Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
अजमेर

अजमेर में ACB की बड़ी कार्रवाई, MDS यूनिवर्सिटी के कुलपति रिश्वत मामले में गिरफ्तार

महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आरपी सिंह के निजी वाहन चालक रणजीत सिंह को एसीबी की टीम ने सोमवार को 2 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

08 Sep 11:10 AM

अजमेर में ACB की कार्रवाई, कुलपति निवास पर 2.20 लाख रुपए के साथ कथित दलाल गिरफ्तार

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति के निवास पर सोमवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक कथित दलाल को 2 लाख 20 हजार रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रणजीत नए कॉलेज की मान्यता दिलाने के नाम पर यह राशि ले रहा था।

07 Sep 18:10 PM

अजमेर में दरगाह एवं पुष्कर का ब्रह्मा मंदिर आम लोगों के लिए खुले, सरकारी गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते अजमेर में करीब 5 महीने से ज्यादा समय से बंद धार्मिक स्थल पुष्कर के विश्व विख्यात जगतपिता ब्रह्मा मंदिर तथा ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह को आज आम लोगों के लिए खोल दिया गया।

07 Sep 11:55 AM

कोविड-19 का असर, आरएएस सहित पांच प्रतियोगी परीक्षाओं के साक्षात्कार स्थगित

राजस्थान लोक सेवा आयोग में सोमवार से शुरू होने वाले चार प्रतियोगी परीक्षाओ के साक्षात्कार कोविड-19 के कारण स्थगित कर दिए हैं। इनमें आरएएस 2018 के प्रथम चरण के साक्षात्कार भी शामिल हैं।

07 Sep 11:10 AM

RPSC ने जारी की प्राध्यापक राजनीति विज्ञान परीक्षा के पात्र अभ्यर्थियों की सूची

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के लिए प्राध्यापक राजनीति विज्ञान (स्कूल शिक्षा) परीक्षा 2018 के पदों के लिए पात्र अभ्यर्थियों की सूची अस्थायी रूप से जारी कर दी है। आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि इस सूची के सफल अभ्यर्थियों को जल्द ही आवश्यक दस्तावेजों के साथ आमंत्रित किया जाएगा।

26 Aug 16:25 PM

3 सितंबर से शुरू होगी राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की पूरक परीक्षाएं

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) की पूरक परीक्षाएं आगामी तीन सितंबर से आयोजित होगी। बोर्ड प्रबंधन ने 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा कार्यक्रम तिथिवार जारी कर दिए है।

16 Aug 15:00 PM

ACB ने सब इंसपेक्टर से 11.36 लाख की नकदी और शराब पकड़ी, 2 मंजिला मकान सीज

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दल ने पुलिस उपनिरीक्षक केसर सिंह नरूका से 11 लाख 36 हजार रुपए के साथ ही अंग्रेजी शराब की 21 बोतलें बरामद की हैं। एसीबी ने रिश्वत के आरोपी सब इन्सपेक्टर केशरसिंह के स्थानीय शास्त्रीनगर स्थित दो मंजिला आवास को सीज कर दिया।

12 Aug 16:40 PM

अजमेर सेंट्रल जेल में भी कोरोना संक्रमण की एंट्री, 26 कैदियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अजमेर के केंद्रीय कारागृह में मंगलवार को 26 कैदियों में कोरोना पाया गया है। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अनुसार केंद्रीय कारागृह में 26 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

11 Aug 11:40 AM

AVVNL ने 2 महीने में पकड़े 35340 बिजली चोरी के मामले, लगाया 79 करोड़ रुपए से ज्यादा जुर्माना

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड द्वारा 2 महीने में 35 हजार से ज्यादा बिजली चोरी के मामले पकड़ कर 79 करोड़ रुपए से ज्यादा जुर्माना लगाया है। प्रबन्ध निदेशक वी एस भाटी ने बताया कि लॉकडाउन के पश्चात मात्र 2 माह में ही अजमेर डिस्कॉम द्वारा 35340 विद्युत चोरी के प्रकरण दर्ज किए गए, जिस पर 79.31 करोड़ रुपयों की राशि का निर्धारण किया गया।

23 Jul 15:30 PM

अजमेर सेंट्रल जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर उठे सवाल, बैरकों में मोबाइल और सिम बरामद

अजमेर के उच्च सुरक्षा कारागृह में एकबार फिर जेल के बैरकों में मोबाइल फोन एवं सिम बरामद किए गए हैं। अजमेर की सिविल लाइंस थाना पुलिस सूत्रों के अनुसार जेल प्रबंधन ने नियमित जांच के दौरान 12 मोबाइल फोन के अलावा सिम बरामद होने की बात कही है। जेल प्रबंधन की शिकायत पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

16 Jul 15:25 PM