Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
अजमेर

लॉक डाउन में मिड डे मील के हजारों किलो खाद्यान्न का होगा उपयोग

लॉक डाउन के बीच स्कूलों में बंद मिड डे मील के हजारों किलो खाद्यान्न का उपयोग करने की सरकार ने मंजूरी दे दी है। अब इंतजार है तो जिला कलक्टर के आदेश का।

31 Mar 22:55 PM

ब्यावर में 10 दिन से ठहरा विदेशी मेहमान, पुष्कर जाने की अनुमति मांगने तहसील पहुंचा

कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच ब्यावर शहर में पिछले दस दिन से एक विदेशी मेहमान के शरण लिए होने का मामला सामने आया है। वह पिछले 8-10 दिन से अपने मित्र के यहां रह रहा था। मंगलवार शाम वह ब्यावर से पुष्कर जाने की स्वीकृति मांगने तहसील पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ। तहसील में एकाएक विदेशी को देखते ही कार्मिकों में हड़कम्प मच गया।

31 Mar 22:50 PM

अजमेर में फंसे हैं तीन हजार जायरीन, दरगाह कमेटी के सर्वे में खुलासा

कोरोना वायरस के कारण सम्पूर्ण देश में किए गए लॉकडाउन की वजह से तीन हजार से ज्यादा जायरीन अजमेर में फंसे हुए हैं। दरगाह कमेटी की ओर से कराए गए सर्वे में यह आंकड़ा सामने आया है। जायरीन को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए दरगाह कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित केन्द्र सरकार के समस्त मंत्रियों एवं सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

29 Mar 23:40 PM

अजमेर में मिला संक्रमित 7 दिन से घूम रहा था बाजारों में, कम्युनिटी स्प्रेडिंग का बढ़ा खतरा

अजमेर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज 22 मार्च को पंजाब से आया था। उसके बाद से ही वह शहर में लगातार लोगों के बीच में घूम रहा था। ऐसे में जयपुर के बाद अब अजमेर में भी कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेडिंग का खतरा बढ़ गया है।

28 Mar 14:30 PM

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगड़े में फायर

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगडेÞ में फायर बाल बाल बचा व्यापारी, मौके से मिला खोल, पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी

23 Mar 23:30 PM

117 इजरायली पर्यटकों को एयरलिफ्ट करने की तैयारी, पुष्कर से दिल्ली रवाना

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच भारत भ्रमण पर आए इजराइली पर्यटकों को विशेष विमान से एयर लिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है। इसके चलते सोमवार को पुष्कर से 117 इजराइली पर्यटक तीन अलग-अलग बसों में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

23 Mar 23:25 PM

ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल, कोरोना वायरस की चेन तोड़ने घरों में रहे लोग

कोरोना महामारी को देखते हुए जारी अलर्ट के बाद सभापति नरेश कनौजिया के आह्वान पर शनिवार को ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल रहा। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष प्रतिष्ठान बंद रहे। लोगों ने भी सतर्कता बरतते हुए घरों से बाहर निकलने में गुरेज किया। वहीं जो अनावश्यक दुकानें खुली थी, उन्हें भी बंद करवाया गया।

21 Mar 01:40 AM

कोरोना महामारी के चलते आज ब्यावर में स्वैच्छिक बंद

कोरोना महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रविवार को जनता कर्फ्यू से पहले ही शनिवार को ही ब्यावर स्वैछिक बंद रखने का निर्णय लिया गया। विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से उक्त निर्णय लिया।

20 Mar 23:50 PM

अमृतकौर अस्पताल में की 9 संदिग्ध मिले मरीजों की स्क्रेनिंग, विदेश से लौटे हैं सभी लोग

कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में जारी अलर्ट के बाद उपखंड क्षेत्र में भी सतर्कता बढ़ा दी गई। जहां एक ओर बाहर से यात्रा कर ब्यावर पहुंचे 9 जनों को कोरोना संदिग्ध मानते हुए चिकित्सा विभाग अलर्ट हो गया। उन्हें राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में स्क्रेनिंग कर प्राथमिक उपचार दिया।

20 Mar 23:45 PM

कोरोना इफेक्ट: अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह 31 मार्च तक बंद

अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह 31 तक बंद प्रशासन के साथ हुई बैठक में अंजुमन व दरगाह कमेटी ने दी सहमति केवल निमाज गेट खुला रहेगा, धार्मिक रस्में निभाने के लिए 20 लोगों मिलेगी अनुमति

20 Mar 23:40 PM