Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सर्वोच्च न्यायालय ने दिया निजी स्कूलों में फीस निर्धारण मामले पर स्टे

सर्वोच्च न्यायालय ने फीस निर्धारण के मामले में प्रदेश की निजी शिक्षण संस्थानों को राहत प्रदान करते हुए राजस्थान हाईकोर्ट की जोधपुर पीठ के निर्णय पर स्थगन (स्टे) दिया

06/12/2019

सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी की तरफ से गुरुवार को अजमेर दरगाह में चढ़ाई जाएगी चादर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से गुरुवार को सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर दरगाह में चादर पेश की जाएगी।

17/02/2021

रैलिंग में दौड़ा करंट, यात्री की मौत

मेगा हाईवे परबतसर रोड स्थित होटल पर चाय नाश्ता करने के लिए रुकना एक परिवार को मंगलवार को भारी पड़ गया। परिवार का एक सदस्य होटल की रेलिंग में दौड़ते करंट की चपेट में आ गया। मिनटों में ही उसकी सांसें टूट गई।

16/07/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने अजमेर में CHC और संस्कृत कॉलेज भवन का किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को अजमेर के दौरे पर रहे। इस दौरान गहलोत ने जवाहर रंगमंच पर नेहरू जयंती के उपलक्ष्य में बाल अधिकार सप्ताह के तहत आयोजित बाल संगम कार्यक्रम में भाग लिया।

18/11/2019

आरएसएस की अखिल भारतीय समन्वय बैठक पुष्कर में, 35 से अधिक संगठन शामिल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की त्रिदिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक शनिवार को अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन में शुरू हुई। बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह भैयाजी जोशी, संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी एवं समाज जीवन में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले 35 से अधिक संगठनों के अखिल भारतीय स्तर के लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

07/09/2019

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

नांद पीएससी को बनाएंगे आदर्श केन्द्र चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

19/12/2019

सायरन बजाकर बीसलपुर बांध के खोले गेट

राज्य के कई जिलों को पानी पिलाने वाले बीसलपुर बांध में पानी की भराव क्षमता 315.50 छूने के साथ ही प्रशासन ने पूजा-अर्चना कर करीब छह हजार क्यूसेक पानी बनास में छोड़ दिया गया।

19/08/2019