Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
अजमेर

अंबुजा सीमेंट के महाप्रबंधक पर जानलेवा हमला

राबड़ियावास रास स्थित अंबुजा सीमेंट लिमिटेड के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) सुधीरकुमार सिंह पर शनिवार को बोलेरो सवार डेढ़ दर्जन बदमाशों ने लाठी व सरियों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिन्हें गंभीर हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

29 Feb 00:15 AM

मुख्यमंत्री गहलोत की चादर पेश की

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के उर्स के अवसर पर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चादर राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. खानूखान बुधवाली ने पेश कर प्रदेश की खुशहाली व भाईचारा की दुआ मांगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में ख्वाजा साहब को खिदमत-ए-खल्क में जिंदगी गुजारने वाला बताया है। जियारत कर लौटते समय बुलंद दरवाजा के नीचे डॉ. बुधवाली ने मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा।

29 Feb 23:30 PM

हाईवे पर धधके ट्रेलर, तीन किमी लंबा लगा जाम।

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा के समीप शनिवार अलसुबह सड़क किनारे खडेÞ एक ट्रेलर से बौरूंदा से कोटा जा रहे ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जोरदार भिड़ंत से डीजल टैंक के फटने से आग भभक पड़ी। आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया और दोनों ट्रेलर धधक उठे। गनीमत रही कि ट्रेलर में सो रहा चालक समय पर बाहर निकल गया। सूचना पर पहुंची दमकल की घंटों की मशक्कत से आग पर काबू पाया। भीषण आग से दोनों ट्रेलर जल गए।

29 Feb 23:10 PM

हजारों अकीदतमंदों ने अदा की जुमे की नमाज

अजमेर सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 808वें उर्स के अवसर पर शुक्रवार को हजारों जायरीन ने जुमे की नमाज अदा कर मुल्क की खुशहाली, भाईचारा व तरक्की की दुआ मांगी।

28 Feb 23:25 PM

अवकाश के दिनों में भी खुले रहेंगे पंजीयन कार्यालय

अवकाश के दिनों में भी खुले रहेंगे पंजीयन कार्यालय रजिस्ट्री समेत सभी होंगे कार्य

28 Feb 23:25 PM

उर्स में शिरकत करने पहुंचे एक लाख लोग

ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स चल रहा है। उर्स में शिरकत करने के लिये एक लाख से ज्यादा लोग अजमेर पहुंचे है।

28 Feb 16:35 PM

उर्स में आज जुम्मे की नमाज

सूफी संत ख्वाजा साहब के उर्स के दौरान शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अदा की जाएगी। जायरीन की लगातार आवक बढ़ने से माना जा रहा है कि कल एक से डेढ़ लाख जायरीन नमाज अदा करेंगे।

27 Feb 00:10 AM

पवार और राजनाथ की ओर से चादर पेश

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार तथा उनकी बेटी सांसद सुप्रिया सुले की ओर से अजमेर दरगाह शरीफ में ख्वाजा साहब के 808वें सालाना उर्स के मौके पर चादर पेश कर अमनोअमान की दुआ की गई।

27 Feb 16:40 PM

महाशक्ति की यात्रा भारत के लिए शुभ संकेत : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्पष्ट किया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की यात्रा आने वाले समय में सार्थक परिणाम भारत को देगी।

27 Feb 11:20 AM

50 हजार की रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अजमेर की स्पेशल टीम ने बुधवार को डीडवाना में बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 हजार की रिश्वत लेते एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है।

27 Feb 10:15 AM