Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
अजमेर

रूपनगढ़ थाने का ASI 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, थानेदार फरार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जिले के रूपनगढ़ थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर घासीलाल को सोमवार को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने परिवादी से 308 के एक मुकदमे में जमानत करवाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी।

04 Jan 18:45 PM

अजमेर: जेल अधीक्षक को धमकी के बाद SP ने किया जेल का दौरा, कहा- पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम

अजमेर स्थित उच्च सुरक्षा कारागृह जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को धमकी मिलने के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने कारागृह का दौरा किया। सिंह ने पत्रकारों से कहा कि राजस्थान पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम है, मीडिया ऐसे अपराधियों के कृत्य को तूल नहीं दे।

25 Dec 15:30 PM

किशनगढ़ में रामनेर पुलिया के पास आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

अजमेर जिले में बुधवार तड़के एक कार के ट्रक से टकरा जाने से 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अजमेर-जयपुर हाइवे पर किशनगढ़ में रामनेर पुलिया के पास तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से ट्रक में घुस गया।

23 Dec 14:45 PM

कांग्रेस सरकार ने जनता से किए गए वायदों में से अधिकतर 2 साल के शासन में पूरे किए: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव में जनता से किए गए वायदों में से अधिकतर सरकार के 2 साल के शासन में ही पूरे कर दिए हैं और शेष पर तेजी से काम चल रहा है। रघु शर्मा जिले के प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया के साथ अजमेर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

22 Dec 15:20 PM

हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानूनों को बताया काला कानून, केंद्र सरकार से वापस लेने की अपील

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को इन्हें वापस लेना चाहिए। बेनीवाल ने केकड़ी से टोंक जाते समय अजमेर रोड़ स्थित तेजाजी महाराज के दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि कृषि कानून भाजपा की केंद्र सरकार के लिए गले की हड्डी है और उसे अपना काला कानून वापस लेना चाहिए।

02 Dec 13:55 PM

150 किमी दूर ठिकाने लगाई पत्नी की लाश, पेट्रोल से चेहरा जलाया, जयपुर से आरोपी पति व दोस्त गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 79 देराठूं चौराहे के निकट मिली महिला की अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कातिल उसका पति ही निकला। जयपुर में पत्नी की हत्या कर लाश बेडशीट में लपेटकर यहां 150 किलोमीटर दूर पटकने और पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के बावजूद हत्यारा कानून के शिकंजे से नहीं बच सका।

23 Nov 11:50 AM

रघु शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में किया जनसंपर्क, गांवों के विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने की अपील

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि छत्तीस कौमों के आशीर्वाद से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी और अब गांव के विकास के लिए पंचायत समितियों में प्रधानों तथा जिला प्रमुख भी कांग्रेस का बने तो कड़ी से कड़ी जुड़ने पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सकेगा।

19 Nov 18:05 PM

अजमेरः मांगलियावास थाना क्षेत्र में बस-ट्रेलर की भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौत, 6 गंभीर घायल

अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र मे बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना अधिकारी रामचंद्र कुमावत ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर केसरपुरा पुलिया के पास जयपुर से जैसलमेर जा रही लोकसेवा परिवहन की बस और ट्रेलर आपस में टकरा गए।

18 Nov 12:30 PM

पुष्कर में कल से शुरू होगा कार्तिक स्नान, इस बार नहीं होगा अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर मेले का आयोजन

अजमेर जिले में तीर्थराज पुष्कर में शनिवार से कार्तिक महीने के आगाज के साथ ही कार्तिक स्नान प्रारम्भ हो जाएंगे। कार्तिक स्नान पूरे एक महीना कार्तिक पूर्णिमा तक जारी रहेंगे। कोरोना वायरस के चलते इस बार अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर मेले का आयोजन नहीं होगा।

30 Oct 14:05 PM

अजमेरः बहुचर्चित भागचंद चोटिया हत्याकांड मामला, आरोपी शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार

किशनगढ़ के मदनगंज थाना क्षेत्र के बहुचर्चित भागचंद चोटिया हत्याकांड में वांछित शार्पशूटर को पुलिस ने दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि 18 अक्टूबर रविवार को भंवर सिनोदिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भागचंद चोटिया की किशनगढ़ में बालाजी मंदिर के पास सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

29 Oct 17:45 PM