Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शहीद हेमराज का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के राजौरी क्षेत्र के पुंछ में पाकिस्तानी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए सैनिक हेमराज नठेरवाल का मंगलवार को उनके पैतृक गांव भदूण में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। शहीद को उनके भतीजे चैतन्य ने मुखाग्नि दी।

03/09/2019

अजमेर: 2 दलाल 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पार्षद पति फरार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर नगर निगम की एक पार्षद के पति के 2 दलालों को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। वार्ड संख्या 41 से भाजपा महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा ने परिवादी की पुश्तैनी भूमि के समतलीकरण मामले में धमकाते हुए पहले तो काम रुकवाया फिर अपने दलालों के जरिए 50 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

07/07/2021

देश के मुसलमानों के खिलाफ नहीं नागरिकता संशोधन कानून, डरने की जरूरत नहीं : दरगाह दीवान

ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती दरगाह के दीवान सैयद जैनुअल आबेदीन ने नागरिकता संशोधन कानून से उपजे विवाद पर कहा कि यह कानून किसी भी तरह से इस देश के मुसलमानों के विरुद्ध नहीं है और किसी भी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं है।

19/12/2019

अजमेर में मंत्री रघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर

राजस्थान में उन्नतीस अप्रैल को होने वाले अजमेर संसदीय चुनाव में चिकित्सा मंत्री रुघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर है।

15/04/2019

नशे पर हावी हुई ‘विचारधारा’, कर दिया ‘गांधी वध’ प्रतिमा का सिर तोड़ ले गए

नसीराबाद देशभर में राष्टÑपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती विभिन्न कार्यक्रमों के साथ मनाई जा रही है, इसी बीच कुछ समाज कंटकों ने दीपावली की मध्यरात्रि गांधी चौक स्थित राष्टÑपिता महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा का सिर तोड़ दिया। इतना ही नहीं, बल्कि इस प्रतिमा का सिर भी साथ ले गए।

29/10/2019

अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा पहुंचेगी अजमेर

गुरुनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पाकिस्तान के ननकाना साहेब से रवाना हुई अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा अजमेर पहुंचेगी।

27/09/2019

वासुदेव देवनानी का राज्य सरकार पर निशाना, कहा- कोरोना कुप्रबंधन के कारण पूरे प्रदेश में मरीज परेशान

पूर्व शिक्षा मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता वासुदेव देवनानी ने शनिवार को एक बार फिर राज्य सरकार पर कोरोना कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र से भेजे गए संसाधन और राज्य के अपने संसाधन का पूरा उपयोग नहीं हो रहा है, जिससे अजमेर ही नहीं पूरे प्रदेश में मरीज परेशान हैं।

15/05/2021