Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

स्कूल व्याख्याता समेत 4 परीक्षाएं स्थगित

अजमेर अति पिछड़ा और आर्थिक आधार पर पिछड़ा वर्ग एमबीसी तथा ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों को आरक्षण देने के राज्य सरकार के निर्देश के बाद राजस्थान लोक सेवा आयोग ने चार भर्ती परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं

28/06/2019

स्वतंत्रता सेनानी बृजकिशोर शर्मा का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानी एडवोकेट बृज किशोर शर्मा (90)का रविवार को गणतंत्र दिवस पर निधन हो गया। जिनका सोमवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

27/01/2020

पुष्कर घूमने आई जयपुर की युवती से दुष्कर्म

पुष्कर घूमने के लिए आई जयपुर की एक युवती के साथ गाइड के रूप में मिले युवक ने धोखे से एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी पीड़िता को रोडवेज बस स्टैण्ड के सामने एक होटल में छोड़कर फरार हो गया

09/05/2019

किशनगढ़ से अब रात्रि में भी उड़ सकेंगे विमान

किशनगढ़ एयरपोर्ट की बढ़ती महत्ता के बीच अब रात्रि में भी यहां से विमान उड़ान भर सकेंगे। किशनगढ़ एयरपोर्ट का कद बढ़ाने वाली रात्रिकालीन परिचालन का शुभारंभ सोमवार को हुआ।

18/11/2019

अंतरराष्टÑीय पुष्कर मेले का शुभारंभ

अंतरराष्टÑीय ख्यातिप्राप्त पुष्कर के सालाना मेले का विधिवत शुभारंभ सोमवार को हुआ। जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा ने पहली बार जयपुर घाट पर वेदिक मंत्रोचारण के बीच पुष्कर सरोवर की पूजा-अर्चना की वहीं बाद में उन्होंने मेला स्टेडियम में राष्टÑगान के बीच झंडारोहण किया। इसके साथ ही मेले में देशी व विदेशी पर्यटकों के लिए आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम व विभिन्न प्रतियोगिताओं का दौर शुरू हो गया।

04/11/2019

EWS को आरक्षण देने के लिए RPSC की सहायक आचार्य परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित होगी नई तारीख

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने आर्थिक रूप से कमजोर (ईडब्ल्यूएस) वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा एवं आवेदन शुल्क का लाभ दिलाने के लिए प्रस्तावित सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2020 को स्थगित कर दिया है। आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि आयोग ने शनिवार को यह फैसला लिया।

27/03/2021

आरपी सिंह और रिश्वत देने वाले को भेजा जेल, मुख्य दलाल रणजीत फिर रिमांड पर

एसीबी की टीम ने 2.20 लाख की रिश्वत मामले में गिरफ्तार एमडीएस यूनिवर्सिटी के निलम्बित कुलपति प्रो. आरपी सिंह, उनके निजी वाहन चालक रणजीत सिंह और रिश्वत देने के आरोपी नागौर जिला स्थित झुंझाला के इंजीनियर राहुल मिर्धा कॉलेज के प्रतिनिधि महिपाल सिंह की रिमांड अवधि पूरी होने पर गुरुवार को अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से अदालत ने प्रो. सिंह और महिपाल को 24 सितम्बर तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए है।

11/09/2020