Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रंगोली व दीपकों की आभा से 52 घाट रोशन

पुष्कर पशु मेले के विधिवत शुभारंभ पर सोमवार शाम को जिला एवं नगर पालिका प्रशासन की ओर से आकर्षक कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुष्कर सरोवर के 52 घाटों को एक से बढ़कर एक रंगोलियों से सजाया गया वहीं एक साथ दीपदान करने से पुष्कर का नजारा अनूठा ही नजर आया। हजारों दीपकों की रोशनी से ब्रह्म सरोवर झिलमिला उठा। साथ ही प्रमुख घाटों पर महाआरती भी की गई।

04/11/2019

महिला डॉक्टर के आवास पर शव रख प्रदर्शन

नसीराबाद गर्भपात कराने में लापरवाही के कारण महिला की मौत होने का आरोप लगाते हुए गुरुवार रात परिजन ने राजकीय सामान्य चिकित्सालय की महिला चिकित्सक के आवास पर शव रखकर प्रदर्शन किया

27/06/2019

छात्रसंघ चुनाव में किसने कहां लहराया जीत का परचम

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में लगातार चौथी बार निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी है। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की बागी व निर्दलीय प्रत्याशी पूजा वर्मा अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुई है।

28/08/2019

जीत से ज्यादा प्रीत जरूरी...

उम्मीदवारों का अभूतपूर्व फैसला : आपसी विवाद के बाद सभी ने स्वेच्छा से नामांकन उठाए

22/08/2019

महिला अधिकारी पर अश्लील पोस्ट लिखने के आरोपी टंडन से दो घंटे पूछताछ

सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन गुरुवार को जांच अधिकारी सीओ-नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी के समक्ष पेश हुए। टंडन से करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई

13/02/2020

राहुल गांधी को नशेड़ी कहने वाले भाजपा सांसद सुब्रह्म्रण्यम स्वामी पर मुकदमे के लिए दो परिवाद

राज्यसभा में भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा कांग्रेस के राष्टÑीय अध्यक्ष राहुल गांधी को नशेड़ी कहने से आहत होकर अजमेर के एडवोकेट विश्वास तंवर एवं वैभव जैन ने उनके खिलाफ मानहानि का परिवाद पेश किया है। अदालत तंवर के परिवाद पर मंगलवार को तथा जैन के परिवाद पर बुधवार को सुनवाई करेगी।

08/07/2019