Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
अजमेर

शराबी ने दुधमुंही बेटी को पटक-पटककर मार डाला

ब्यावर पाली जिले के सेंदड़ा थाना इलाके में एक शराबी पिता ने धुलंडी के दिन अपनी मासूम पुत्री को जमीन पर पटक-पटक मार डाला। इतना ही नहीं, मासूम की हत्या के बाद गुपचुप शव को पास ही स्थित एक खेत में गाड़ दिया

12 Mar 00:15 AM

हाईअलर्ट फिर भी पुष्कर में धमाल

देश में कारोना वायरस के हाई अलर्ट के बावजूद पुष्कर में मंगलवार को जमकर धमाल मचा। कपड़े फाड़ने व डीजे पर लगाई गई रोक के बावजूद होली खेलने वालों के उत्साह व उमंग में कोई कमी नहीं आई।

11 Mar 23:45 PM

बादशाह ने ठुकराया प्रशासन का फरमान, ब्यावर में धूमधाम से निकली सवारी

जा टोडरमल के बादशाह बनने की खुशी में परंपरानुसार बुधवार को अग्रवाल समाज ने बादशाह मेले का आयोजन किया तो जैसे इतिहास जीवंत हो उठा। खास बात यह भी है कि इस बार प्रशासन की मनाही के बावजूद बादशाह की सवारी निकाली गई।

11 Mar 23:35 PM

जेसवानी के घर में मिली 37 लाख की एफडीआर की रसीदें

रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार नगर निगम की राजस्व अधिकारी रेखा जेसवानी के घर की तलाशी में 37 लाख की एफडी एवं लाखों रुपए की संपत्ति मिली है।

06 Mar 23:50 PM

स्वीकृति नहीं मिली तो भी निकलेगा बादशाह, विहिप ने प्रशासन को दी चेतावनी।

कोरोना वायरस की दहशत के बीच सरकार की ओर से जारी एडवाईजरी के बाद ब्यावर में भी ऐतिहासिक बादशाह मेले सहित विभिन्न आयोजनों पर रोक लगाने के आदेशों से विभिन्न संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। विश्व हिंदू परिषद सहित विभिन्न हिंदूवादी संगठनों ने सरकार एवं प्रशासन के निर्णय का विरोध जताते हुए स्पष्ट किया कि प्रशासन अनुमति दे या नहीं बादशाह मेला विधिवत रूप से भरेगा। साथ ही ब्यावर में अन्य कार्यक्रम में भी विधिवत भी होंगे।

06 Mar 23:45 PM

स्क्रीनिंग के बाद ठहर सकेंगे विदेशी पर्यटक

कोरोना वायरस की दहशत के बीच प्रशासन को यूं टर्न, एएसपी ने दूर किया संशय, विदेशियों के साथ होली नहीं खेलने की दी नसीहत

06 Mar 23:40 PM

ब्रह्मा मंदिर की दीवारों पर लगी टाइलें टूटकर गिरी

तीर्थनगरी में गुरुवार रात हुई मामूली बारिश से जगत पिता ब्रह्मा मंदिर की दीवारों पर लगी टाइलें टूटकर गिर गई। गनीमत रही कि टाइलें रात्रि में गिरी नही तो बड़ा हादसा हो जाता। टाइलें टूटकर गिरने से मंदिर प्रशासन ने परिक्रमा का रास्ता बंद करा दिया।

06 Mar 23:35 PM

महिला राजस्व अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा

अजमेर नगर निगम से सात दिन पहले एपीओ हो चुकी राजस्व अधिकारी रेखा जैसवानी को एसीबी की अजमेर यूनिट की स्पेशल टीम ने गुरुवार शाम को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा।

05 Mar 23:00 PM

14 सूचीबद्ध देशों के पर्यटकों को ठहराने पर अघोषित रोक

कोरोना वायरस से हाई अलर्ट हुए प्रशासन ने होटलों में ठहरे विदेशी पर्यटकों को तत्काल होटल छोड़ने का आग्रह करने के आदेश जारी किए। इसके चलते पुष्कर के पर्यटन व्यवसायियों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच गई। वहीं जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग की ओर से कोरोना से बचाव के लिए शहरवासियों को सतर्क रहने की हिदायत देने के साथ-साथ बड़े कदम उठाए जा रहे है।

05 Mar 23:55 PM

पुष्कर में कोरोना की दहशत, प्रशासन हाईअलर्ट

पुष्कर में कोरोना की दहशत, प्रशासन हाईअलर्ट होली खेलने प्रतिवर्ष आते है सैकड़ों विदेशी पर्यटक, एसडीएम ने होटल, पर्यटन व अन्य व्यापारियों की आपात बैठक

04 Mar 23:30 PM