Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

साइंस में डूंगरपुर व कॉमर्स में नागौर जिला टॉपर

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सीनियर सैकण्डरी के विज्ञान और वाणिज्य वर्ग के परीक्षा परिणामों में डूंगरपुर व नागौर जिले राज्य में अव्वल रहे। विज्ञान में डूंगरपुर और वाणिज्य में नागौर को इसका श्रेय मिला। डूंगरपुर का विज्ञान वर्ग का परिणाम 96.34 फीसदी रहा। जबकि वाणिज्य वर्ग में नागौर 97.06 प्रतिशत के साथ अव्वल रहा।

15/05/2019

आधे से ज्यादा नायब तहसीलदार के पद रिक्त, अब गिरदावर संभालेंगे उनका काम

सरकार ने राजस्व मण्डल को दिए पदस्थापन करने के आदेश

27/08/2019

रोडवेज में मुख्य आगार और उत्पादन प्रबंधकों के पर कतरे

कर्मचारियों को निलम्बित करने व सजा देने से पहले लेनी होगी मंंजूरी

21/08/2019

कोरोना इफेक्ट: अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह 31 मार्च तक बंद

अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह 31 तक बंद प्रशासन के साथ हुई बैठक में अंजुमन व दरगाह कमेटी ने दी सहमति केवल निमाज गेट खुला रहेगा, धार्मिक रस्में निभाने के लिए 20 लोगों मिलेगी अनुमति

20/03/2020

प्रूफिंग योजना, प्रदेश में अजमेर सहित चार जिलों का चयन

किसानों को समय-समय पर पड़ने वाले अकाल (सूखा) व अन्य प्राकृतिक आपदाओं के कारण आत्महत्या करने के लिए मजबूर नहीं होना पड़े, इसके लिए कृषि मंत्रालय भारत सरकार के नेशनल रेनफेड एरिया आॅथोरिटी (नारा) ने ब्राउट प्रूफिंग योजना लागू करने की कवायद शुरू कर दी है।

06/06/2019

कल उर्स का झंड़ा चढ़ाने गौरी परिवार पहुंचा अजमेर

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 808वें सालाना उर्स का झंडा चढ़ाने के लिए भीलवाड़ा का गौरी परिवार अजमेर पहुंच गया है। दरगाह परिसर की अकबरी मस्जिद के पास स्थित दरगाह कमेटी के हॉल में इन्हें ठहराया गया है। गौरी परिवार गुरुवार की शाम अस्र की नमाज के बाद दरगाह के बुलन्द दरवाजे पर झंडा चढ़ाएगा।

18/02/2020

अजमेर में विरोध प्रदर्शन करेगा आक्रोशित गुर्जर समाज, सीएम के दौरे के मद्देनजर प्रशासन सक्रिय

एमबीसी आरक्षण में से मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने की राज्य सरकार की तैयारी से आक्रोशित गुर्जर समाज सोमवार को अजमेर में श्रीदेवसेना के बैनर तले कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करेगा।

17/11/2019