Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
अजमेर

अजमेर के जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजिटिव, ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैला संक्रमण

Sunday, May 24, 2020 14:40 PM
सांकेतिक तस्वीर।

अजमेर। अजमेर में जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार रविवार को अजमेर में 18 कोरोना के नए मामले मामले सामने आए, जिससे जिले में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 303 पहुंच गई। हालांकि अब तक 235 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और इनमें 88 को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई हैं। अजमेर के जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाओं के अलावा कायड़ विश्राम स्थली, ब्यावर, पीसांगन, मसूदा के क्वारेंटाइन क्षेत्रों से भी कोरोना के मामले सामने आए है। अजमेर जिले में ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना फैलने से कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो प्रशासन एवं चिकित्सा महकमे के लिए चिंता खड़ी कर रहे है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महात्मा गांधी की मूर्ति खंडित

नसीराबाद में गांधी चौक पर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आदमकद मूर्ति को खंडित कर देने का मामला सामने आया है।

29/10/2019

केरल सरकार संविधान के अनुरूप काम करे, ये देखना मेरा दायित्व है

राज्यपाल के रूप में यह देखना मेरा दायित्व है कि केरल की सरकार संविधान के अनुरूप काम करे। यह बात केरल के राज्यपाल आरिफ मौहम्मद खान ने केरल में हो रही भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या के सम्बंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

19/09/2019

बीसलपुर बांध का जलस्तर हुआ 309.32 मीटर

प्रदेश के अजमेर समेत चार जिलों के लिए जीवनदायी बीसलपुर बांध में लगातार तेरहवें दिन भी पानी की आवक जारी रही। गुरुवार को 92 सेन्टीमीटर पानी आया और रात्रि दस बजे बांध का जलस्तर 309.32 आरएल मीटर पहुंच गया।

08/08/2019

कांग्रेस की सरकार बनी तो महिलाओं को सरकारी नौकरियों में 30% आरक्षण मिलेगा: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनी तो विधानसभा, संसद के साथ सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 30 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा।

25/04/2019

युवक ने हथौड़े से बुजुर्ग मां और भाई को मौत के घाट उतारा, पिता व 3 अन्य भाइयों को किया जख्मी

भिनाय कस्बे में केकड़ी रोड पहाड़ी के नीचे स्थित एक मकान में बुधवार रात कलियुगी पुत्र अपने ही परिवार के लिए काल बन गया। उसने अपनी मां और छोटे भाई के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिता व तीन भाइयों को गंभीर घायल कर दिया। भाभी ने कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। वहीं शोर सुनकर आए पड़ोसी पर भी हथौड़े से हमला कर मौके से फरार हो गया।

09/04/2021

RPSC का कनिष्ठ लेखाकार 23 लाख की घूस लेते ट्रैप, RAS इंटरव्यू में सलेक्शन करवाने की एवज में मांगी थी रिश्वत

राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर में भी भ्रष्टाचार फैले होने का शुक्रवार को एसीबी ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। एसीबी ने कनिष्ठ लेखाकार सज्जन सिंह गुर्जर को आरएएस परीक्षा-2018 के साक्षात्कार में अधिक अंक दिलवाने और सलेक्शन करवाने की एवज में 23 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में ट्रैप किया, जिसमें एक लाख की नकदी और शेष 22 लाख की डमी (नकली) मुद्रा थी।

10/07/2021

खदान ढहने से दो श्रमिक दबे

मुण्डोती टाण्डियान व देवरिया गांव के बीच लीजशुदा खदान ढहने से दो श्रमिक मलबे में दब गए। गनीमत रही कि समय रहते एक श्रमिक को तो बाहर निकाल दिया गया लेकिन दूसरे श्रमिक को देर रात्रि तक बाहर नहीं निकाला जा सका। देर रात्रि तक विभिन्न टीमों की मदद से रेस्क्यू आॅपरेशन जारी रहा।

24/05/2019