Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
अजमेर

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सोमवार को ब्यावर दौरे पर

Sunday, October 20, 2019 18:05 PM
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

अजमेर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सोमवार को अजमेर जिले के ब्यावर के दौरे पर रहेंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के ब्यावर अध्यक्ष मनीश कुमार मेहता के अनुसार सतीश पूनिया सुबह ग्यारह बजे ब्यावर पहुंचेंगे और सेंदड़ा रोड स्थित मेलोडी गार्डन में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक में ब्यावर मंडल से जुड़े भाजपा पदाधिकारियों, बूथ अध्यक्षों, पार्षदों तथा मोर्चे के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। बैठक को विधायक शंकर सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष जय किशन बलदुआ भी संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें:

स्कूल देरी से आने और जल्दी जाने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं

सरकारी विद्यालयों में अब देरी से पहुंचने वाले कार्मिकों की खैर नहीं है। कार्मिकों को अब उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर करने के साथ ही उसके नीचे विद्यालय में आने-जाने का समय भी अंकित करना होगा।

19/09/2019

कुख्यात मोखमसिंह फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, बंदूक-पिस्टल व बाइक जब्त

प्रदेश के कुख्यात अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर चल रहे ब्यावर के समीप लसाणी गांव निवासी मोखमसिंह को सिटी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह बलाड़ रोड क्षेत्र से हथियार समेत गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस मुख्यालय ने उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था

02/05/2019

महिला राजस्व अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा

अजमेर नगर निगम से सात दिन पहले एपीओ हो चुकी राजस्व अधिकारी रेखा जैसवानी को एसीबी की अजमेर यूनिट की स्पेशल टीम ने गुरुवार शाम को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा।

05/03/2020

CBSE की 15 फरवरी से शुरु हो रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी पूरी

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 15 फरवरी से शुरु हो रही 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अजमेर स्थित बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर क्षेत्र में इस बार राजस्थान और गुजरात के करीब 2 लाख 5 हजार विद्यार्थी परीक्षा देंगे।

12/02/2020

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के लिए एलओसी में सुधार का आखिरी अवसर

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की साल 2020 में होने वाली 10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के लिए अपने आवेदन विवरण या एलओसी (लिस्ट आॅफ कैंडिडेट) में रही त्रुटियों में सुधार का सोमवार को अंतिम अवसर है।

11/11/2019

सड़कों पर बह रहा गंदा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

पवित्र पुष्कर सरोवर की परिक्रमा करने वाले श्रद्धालु महिला पुरुषों की आस्था को ठेस पहुंच रही है। सरोवर के परिक्रमा मार्ग में ब्रह्म घाट से कोटा घाट तक कस्बे की सीवरेज का पानी सड़क पर बह रहा है।

29/10/2019

राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स के नतीजे घोषित, लड़कियां फिर अव्वल

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर के सीनियर सैकेण्डरी कला संकाय के परीक्षा परिणाम में लड़कियां एक बार फिर अव्वल रहीं

23/05/2019