Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
अजमेर

जमाती की तीसरी बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ब्यावर में दहशत

Wednesday, May 06, 2020 13:00 PM
सांकेतिक तस्वीर।

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड में आज एक जमाती की रिपोर्ट पोजिटिव आने से जिला एवं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार यह जमाती दिल्ली से ही लौटा था और राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज चल रहा था। पूर्व में इसकी दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के चलते सबने राहत की सांस ली थी लेकिन आज आई तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने से दहशत की स्थिति बन गई। इस मरीज को तुरंत अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल शिफ्ट किया गया।

उधर जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा तथा पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने ब्यावर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। ब्यावर से अब तक कुल 6 मरीज पॉजिटिव आ चुके हैं। सबसे पहला पॉजिटिव मरीज रूपनगर से ही आया था, वो भी जमाती था और आज आया मरीज भी इसका साथी और जमाती निकला। उल्लेखनीय है कि अजमेर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 179 तक पहुंच गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शराबी ने दुधमुंही बेटी को पटक-पटककर मार डाला

ब्यावर पाली जिले के सेंदड़ा थाना इलाके में एक शराबी पिता ने धुलंडी के दिन अपनी मासूम पुत्री को जमीन पर पटक-पटक मार डाला। इतना ही नहीं, मासूम की हत्या के बाद गुपचुप शव को पास ही स्थित एक खेत में गाड़ दिया

12/03/2020

भवन के साथ 9 माह की बच्ची भी सीज, SDM ने शाम को बच्ची को निकाला बाहर

कांस्या की ढाणी में गुरुवार दोपहर बकाया वसूली करने गए पुलिस और प्रशासन के अधिकाररियों ने मानवता को पूरी तरह से तिलांजलि दे दी। उन्होंने मकान सीज करते समय एक नौ माह की अबोध बच्ची को भी अंदर की बंद कर दिया। देर शाम सूचना पर उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने पहुंचकर मकान में से बच्ची को बाहर निकालते हुए फिर से सीज करवाया।

13/02/2020

देश की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामाजिक वैमनस्य फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

देश की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामाजिक वैमनस्य फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा,सीएए को लेकर कांग्रेस ने फैलाया देश में भ्रम

29/12/2019

डम्पर बना काल, पांच युवकों को ‘निगला’

कार की डम्पर से टक्कर में कार सवार पांच युवकों की मौत हुई।

18/03/2020

ज्ञान को आचरण में उतारने से दूर होंगी सामाजिक विकृतियां- राज्यपाल

एमडीएस में 137वें ऋषि बलिदान दिवस पर राष्टÑीय संगोष्ठी का आयोजन

30/10/2019

कोरोना वायरस: केकड़ी से राहत की खबर, 100 सैंपलों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

अजमेर जिले के केकड़ी से बुधवार को एक बड़ी राहत की खबर आई है। केकड़ी के काजीपुरा में पहला पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद क्षेत्र में लगाए गए कर्फ्यू लगाया गया और सैंपल लिए गए, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

13/05/2020

भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के दबाव की वजह से सतीश पूनियां लगाते हैं मुझ पर आरोप: अशोक गहलोत

केन्द्र सरकार की नीतियों से जल रहा है देश मुझ पर आरोप लगाना भाजपा नेताओं की मजबूरी-मुख्यमंत्री गहलोत

01/03/2020