Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
अजमेर

अजमेर में पपला गिरोह के तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 7 पिस्टल भी बरामद

Tuesday, March 03, 2020 17:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुख्यात बदमाश पपला गिरोह के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों से 7 पिस्तौलें बरामद की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण ने बताया कि सोमवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि भीलवाड़ा से एक सफेद रंग की कार बिजयनगर की ओर आ रही है जिसमें हथियारबंद बदमाश बैठे हैं। इसके बाद थाना अधिकारी विजय सिंह ने पुलिस बल के साथ सताना चौराहे पर नाकाबंदी करके सामने से आ रही कार को रुकवाया तो उसमें 3 व्यक्ति बैठे दिखाई दिए।

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने त्वरित प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस दल पर गोली चला दी। इस पर जवानों ने फुर्ती से उन्हें दबोच लिया। इनकी पहचान चूरू जिले के राजगढ़ निवासी बंसीलाल जाट, हरियाण के चरकी दादरी के कृष्णा जाट एवं जयपाल जाट के रूप में हुई। कार की तलाशी लेने पर उसमें 7 पिस्तौलें बरामद हुई। तीनों कुख्यात अपराधियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

धर्म बहन से गैंगरेप, अश्लील वीडियो किया वायरल

धर्म बहन से गैंगरेप, अश्लील वीडियो किया वायरल बदनामी के डर से पीड़िता ने छोड़ा शहर, लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पुलिस की ली शरण

05/06/2019

अंतरराज्यीय सीमाएं सील के बाद मैनुअल पास बनाने पर लगी रोक, अब सिर्फ ई-पास हो सकेंगे जारी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशों के बाद सरकारी आदेशों के तहत राज्य में अंतर्राज्यीय सीमाएं सील कर दिए जाने के बाद अजमेर के जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने सभी तरह के मैनुअल पास बनाने पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। अब राज्य सरकार की अनुमति के बिना एक भी पास नहीं बनाया जाएगा।

08/05/2020

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अजमेर शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

28/10/2020

बेफिक्र होकर राज्य में लगाएं नए उद्योग

बेफिक्र होकर राज्य में लगाएं नए उद्योग अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग डॉ. अग्रवाल ने कहा- नए उद्योग लगाने के लिए तीन साल तक किसी भी विभाग की अनुमति की आवश्यकता नहीं

29/11/2019

आरएसएस की अखिल भारतीय समन्वय बैठक कल से

संघ और राष्टÑीय नेताओं का पुष्कर पहुंचने का दौर तेज, नहीं आएंगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

05/09/2019

अजमेर: जेल अधीक्षक को धमकी के बाद SP ने किया जेल का दौरा, कहा- पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम

अजमेर स्थित उच्च सुरक्षा कारागृह जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को धमकी मिलने के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने कारागृह का दौरा किया। सिंह ने पत्रकारों से कहा कि राजस्थान पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम है, मीडिया ऐसे अपराधियों के कृत्य को तूल नहीं दे।

25/12/2020

सराधना अस्पताल को राष्ट्रीय गुणवत्ता पात्रता में प्रथम स्थान

मांगलियावास/सराधना भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत सराधना स्थित राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ने राष्ट्रीय गुणवत्ता पात्रता में देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है

29/08/2019