Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
अजमेर

3 सितंबर से शुरू होगी राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की पूरक परीक्षाएं

Sunday, August 16, 2020 15:00 PM
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड।

अजमेर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) की पूरक परीक्षाएं आगामी तीन सितंबर से आयोजित होगी। बोर्ड के सचिव अरविंद कुमार सेंगवा के अनुसार सेकेंडरी और सीनियर सेकेंडरी की पूरक परीक्षाएं 3 सितंबर से प्रारंभ होकर 12 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। बोर्ड प्रबंधन ने 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा कार्यक्रम तिथिवार जारी कर दिए है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

RPSC का कनिष्ठ लेखाकार 23 लाख की घूस लेते ट्रैप, RAS इंटरव्यू में सलेक्शन करवाने की एवज में मांगी थी रिश्वत

राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर में भी भ्रष्टाचार फैले होने का शुक्रवार को एसीबी ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। एसीबी ने कनिष्ठ लेखाकार सज्जन सिंह गुर्जर को आरएएस परीक्षा-2018 के साक्षात्कार में अधिक अंक दिलवाने और सलेक्शन करवाने की एवज में 23 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में ट्रैप किया, जिसमें एक लाख की नकदी और शेष 22 लाख की डमी (नकली) मुद्रा थी।

10/07/2021

वेल्डिंग करते डीजल टेंक फटा, तीन झुलसे

कस्बे के जाटाबास स्थित गुर्जर सर्विस सेन्टर के पास स्थित एक वेल्डिंग सेन्टर पर एक टेम्पो पर वेल्डिंग करते समय डीजल टेंक का ढक्कन फटने से तीन जने झुलस गए। इनमें से गंभीर रूप से झुलसे एक युवक को बोरावड़ चिकित्सालय से अजमेर रेफर किया गया। वहीं दो अन्य को निजी अस्पताल ले जाया गया।

08/06/2019

कुल की रस्म के साथ ही ख्वाजा का उर्स सम्पन्न

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स छठी के कुल की रस्म के साथ ही सोमवार को अनौपचारिक रूप से सम्पन्न हो गया। इसके साथ ही अजमेर से जायरीन की वापसी तेजी से शुरू हो गई है।

02/03/2020

पुष्कर में महास्नान आज, प्रशासन अलर्ट

पुष्कर सरोवर में कार्तिक मास की पावन पूर्णिमा के उपलक्ष्य में मंगलवार को महास्रान होगा। इसके साथ ही पांच दिनों से जारी पंचतीर्थ स्रान (धार्मिक मेले) का समापन हो जाएगा

11/11/2019

प्राचीन सावित्री मंदिर में चोरी से सनसनी

पुष्कर सावित्री माता के प्राचीन मंदिर में बीती रात चोर दीवार फांदकर घुसे और सावित्री माता व सरस्वती माता की प्रतिमा के चांदी के मुकुट पर हाथ साफ कर दिया। चोर मंदिर में चढ़ावा राशि से भरे दो दानपात्र भी उखाड़कर ले गए

17/01/2020

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा कल आएंगे पुष्कर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा कल यानि रविवार को अजमेर के तीर्थराज पुष्कर पहुंचेंगे। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि नड्डा की यह निजी यात्रा रहेगी।

22/02/2020

‘धोरों में जगह दिलाओ नहीं तो अब हम नहीं आएंगे’

घटते धोरों का मामला: पशुपालकों ने कलक्टर को पीड़ा सुनाकर पशुओं के बैठने के लिए मांगी जगह, हाथोहाथ मेला मजिस्ट्रेट व अन्य को दिए निर्देश

03/11/2019