Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन 4.0: राज्य में उपखंड मुख्यालय स्तर पर जोन घोषित, पुष्कर का जोन स्पष्ट नहीं

अजमेर के निकटवर्ती उपखंड मुख्यालय पुष्कर को राजस्थान सरकार ने लॉकडाउन-4 के दौरान किस जोन में रखा है यह साफ नहीं है। खास बात यह है कि पिछले चौबीस घंटे में पुष्कर के निकटवर्ती क्षेत्रों से पॉजिटिव केस निकलकर सामने आ रहे है। बावजूद इसके सरकार का ध्यान पुष्कर पर नहीं गया है।

19/05/2020

अजमेर सांसद ने पोखरियाल और डोटासरा को लिखा पत्र, निजी स्कूलों में 4 माह की फीस माफ कराने की मांग

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं राजस्थान के शिक्षा मंत्री को अलग-अलग पत्र लिखकर प्रदेश की निजी स्कूलों में 4 माह की फीस माफ कराए जाने की मांग की है।

21/05/2020

सीटेट के परीक्षा शुल्क में बढो़तरी, अभ्यर्थियों की जेब पर पड़ेगा आर्थिक भार

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से आगामी 5 जुलाई को देशभर में आयोजित होने वाली केन्द्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) के लिए आवेदन करना अभ्यर्थियों की जेब पर भारी होगा।

12/02/2020

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगड़े में फायर

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगडेÞ में फायर बाल बाल बचा व्यापारी, मौके से मिला खोल, पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी

23/03/2020

बिहार के लिए एक और श्रमिक स्पेशल रेल की तैयारी, बिहार सरकार की मंजूरी पर होगी रवाना

अजमेर से बिहार के लिए एक और श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाए जाने की योजना बनाई गई है। अजमेर रेल प्रशासन एवं जिला प्रशासन ने संयुक्त प्रयास कर बिहार के लिए दूसरी स्पेशल ट्रेन को भेजने की परस्पर सहमति बना ली है, लेकिन अब इसमें एक बार फिर बिहार सरकार की सहमति जरूरी होगी।

12/05/2020

आंतरिक मूल्यांकन में फेल विद्यार्थियों को राहत, 9वीं-11वीं के स्टूडेंट का ऑनलाइन या ऑफलाइन टेस्ट लेकर अगली कक्षा में प्रमोट करने को कहा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 9वीं व 11वीं के उन विद्यार्थियों को राहत दी है,जो स्कूल के आंतरिक मूल्यांकन में फेल हो गए हैं। बोर्ड ने स्कूलों से कहा है कि वे ऐसे विद्यार्थियों का स्कूल स्तर पर ऑफलाइन या ऑनलाइन टेस्ट लें और इस प्रदर्शन के आधार पर अगली कक्षा में प्रमोट करें।

14/04/2020

बीसलपुर बांध से दूसरे दिन छोड़ा तिगुना पानी

बीसलपुर बांध से दूसरे दिन छोड़ा तिगुना पानी दो गेटों को 1.5 मीटर खोलकर हर घंटे 18 हजार क्यूसेक पानी की निकासी, उधर बांध में आवक बरकरार

20/08/2019