Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रघु शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में किया जनसंपर्क, गांवों के विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने की अपील

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि छत्तीस कौमों के आशीर्वाद से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी और अब गांव के विकास के लिए पंचायत समितियों में प्रधानों तथा जिला प्रमुख भी कांग्रेस का बने तो कड़ी से कड़ी जुड़ने पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सकेगा।

19/11/2020

पुष्कर घूमने आई जयपुर की युवती से दुष्कर्म

पुष्कर घूमने के लिए आई जयपुर की एक युवती के साथ गाइड के रूप में मिले युवक ने धोखे से एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी पीड़िता को रोडवेज बस स्टैण्ड के सामने एक होटल में छोड़कर फरार हो गया

09/05/2019

अजमेर में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, तीन की मौत, एक घायल

रियाली अमावस्या को हुई मूसलाधार बरसात से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। सूरज उगने से पहले ही जनसामान्य को घनघोर घटाओं ने बरसात का एहसास करा दिया था।

01/08/2019

Video: पुष्कर मेले में 15 करोड़ का 'भीम', जिसके साथ हर कोई ले रहा सेल्फी

विश्व प्रसिद्ध पुष्कर पशु मेले का आकर्षक केन्द्र जोधपुर का भैंसा भीम है। जिसकी कीतम 15 करोड़ आंकी गई है। लेकिन इसके मालिक इसे इस कीमत में भी बेचना नही चाहते है।

05/11/2019

अजमेर में मंत्री रघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर

राजस्थान में उन्नतीस अप्रैल को होने वाले अजमेर संसदीय चुनाव में चिकित्सा मंत्री रुघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर है।

15/04/2019

ब्रह्मानगरी पुष्कर में आस्था की ‘परिक्रमा’, हजारों लोगों ने किया तीसरा पंचतीर्थ स्नान

विश्वविख्यात पुष्कर मेला पूरे परवान पर है। ब्र्रह्माजी की नगरी धार्मिक रंग में रंगी हुई है। ब्रह्म सरोवर में कार्तिक स्नान व मंदिरों में देव दर्शन के लिए धर्मप्रेमियों का तांता लगा हुआ है। मेला स्टेडियम में देशी-विदेशी मेहमानों के बीच रोचक मुकाबले हो रहे हैं। ग्रामीण खेलकूद, पशु प्रतियोगिताएं एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम मेलार्थियों का मनमोह रहे हैं।

10/11/2019

सायरन बजाकर बीसलपुर बांध के खोले गेट

राज्य के कई जिलों को पानी पिलाने वाले बीसलपुर बांध में पानी की भराव क्षमता 315.50 छूने के साथ ही प्रशासन ने पूजा-अर्चना कर करीब छह हजार क्यूसेक पानी बनास में छोड़ दिया गया।

19/08/2019