Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

महिला IAS अधिकारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामला, पुलिस ने नोटिस देकर टंडन को पूछताछ के लिए बुलाया

Monday, February 10, 2020 12:40 PM
राजेश टंडन (फाइल फोटो)

अजमेर। महिला आईएएस अधिकारी पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस अब कांग्रेस नेता वकील राजेश टंडन से पूछताछ करेगी। नोटिस के माध्यम से टंडन को जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। शहर के इस बहुचर्चित प्रकरण में टंडन के खिलाफ चार महिला आईएएस अधिकारी विभिन्न थानों में प्रकरण दर्ज करा चुकी हैं। इनमें से तीन महिला अधिकारी अपने बयान भी अदालत में दर्ज करा चुकी हैं। अब इस मामले में टंडन से पूछताछ होनी है। इसलिए पुलिस ने टंडन को नोटिस जारी कर प्रकरण की जांच कर रही अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। इसी दौरान पुलिस टंडन के खिलाफ अन्य माध्यमों से भी सबूत जुटा रही है। टंडन ने सोशल मीडिया पर जिन ग्रुपों में महिला आईएएस अधिकारी पर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की थी, उन ग्रुप के एडमिन और सदस्यों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। इनमें से कुछ सदस्यों ने पुलिस को महिला अधिकारी से सम्बन्धित आपत्तिजनक पोस्ट के साथ ही टंडन द्वारा पहले भेजे गए अन्य आपत्तिजनक पोस्ट के स्क्रीन शॉट्स भी पुलिस को दिए हैं।

जयपुर से भी नजर
मामला महिला आईएएस अधिकारी से जुड़ा होने के कारण प्रदेश की आईएएस व आरएएस एसोसिएशन इस मामले में टंडन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री कार्यालय के साथ ही पुलिस मुख्यालय भी इस मामले की जांच पर नजर बनाए हुए हैं। यही वजह है पुलिस इस मामले में ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटा रही है। ताकि जांच रिपोर्ट को प्रभावी तरीके से अदालत में रखा जा सके। इस मामले में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यावर में 10 दिन से ठहरा विदेशी मेहमान, पुष्कर जाने की अनुमति मांगने तहसील पहुंचा

कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच ब्यावर शहर में पिछले दस दिन से एक विदेशी मेहमान के शरण लिए होने का मामला सामने आया है। वह पिछले 8-10 दिन से अपने मित्र के यहां रह रहा था। मंगलवार शाम वह ब्यावर से पुष्कर जाने की स्वीकृति मांगने तहसील पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ। तहसील में एकाएक विदेशी को देखते ही कार्मिकों में हड़कम्प मच गया।

31/03/2020

सिर पर ‘ छोटे गैस सिलेंडर’ मारकर ली जान

ब्यावर शहर के चांग गेट क्षेत्र में मंगलवार रात राह चलते मामूली कहासुनी में एक व्यक्ति ने दूसरे के सिर में छोटे गैस सिलेंडर से हमलाकर दिया दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने उसे संभाला और राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

18/02/2020

स्क्रीनिंग के बाद ठहर सकेंगे विदेशी पर्यटक

कोरोना वायरस की दहशत के बीच प्रशासन को यूं टर्न, एएसपी ने दूर किया संशय, विदेशियों के साथ होली नहीं खेलने की दी नसीहत

06/03/2020

RPSC की प्राध्यापक भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम जारी, अगले साल 3 से 13 जनवरी तक होंगे पेपर

आरपीएससी ने प्राध्यापक माध्यमिक शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा 2018 का कार्यक्रम जारी कर दिया है। प्रदेश के सभी संभागीय मुख्यालयों पर अब अगले साल 3 से 13 जनवरी तक परीक्षा आयोजित होगी।

31/10/2019

वासुदेव देवनानी ने नीट परीक्षा पर कांग्रेस के विरोध पर उठाए सवाल

जेईई और नीट की परीक्षा को लेकर कांग्रेस के विरोध पर पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने सवाल उठाए हैं। देवनानी ने कांग्रेस के साथ साथ राज्य सरकार को भी घेरते हुए कहा है कि यह गहलोत सरकार का दोहरा चरित्र है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार 31 अगस्त को प्रदेश में बीएसटीसी की प्रवेश परीक्षा कराने जा रही है।

27/08/2020

परिवार गया शादी में पीछे से चोरों ने किया घर साफ

अजमेर रोड स्थित आदर्श नगर में एक सूने मकान को चोरों की नजर लग गई। पुष्कर शादी में मायरा भरने के लिए गए परिवार के लोग जब शुक्रवार सुबह मकान पर पहुंचे तो सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। चोरों ने पूरे घर को खंगालते हुए करीब 25 तोला सोने के जेवरात व चांदी के गहनों के अलावा नगदी चुरा ली। सूचना पर मदनगंज पुलिस ने मौका मुआयना किया।

24/05/2019

शिक्षा व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का सृजन : मिश्र

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने शिक्षा को केवल किताबी ज्ञान नहीं बल्कि जीवन के सर्वांगीण विकास का माध्यम बताते हुए कहा है कि शिक्षा व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का सृजन करती है।

03/12/2019