Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
अजमेर

परिवर्तन का इंतजार कर रही है जनता, कार्यकर्ताओं के बलबूते आएगा परिवर्तन : नड्डा

Monday, February 24, 2020 11:50 AM
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा।

किशनगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पुष्कर में पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निर्धारित समय से दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने को लेकर जबरदस्त गहमा-गहमी बनी रही। प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों को एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए जहां मशक्कत करनी पड़ी, वहीं कई कार्यकर्ता अंदर सेल्फी लेते नजर आए। आधे घंटे तक सुरक्षाकर्मियों से उलझने के बाद प्रदेश पदाधिकारियों सहित कई विधायकों को अंदर जाने का मौका मिला।
 
एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद नड्डा एयरपोर्ट के पास एनएच आठ पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बनाए गए सभा स्थल पर आए। यहां 51 किलो की माला पहनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया और तलवार के साथ किशनगढ़ की प्रसिद्ध कृति बणी ठणी भेंट की गई। इस दौरान नड्डा ने कहा कि भाजपा व्यक्ति, वंशवाद, जातिवाद की पार्टी नहीं है अपितु एक विचारधारा की पार्टी है और कार्यकर्ता ही इसकी सबसे बड़ी ताकत है। राजस्थान की जनता परिवर्तन का इंतजार कर रही है और परिवर्तन कार्यकर्ताओं के बलबूते आएगा। नड्डा ने कहा कि पूरे देश में संगठन को मजबूत करने के लिए कई स्तर पर संगठन के पुनर्गठन की प्रक्रिया चल रही है। यह 10 से 15 दिन में पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा ‘अभी मैं पारिवारिक कार्यक्रम के लिए आया हूं। शीघ्र ही संगठन के लिए आऊंगा। आप अपनी ऊर्जा बचाकर रखें यही उर्जा परिवर्तन लाएगी। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद भागीरथ चौधरी सहित विधायक भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

बिना पिए ही चकराया सुरा प्रेमियों का सिर, एक बार फिर बढ़े शराब के दाम

राज्य सरकार ने एक बार फिर से शराब की रेट बढ़ा दी है। 6 अगस्त से बढ़ाई गई कीमतों के अनुसार हाई प्रीमियम ब्राण्ड शराब पर 20 और रेग्युलर ब्राण्ड की शराब पर 35 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई है

07/08/2019

जहां जिन्दगी मिलनी चाहिए, वहां मिली मौत

जेएलएन अस्पताल के आपातकालीन विभाग के द्वार पर मंगलवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। एक घायल ने आधा घंटे से ज्यादा समय तक अस्पताल के द्वार पर एम्बुलैंस में तड़पते हुए दम तोड़ दिया।

02/07/2019

‘सुरापान’ का कमाल, स्कूल में धमाल

शराब के नशे में पहुंचे प्रधानाध्यापक, ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस ने कराया मेडिकल, विभाग ने शुरू की जांच

17/07/2019

‘सीटेट’ आवेदन की आज अंतिम तिथि

केन्द्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) के लिए आॅनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बुधवार है। इसके बाद अभ्यर्थियों को मौका नहीं मिलेगा। अभ्यर्थी 23 सितम्बर को दोपहर साढ़े 3 बजे तक परीक्षा शुल्क जमा करा सकेंगे।

17/09/2019

हजारों अकीदतमंदों ने अदा की जुमे की नमाज

अजमेर सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 808वें उर्स के अवसर पर शुक्रवार को हजारों जायरीन ने जुमे की नमाज अदा कर मुल्क की खुशहाली, भाईचारा व तरक्की की दुआ मांगी।

28/02/2020

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

नांद पीएससी को बनाएंगे आदर्श केन्द्र चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

19/12/2019

अजमेर में फंसे हैं तीन हजार जायरीन, दरगाह कमेटी के सर्वे में खुलासा

कोरोना वायरस के कारण सम्पूर्ण देश में किए गए लॉकडाउन की वजह से तीन हजार से ज्यादा जायरीन अजमेर में फंसे हुए हैं। दरगाह कमेटी की ओर से कराए गए सर्वे में यह आंकड़ा सामने आया है। जायरीन को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए दरगाह कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित केन्द्र सरकार के समस्त मंत्रियों एवं सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

29/03/2020