Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
अजमेर

लॉकडाउन व धारा 144 की उड़ी धज्जियां

लॉकडाउन व धारा 144 की उड़ी धज्जियां रेलवे में पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए डेढ़ हजार अभ्यर्थी पहुंचे अजमेर, पुलिस ने बीच में रुकवाई, रेल अधिकारियों को दिए नोटिस

08 Apr 23:10 PM

नसीराबाद में मामला गर्माया, दीपक जला रहे लोगों पर पथराव, आरोपी फरार

प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार रात घर की छत पर दीपक जला रहे परिवार पर पड़ोसी परिवारों ने पथराव कर दिया। इससे छह जने लहूलुहान हो गए। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस घटनाक्रम से नगर का माहौल गर्मा गया है। इत्तला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

05 Apr 00:05 AM

पूर्व विधायक डॉ. जयपाल ने की पशुपालन अधिकारी के साथ मारपीट व गाली-गलौज

पूर्व विधायक डॉ. जयपाल ने की पशुपालन अधिकारी के साथ मारपीट व गाली-गलौज चार साथियों सहित राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज

05 Apr 23:55 PM

पांच सौ साल के इतिहास में पहली बार नहीं निकली राठौड़ बाबा की सवारी।

लॉकडाउन के चलते इस बार अजमेर शहर में ऐतिहासिक राठौड़ बाबा की सवारी नहीं निकली। राजस्थानी संस्कृति से जुड़ी भगवान शंकर व पार्वती माता की प्रतीक स्वरूप यह सवारी निकाली जाती है। 5 सौ से भी अधिक साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब यह सवारी नहीं निकली।

04 Apr 23:00 PM

सरवाड़ में लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन,

चादर के जुलूस में उमड़ी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा सरवाड़ में लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन, पुलिस ने कइयों को हिरासत में लिया

31 Mar 23:40 PM

लॉक डाउन में मिड डे मील के हजारों किलो खाद्यान्न का होगा उपयोग

लॉक डाउन के बीच स्कूलों में बंद मिड डे मील के हजारों किलो खाद्यान्न का उपयोग करने की सरकार ने मंजूरी दे दी है। अब इंतजार है तो जिला कलक्टर के आदेश का।

31 Mar 22:55 PM

ब्यावर में 10 दिन से ठहरा विदेशी मेहमान, पुष्कर जाने की अनुमति मांगने तहसील पहुंचा

कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच ब्यावर शहर में पिछले दस दिन से एक विदेशी मेहमान के शरण लिए होने का मामला सामने आया है। वह पिछले 8-10 दिन से अपने मित्र के यहां रह रहा था। मंगलवार शाम वह ब्यावर से पुष्कर जाने की स्वीकृति मांगने तहसील पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ। तहसील में एकाएक विदेशी को देखते ही कार्मिकों में हड़कम्प मच गया।

31 Mar 22:50 PM

अजमेर में फंसे हैं तीन हजार जायरीन, दरगाह कमेटी के सर्वे में खुलासा

कोरोना वायरस के कारण सम्पूर्ण देश में किए गए लॉकडाउन की वजह से तीन हजार से ज्यादा जायरीन अजमेर में फंसे हुए हैं। दरगाह कमेटी की ओर से कराए गए सर्वे में यह आंकड़ा सामने आया है। जायरीन को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए दरगाह कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित केन्द्र सरकार के समस्त मंत्रियों एवं सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

29 Mar 23:40 PM

अजमेर में मिला संक्रमित 7 दिन से घूम रहा था बाजारों में, कम्युनिटी स्प्रेडिंग का बढ़ा खतरा

अजमेर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज 22 मार्च को पंजाब से आया था। उसके बाद से ही वह शहर में लगातार लोगों के बीच में घूम रहा था। ऐसे में जयपुर के बाद अब अजमेर में भी कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेडिंग का खतरा बढ़ गया है।

28 Mar 14:30 PM

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगड़े में फायर

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगडेÞ में फायर बाल बाल बचा व्यापारी, मौके से मिला खोल, पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी

23 Mar 23:30 PM