन पूर्णिमा के उपलक्ष्य में मंगलवार को महास्रान होगा। इसके साथ ही पांच दिनों से जारी पंचतीर्थ स्रान (धार्मिक मेले) का समापन हो जाएगा

11/11/2019

बहला-फुसलाकर नाबालिग से दुष्कर्म

एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर लंबे समय तक दुष्कर्म और अश्लील क्लिपिंग वायरल करने का मामला सामने आया है। नाबालिग पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

20/06/2019

श्री सीमेंट ने दी 2.51 करोड़ की सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग

श्री सीमेंट लिमिटेड ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ 51 लाख रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई

08/04/2020

तीर्थराज पुष्कर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, क्षेत्र में लगाया कर्फ्यू

अजमेर के तीर्थराज पुष्कर में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल जाने के बाद क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। उपखंड अधिकारी देविका तोमर ने पुष्कर की सीमाओं को सील करते हुए ग्राम पंचायत बांसेली के वार्ड 3, गनाहेड़ा के वार्ड 9 को जोड़ते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 89 रेलवे फाटक होते हुए देवनगर क्षेत्र को समाहित कर कर्फ्यू घोषित किया है।

11/05/2020

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अजमेर शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

28/10/2020