Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

तीन वाहन भिड़े, 2 की मौत

हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर रूपनगढ़ के पास बुधवार को जोरदार सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार के बीच अनियंत्रित हुए ट्रेलर ने पहले ट्रक और फिर जीप को चपेट में ले लिया। इसके चलते ट्रेलर चालक के अलावा जीप में सवार एक वृद्ध की मौत हो गई वहीं जीप में सवार एक ही परिवार के लोगों सहित कुल 11 जने घायल हो गए। किशनगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।

06/11/2019

कांग्रेस पार्षद पर ब्लैकमेल करने का आरोप

एक भू व्यवसायी ने शुक्रवार को सत्ताधारी संगठन के पार्षद के खिलाफ व्यवसायिक इमारत के मामले को निपटाने की एवज में ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। व्यवसायी ने मामले में उससे करीब 6 लाख रुपए से अधिक की वसूली करने के बाद भी लगातार फोन कर निर्माण को सीज कराने की धमकी देने के आरोप भी लगाए।

01/11/2019

रेलवे में अनुबंध पर रखे सेवानिवृत कर्मचारियों को हटाया

रेलवे में अनुबंध पर रखे सेवानिवृत कर्मचारियों को हटाया अब नियुक्ति के अधिकार डीआरएम से लेकर महाप्रबंधकों को दिए

04/12/2019

पुत्री के प्रेमी का अपहरण करने वाला पिता गिरफ्तार

पिटाई करने के बाद कार में डालकर शहर में घूम रहा था, सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने चार घंटे की तलाश के बाद दबोचा।

21/07/2019

बीसलपुर बांध का जलस्तर हुआ 309.32 मीटर

प्रदेश के अजमेर समेत चार जिलों के लिए जीवनदायी बीसलपुर बांध में लगातार तेरहवें दिन भी पानी की आवक जारी रही। गुरुवार को 92 सेन्टीमीटर पानी आया और रात्रि दस बजे बांध का जलस्तर 309.32 आरएल मीटर पहुंच गया।

08/08/2019

केकड़ी बंद सफल, भाजपाइयों ने दिया धरना

कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सोमवार को भाजपा की ओर से आहूत केकड़ी बंद पूरी तरह सफल रहा। बंद के दौरान मुख्य बाजारों में एक भी दुकान नहीं खुली, जबकि बस स्टैंड सहित अन्य क्षेत्रों में बंद बेअसर रहा।

03/06/2019

ख्वाजा के मोदी की चादर पेश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से अजमेर स्थित महान सूफीसंत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश कर जियारत की।

26/02/2020