Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

वैसाख पूर्णिमा पर पुष्कर सरोवर में श्रद्धालुओं ने किया महास्नान

राजस्थान में अजमेर में स्थित तीर्थराज पुष्कर में वैसाख पूर्णिमा के अवसर पर आज महास्नान किया गया। इसी के साथ कार्तिक पूर्णिमा के समकक्ष माने जाने वाला पूर्णिमा का पंचतीर्थ स्नान भी संपन्न हो गया।

18/05/2019

अजमेरः बहुचर्चित भागचंद चोटिया हत्याकांड मामला, आरोपी शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार

किशनगढ़ के मदनगंज थाना क्षेत्र के बहुचर्चित भागचंद चोटिया हत्याकांड में वांछित शार्पशूटर को पुलिस ने दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि 18 अक्टूबर रविवार को भंवर सिनोदिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भागचंद चोटिया की किशनगढ़ में बालाजी मंदिर के पास सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

29/10/2020

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की अधूरी परीक्षाओं के बीच में सचिव का स्थानान्तरण, नहीं हो सकेंगे कई प्रशासनिक निर्णय

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में 10वीं एवं 12वीं बोर्ड की आधी अधूरी परीक्षाओं के बीच राज्य सरकार द्वारा बोर्ड सचिव मेघना चैधरी का स्थानांतरण कर दिया गया है। अजमेर स्थित राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के मुख्यालय में 10वीं व 12वीं की शेष परीक्षाओं की तैयारियों को पूरा कराने के लिए प्रयास चल रहे हैं, लेकिन बोर्ड में सचिव नहीं होने से कई प्रशासनिक निर्णय नहीं हो सकेंगे।

15/05/2020

बस ट्रोले से टकराई, 8 की मौत, डेढ़ दर्जन घायल

अजमेर-अहमदाबाद मार्ग पर ग्राम लामाना के पास रविवार की शाम ओवरटेक करने में लापरवाही के कारण तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्रोले से टकरा गई। इस हादसे में दो मासूम बालिकाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई और करीब डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

22/09/2019

खदान ढहने से दो श्रमिक दबे

मुण्डोती टाण्डियान व देवरिया गांव के बीच लीजशुदा खदान ढहने से दो श्रमिक मलबे में दब गए। गनीमत रही कि समय रहते एक श्रमिक को तो बाहर निकाल दिया गया लेकिन दूसरे श्रमिक को देर रात्रि तक बाहर नहीं निकाला जा सका। देर रात्रि तक विभिन्न टीमों की मदद से रेस्क्यू आॅपरेशन जारी रहा।

24/05/2019

अजमेर के जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजिटिव, ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैला संक्रमण

अजमेर में जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार रविवार को अजमेर में 18 कोरोना के नए मामले मामले सामने आए, जिससे जिले में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 303 पहुंच गई।

24/05/2020

पुष्कर में कोरोना की दहशत, प्रशासन हाईअलर्ट

पुष्कर में कोरोना की दहशत, प्रशासन हाईअलर्ट होली खेलने प्रतिवर्ष आते है सैकड़ों विदेशी पर्यटक, एसडीएम ने होटल, पर्यटन व अन्य व्यापारियों की आपात बैठक

04/03/2020