Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देश की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामाजिक वैमनस्य फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

देश की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामाजिक वैमनस्य फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा,सीएए को लेकर कांग्रेस ने फैलाया देश में भ्रम

29/12/2019

अमर्यादित टिप्पणी मामले में अधिकारियों के बयान दर्ज

महिला आईएएस अधिकारियों के बारे में अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में 3 अधिकारियों के नियम 164 के तहत बयान दर्ज किये गये हैं।

08/02/2020

आधे से ज्यादा नायब तहसीलदार के पद रिक्त, अब गिरदावर संभालेंगे उनका काम

सरकार ने राजस्व मण्डल को दिए पदस्थापन करने के आदेश

27/08/2019

हाईवे पर धधके ट्रेलर, तीन किमी लंबा लगा जाम।

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा के समीप शनिवार अलसुबह सड़क किनारे खडेÞ एक ट्रेलर से बौरूंदा से कोटा जा रहे ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जोरदार भिड़ंत से डीजल टैंक के फटने से आग भभक पड़ी। आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया और दोनों ट्रेलर धधक उठे। गनीमत रही कि ट्रेलर में सो रहा चालक समय पर बाहर निकल गया। सूचना पर पहुंची दमकल की घंटों की मशक्कत से आग पर काबू पाया। भीषण आग से दोनों ट्रेलर जल गए।

29/02/2020

आंतरिक मूल्यांकन में फेल विद्यार्थियों को राहत, 9वीं-11वीं के स्टूडेंट का ऑनलाइन या ऑफलाइन टेस्ट लेकर अगली कक्षा में प्रमोट करने को कहा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 9वीं व 11वीं के उन विद्यार्थियों को राहत दी है,जो स्कूल के आंतरिक मूल्यांकन में फेल हो गए हैं। बोर्ड ने स्कूलों से कहा है कि वे ऐसे विद्यार्थियों का स्कूल स्तर पर ऑफलाइन या ऑनलाइन टेस्ट लें और इस प्रदर्शन के आधार पर अगली कक्षा में प्रमोट करें।

14/04/2020

बीसलपुर बांध का जलस्तर पहुंचा 315 आरएल मीटर

राजस्थान में बारिश का दौर जारी रहने से राजधानी जयपुर सहित कई स्थानों को पेयजल आपूर्ति का मुख्य स्रोत टोंक जिले में स्थित बीसलपुर बांध लगभग लबालब हो चुका है और आज सुबह तक उसका जल स्तर 315 आरएल मीटर पहुंच गया।

18/08/2019

अजमेर: 11 जुलाई से होने वाली सेना भर्ती के लिए 27 जून तक होगा पंजीयन, ईमेल से भेजा जाएगा प्रवेश पत्र

कायड़ में होने वाली सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीयन 27 जून तक कराना होगा। अजमेर में सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल जॉयस के जोसफ ने बताया कि अभ्यर्थी पदों एवं उससे संबंधित योग्यता की जानकारी अधीकृत वेबसाइट जॉइन इंडियन आर्मी से प्राप्त कर सकते है।

04/06/2021