Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
अजमेर

अजमेर में पपला गिरोह के तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 7 पिस्टल भी बरामद

अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुख्यात बदमाश पपला गिरोह के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों से 7 पिस्तौलें बरामद की है।

03 Mar 17:30 PM

कुल की रस्म के साथ ही ख्वाजा का उर्स सम्पन्न

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स छठी के कुल की रस्म के साथ ही सोमवार को अनौपचारिक रूप से सम्पन्न हो गया। इसके साथ ही अजमेर से जायरीन की वापसी तेजी से शुरू हो गई है।

02 Mar 23:45 PM

आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की पर्यवेक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) नागौर की टीम ने सोमवार को आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की महिला पर्यवेक्षक श्रीमती चुका शर्मा को एक हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से एरियर दिलवाने के लिए रिश्वत की मांग की थी। इस दौरान 11 हजार की संदिग्ध राशि भी बरामद की गई।

02 Mar 23:35 PM

बवाल मचाने के 5 आरोपी गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़ सरवाड़ी गेट क्षेत्र में मामूली लेन-देन को लेकर रविवार रात्रि दो पक्षों में हुए बवाल से सोमवार को भी पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आया। पुलिस ने लाठी-सरिया से हमला करने के आरोप में एक पक्ष के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश कार्रवाई जारी है।

02 Mar 23:35 PM

भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के दबाव की वजह से सतीश पूनियां लगाते हैं मुझ पर आरोप: अशोक गहलोत

केन्द्र सरकार की नीतियों से जल रहा है देश मुझ पर आरोप लगाना भाजपा नेताओं की मजबूरी-मुख्यमंत्री गहलोत

01 Mar 23:00 PM

सीएम गहलोत का केंद्र पर निशाना, कहा- उड़ाई जा रही है संविधान की मूल भावनाओं की धज्जियां

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश में धरना, प्रदर्शन एवं हिंसा पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि संविधान की मूल भावनाओं की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। गहलोत ने दिल्ली के हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश में अराजकता का माहौल है, हम कुछ बोलते हैं तो केंद्र सरकार में बैठे नेताओं को बुरा लगता है।

01 Mar 16:30 PM

CM गहलोत ने ख्वाजा की दर पर पेश की सोनिया गांधी की चादर, सचिन पायलट भी रहे मौजूद

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती के 808वें सालाना उर्स के मौके पर ख्वाजा की दरगाह में चादर पेश की गई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद नदीम आदि नेताओं ने सोनिया गांधी की ओर से भेजी मखमली चादर एवं अकीदत के फूल दरगाह की पवित्र मजार पर चढ़ाकर दुआ की।

01 Mar 15:20 PM

अंबुजा सीमेंट के महाप्रबंधक पर जानलेवा हमला

राबड़ियावास रास स्थित अंबुजा सीमेंट लिमिटेड के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) सुधीरकुमार सिंह पर शनिवार को बोलेरो सवार डेढ़ दर्जन बदमाशों ने लाठी व सरियों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिन्हें गंभीर हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

29 Feb 00:15 AM

मुख्यमंत्री गहलोत की चादर पेश की

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के उर्स के अवसर पर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चादर राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. खानूखान बुधवाली ने पेश कर प्रदेश की खुशहाली व भाईचारा की दुआ मांगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में ख्वाजा साहब को खिदमत-ए-खल्क में जिंदगी गुजारने वाला बताया है। जियारत कर लौटते समय बुलंद दरवाजा के नीचे डॉ. बुधवाली ने मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा।

29 Feb 23:30 PM

हाईवे पर धधके ट्रेलर, तीन किमी लंबा लगा जाम।

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा के समीप शनिवार अलसुबह सड़क किनारे खडेÞ एक ट्रेलर से बौरूंदा से कोटा जा रहे ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जोरदार भिड़ंत से डीजल टैंक के फटने से आग भभक पड़ी। आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया और दोनों ट्रेलर धधक उठे। गनीमत रही कि ट्रेलर में सो रहा चालक समय पर बाहर निकल गया। सूचना पर पहुंची दमकल की घंटों की मशक्कत से आग पर काबू पाया। भीषण आग से दोनों ट्रेलर जल गए।

29 Feb 23:10 PM