Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

भागचंद चोटिया हत्याकांड का 48 घंटे में पर्दाफाश, एक आरोपी सहित दो मददगारों को दबोचा

मदनगंज-किशनगढ़ में दिनदहाड़े अधाधुंध गोलियां बरसाकर भागचंद चोटिया को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया। 48 घंटे में ही पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए तमाम आशंकाओं और उठते सवालों पर अंकुश लगा दिया। पुलिस ने फरार हुए एक आरोपी के अलावा दो मददगार को भी गिरफ्तार कर लिया।

21 Oct 11:20 AM

भागचंद चोटिया हत्याकांडः पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया की मामले में एसओजी से जांच की मांग

किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया ने दिनदहाड़े सरपंच पुत्र भागचंद चोटिया हत्याकांड की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) से जांच कराने की मांग की है। सिनोदिया ने कहा कि जनता की मांग एसओजी जांच के लिए उठ रही है और मैं भी चाहता हूं कि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और हत्यारे जल्द पकड़े जाए।

19 Oct 14:10 PM

अजमेरः गेगल थाना क्षेत्र में पुलिस और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई, 40 लाख रुपए का सोना बरामद

अजमेर जिले के गेगल थाना क्षेत्र में पुलिस और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में एक युवक से 800 ग्राम सोना बरामद किया गया है। इसकी कीमत 40 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

08 Oct 13:00 PM

MDS यूनिवर्सिटी घूसकांड मामला, कोर्ट ने एक और आरोपी को भेजा जेल

महर्षि दयानंद सरस्वती (एमडीएस) विश्वविद्यालय घूसकांड प्रकरण में गिरफ्तार कुचामन सिटी के निजी महाविद्यालय संचालक राजेंद्र चौधरी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

19 Sep 16:15 PM

MDS यूनिवर्सिटी रिश्वतखोरी मामला, एक और आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के बहुचर्चित रिश्वतखोरी मामले में रिश्वत देने और दिलाने के आरोप में अन्य एक नामजद आरोपी राजेन्द्र चौधरी को एसीबी ने गिरफ्तार करके उसे भ्रष्टाचार मामलों की विशेष कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

18 Sep 12:10 PM

आरपी सिंह और रिश्वत देने वाले को भेजा जेल, मुख्य दलाल रणजीत फिर रिमांड पर

एसीबी की टीम ने 2.20 लाख की रिश्वत मामले में गिरफ्तार एमडीएस यूनिवर्सिटी के निलम्बित कुलपति प्रो. आरपी सिंह, उनके निजी वाहन चालक रणजीत सिंह और रिश्वत देने के आरोपी नागौर जिला स्थित झुंझाला के इंजीनियर राहुल मिर्धा कॉलेज के प्रतिनिधि महिपाल सिंह की रिमांड अवधि पूरी होने पर गुरुवार को अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से अदालत ने प्रो. सिंह और महिपाल को 24 सितम्बर तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए है।

11 Sep 10:15 AM

देवनानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गुटों में बंटी पार्टी नहीं कर सकती जनता का भला

भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि राज्य में दो गुटों में बंटी कांग्रेस जनता का भला नहीं कर सकती। देवनानी ने कहा कि कांग्रेस के दोनों गुटों के विवाद पर केन्द्रीय आलाकमान ने दखल देते हुए अजय माकन को प्रभारी नियुक्त करके पर्दा डालने का जो प्रयास किया वह अजमेर में तार-तार हो गया।

10 Sep 16:25 PM

अजमेर में ACB की बड़ी कार्रवाई, MDS यूनिवर्सिटी के कुलपति रिश्वत मामले में गिरफ्तार

महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आरपी सिंह के निजी वाहन चालक रणजीत सिंह को एसीबी की टीम ने सोमवार को 2 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

08 Sep 11:10 AM

अजमेर में ACB की कार्रवाई, कुलपति निवास पर 2.20 लाख रुपए के साथ कथित दलाल गिरफ्तार

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति के निवास पर सोमवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक कथित दलाल को 2 लाख 20 हजार रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रणजीत नए कॉलेज की मान्यता दिलाने के नाम पर यह राशि ले रहा था।

07 Sep 18:10 PM

अजमेर में दरगाह एवं पुष्कर का ब्रह्मा मंदिर आम लोगों के लिए खुले, सरकारी गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते अजमेर में करीब 5 महीने से ज्यादा समय से बंद धार्मिक स्थल पुष्कर के विश्व विख्यात जगतपिता ब्रह्मा मंदिर तथा ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह को आज आम लोगों के लिए खोल दिया गया।

07 Sep 11:55 AM