Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

अजमेर: पुष्कर थाना क्षेत्र में 11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैजनाथ की पहाड़ियों में मिला शव

पुष्कर थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव होकरा में 11 वर्षीय बच्ची सोमवार सुबह 10 बजे बकरियां चराने निकली और शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को रात करीब 12 बजे खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का लहुलुहान शव मिला।

22 Jun 11:00 AM

नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

12 Jun 16:15 PM

अजमेर: 11 जुलाई से होने वाली सेना भर्ती के लिए 27 जून तक होगा पंजीयन, ईमेल से भेजा जाएगा प्रवेश पत्र

कायड़ में होने वाली सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीयन 27 जून तक कराना होगा। अजमेर में सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल जॉयस के जोसफ ने बताया कि अभ्यर्थी पदों एवं उससे संबंधित योग्यता की जानकारी अधीकृत वेबसाइट जॉइन इंडियन आर्मी से प्राप्त कर सकते है।

04 Jun 12:35 PM

मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना प्रदेश के लाखों परिवारों के साथ धोखा: आप

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में चलाई जा रही मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना लाखों परिवारों के साथ धोखा है। आप के प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री ने एक बयान जारी कर कहा कि योजना लागू करने से पहले निजी अस्पतालों से सहमति लिए बिना अथवा उन पर नियमों का शिकंजा कसे बिना इसे लागू कर दिया और आज निजी अस्पताल योजना में शामिल लाभार्थियों का इलाज करने से साफ मना कर रहे हैं।

24 May 13:00 PM

अजमेर: JLN अस्पताल में देर रात ऑक्सीजन की आपूर्ति हुई बाधित, कोविड वार्ड में भर्ती 2 मरीजों की मौत

अजमेर संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित होने से दो कोरोना मरीजों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार अस्पताल के कोविड वार्ड (ट्रोमा) भर्ती मरीजों की ऑक्सीजन आपूर्ति शुक्रवार देर रात करीब 12.30 बजे बाधित हो गई।

22 May 11:25 AM

ब्यावर: भूख हड़ताल पर बैठे MLA शंकर सिंह रावत, अमृतकौर अस्पताल में 500 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की मांग

अजमेर जिले के ब्यावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक शंकर सिंह रावत अस्पताल में कोरोना मरीजों को सही इलाज नहीं मिलने पर रविवार को ब्यावर में भूख हड़ताल पर बैठ गए। रावत कोविड नियमों की पालना के साथ ब्यावर उपखंड कार्यालय के बाहर अनशन पर बैठे। ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार मौके पर विधायक के साथ केवल 4 लोग ही है।

16 May 14:40 PM

वासुदेव देवनानी का राज्य सरकार पर निशाना, कहा- कोरोना कुप्रबंधन के कारण पूरे प्रदेश में मरीज परेशान

पूर्व शिक्षा मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता वासुदेव देवनानी ने शनिवार को एक बार फिर राज्य सरकार पर कोरोना कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र से भेजे गए संसाधन और राज्य के अपने संसाधन का पूरा उपयोग नहीं हो रहा है, जिससे अजमेर ही नहीं पूरे प्रदेश में मरीज परेशान हैं।

15 May 12:35 PM

आरएएस के सभी साक्षात्कार स्थगित, 3 से 7 मई के आखिरी चरण को भी आरपीएससी ने टाला

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने वैश्विक महामारी कोरोना की बढ़ती भयावहता के मद्देनजर राजस्थान प्रशासनिक सेवा से जुड़े साक्षात्कार अगले आदेश तक स्थगित कर दिए है। 19 से 30 अप्रैल के मध्य होने वाले साक्षात्कार पहले ही स्थगित किए जा चुके थे।

19 Apr 14:25 PM

युवक ने हथौड़े से बुजुर्ग मां और भाई को मौत के घाट उतारा, पिता व 3 अन्य भाइयों को किया जख्मी

भिनाय कस्बे में केकड़ी रोड पहाड़ी के नीचे स्थित एक मकान में बुधवार रात कलियुगी पुत्र अपने ही परिवार के लिए काल बन गया। उसने अपनी मां और छोटे भाई के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिता व तीन भाइयों को गंभीर घायल कर दिया। भाभी ने कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। वहीं शोर सुनकर आए पड़ोसी पर भी हथौड़े से हमला कर मौके से फरार हो गया।

09 Apr 10:45 AM

EWS को आरक्षण देने के लिए RPSC की सहायक आचार्य परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित होगी नई तारीख

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने आर्थिक रूप से कमजोर (ईडब्ल्यूएस) वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा एवं आवेदन शुल्क का लाभ दिलाने के लिए प्रस्तावित सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2020 को स्थगित कर दिया है। आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि आयोग ने शनिवार को यह फैसला लिया।

27 Mar 14:30 PM