Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गोवंश से भरा ट्रेलर पलटा, 48 गाय-बछड़ों की मौत

नसीराबाद में 72 गाय-बछड़ों को ठूंस कर जा रहा ट्रेलर बाघसुरी मार्ग पर पलट गया। जिससे 48 गोवंश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

06/08/2019

भवानी देथा होंगे अजमेर जिले के प्रभारी सचिव

राज्य सरकार ने बुधवार को अजमेर जिले के प्रभारी सचिव को बदल दिया है। अब आईएएस हेमंत गेरा की जगह भवानी देथा वहां के प्रभारी सचिव होंगे। गेरा वित्त विभाग के बजट शाखा में नियुक्त है।

28/11/2019

सड़क हादसे में युवती सहित तीन की मौत

केकड़ी अजमेर- कोटा स्टेट हाईवे पर बाइपास चौराहे के पास बुधवार दोपहर सड़क हादसे में एक युवती व दो युवकों सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई।

03/07/2019

छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर नगरीय प्रबंधन राज्य सरकार को सौंपने के लिए याचिका दायर

अजमेर जिले की नसीराबाद छावनी सहित देश की सभी 62 छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर उनका नगरीय प्रबंधन राज्य सरकारों को सौंपने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। नसीराबाद छावनी परिषद के पूर्व चैयरमैन अशोक कुमार जैन ने यह याचिका सुप्रीम कोर्ट के शिकायत पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कराया है।

02/06/2020

किशनगढ़ नगर परिषद में BJP के दिनेश सिंह राठौड़ बने सभापति, कांग्रेस उम्मीदवार को 12 मतों से दी मात

किशनगढ़ नगर परिषद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपना बोर्ड बनाने में सफल रही है। किशनगढ़ नगर परिषद में भाजपा के दिनेश सिंह राठौड़ सभापति निर्वाचित हुए हैं। पार्टी उम्मीदवार राठौड़ ने परिषद के सभापति चुनाव में कांग्रेस के प्रदीप अग्रवाल को 12 मतों से मात दी।

07/02/2021

ब्यावर सभापति बबीता चौहान फिर निलंबित

ब्यावर सभापति बबीता चौहान फिर निलंबित लोकायुक्त जांच में ठहराया था दोषी, न्यायिक जांच भी लंबित

27/08/2019

एक लाख श्रद्धालुओं ने किया स्नान

पुष्कर सोमवती अमावस्या पर सोमवार को पवित्र सरोवर में आस्था की डुबकी लगाने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। मोटे तौर पर करीब एक लाख से अधिक श्रद्धालुओं के स्नान करने का अनुमान है

03/06/2019