Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वासुदेव देवनानी ने नीट परीक्षा पर कांग्रेस के विरोध पर उठाए सवाल

जेईई और नीट की परीक्षा को लेकर कांग्रेस के विरोध पर पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने सवाल उठाए हैं। देवनानी ने कांग्रेस के साथ साथ राज्य सरकार को भी घेरते हुए कहा है कि यह गहलोत सरकार का दोहरा चरित्र है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार 31 अगस्त को प्रदेश में बीएसटीसी की प्रवेश परीक्षा कराने जा रही है।

27/08/2020

Video: ब्रह्मा नगरी पुष्कर में मूसलाधार बारिश, घाटों के ऊपरी छोर तक आया पानी

राजस्थान में ख्वाजा की नगरी अजमेर एवं तीर्थराज पुष्कर में बारिश का दौर जारी रहने से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया और पुष्कर में बाढ़ के हालात बन गये।

17/08/2019

सीएस एक्ज्यूक्टिव में किशनगढ़ की खुशी अग्रवाल को ऑल इंडिया फर्स्ट रैंक

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेकेट्रीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) की ओर से रविवार को घोषित सीएस एक्ज्यूक्टिव और फाइनल के परिणाम में शहर के होनहारों का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है।

26/08/2019

महात्मा गांधी की मूर्ति खंडित

नसीराबाद में गांधी चौक पर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आदमकद मूर्ति को खंडित कर देने का मामला सामने आया है।

29/10/2019

नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

12/06/2021

आयकर विभाग की 35 टीमों ने अजमेर के दो प्रमुख कारोबारियों के यहां मारा छापा

आयकर विभाग ने बुधवार को अजमेर के दो प्रमुख कारोबारियों के यहां छापे मारे। विभाग द्वारा अजमेर सहित किशनगढ़, सरवाड़, सावर में भी संबंधित कारोबारियों के प्रतिष्ठानों पर सर्च की कार्रवाई की जा रही है। जांच में करोड़ों रुपए की बेनामी सम्पत्ति और आय से अधिक सम्पति मिलने की संभावना

13/02/2020

शराब के नशे में चाकू मार पत्नी की हत्या

सदर थाना क्षेत्र के ढंढिया गांव में बुधवार देर रात शराबी पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने अपने बच्चों और माता-पिता पर भी हमला का प्रयास किया लेकिन वे जान बचाकर भाग छूटे।

24/07/2019