Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कॉलेज के प्राचार्य ने छात्रसंघ अध्यक्ष के जड़ा तमाचा

दयानंद कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चौधरी को जन्मदिन मनाने से रोकने गए प्राचार्य डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा की पहले उससे जमकर कहासुनी हुई और बात इतनी बढ़ गई कि छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्राचार्य के मुंह पर केक फेंक दिया।

23/09/2019

मिलावटखोरों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए, चलेगा शुद्ध के लिए युद्ध अभियान: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में मिलावटखोरों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाने के साथ कठोर कार्रवाई करने का संकेत देते हुए कहा कि मिलावटखोरों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

18/11/2019

अंतरराष्ट्रीय पुष्कर मेले का सरोवर पूजन के साथ शुभारंभ, बजाया नगाड़ा

मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्नान एवं पुरस्कार वितरण समारोह के साथ होगा।

04/11/2019

हाईकोर्ट की सख्ती के बाद अब तीन जिलों में होगी एएलओ परीक्षा

राजस्थान हाईकोर्ट की सख्ती के बाद राजस्थान लोक सेवा आयोग कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती-2019 की परीक्षा जयपुर, जोधपुर और अजमेर में आयोजित करेगा। हाईकोर्ट के आदेश की पालना में आरपीएससी सचिव रेणु जयपाल ने गुरुवार को अदालत में पेश होकर इस संबंध में शपथ-पत्र पेश किया।

19/12/2019

आरएएस मुख्य परीक्षा के परिणाम पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई, आरपीएससी कर चुका है तैयार

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी मुख्य परीक्षा 2018 की मुख्य परीक्षा के परिणाम को लेकर हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। कोर्ट की हरी झंडी मिलने पर परिणाम जारी कर दिया जाएगा। आरएएस मुख्य परीक्षा के 17 हजार 910 अभ्यर्थियों की कॉपियां ऑनलाइन जांचने का काम पूरा हो चुका है।

18/03/2020

वर्षों पुरानी परम्परा टूटी, दोपहर में भी खुला ब्रह्मा मंदिर

वर्षों से चली आ रही परम्परा के विपरीत रविवार को ब्रह्मा मंदिर के कपाट दोपहर में यथावत खुले रहे। अस्थाई मंदिर प्रबंधन कमेटी ने अब तक चली आ रही मंदिर की परपंरा को तोड़ दिया।

11/08/2019

जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं करती कांग्रेस : सुभाष गर्ग

तकनीकी एवं संस्कृत शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने बसपा विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं करती है और न ही खरीद-फरोख्त में विश्वास करती है।

18/09/2019